Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 16 अप्रैल 2019

न्यूज़
16.44K   //    Timeless

Enter caption



विंस मैकमैहन का सैगमेंट

जैसा की सभी जानते हैं कि विंस कुछ बड़ा और ऐतिहासिक एलान करने वाले हैं, जिसके लिए वो रिंग में आ चुके हैं। विंस बोल रहे हैं कि उन्हें यहां आके अच्छा लगा है। विंस ने कहा कि ये वो जिस सुपरस्टार को बुला रहे हैं वो WWE का फ्यूचर है और स्मैकडाउन को आगे लेकर जाएंगे। विंस ने इलायस को बुलाया और फैंस ज्यादा खुश नहीं हुए हैं। इलायस बोल रहे हैं कि रैसलमेनिया में सीना, उसके बाद अंडरटेकर और रॉ में मिस्टीरियो ने मेरा सैगमेंट को खराब किया। लेकिन विंस का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने उनकी तारीफ की है। इलायस परफॉर्म कर रहे थे लेकिन तभी रोमन रेंस आ गए हैं। रोमन रेंस अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। रेंस ने इलायस पर अटैक किया और सुपरमैन पंच भी मार दिया। ये क्या रोमन रेंस ने विंस मैकमैहन को भी सुपरमैन पंच मार दिया। रोमन रेंस ने कहा कि स्मैकडाउन लाइव अब उनका यार्ड है। जाते जाते रोमन रेंस ने इलायस को स्पीयर भी मार दिया है।



कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और केविन ओवेंस Vs सिजेरो, शिंस्के नाकामुरा और रुसेव

इस मुकाबले के लिए पहले न्यू डे ने एंट्री की और इसमें ओवेंस ने बिग ई की जगह ली है। अब सिजेरो, नाकामुरा और रुसेव की एंट्री हुई। वुड्स और रुसेव ने मैच को शुरु किया। रुसेव वे जबरदस्त अटैक करना शुरु कर दिया लेकि वुड्स भी पीछे नहीं रहे।

कोफी रिंग में आ गए हैं और उन्होंने रुसेव को पिन किया लेकिन किक आउट हुए। नाकामुरा आ गए हैं लेकिन कोफी ने अटैक करके उनकी हालत बुरी की। अब रिंग पोस्ट के पास लेकर न्यू डे नाकामुरा को मार रहे हैं। ओवेंस को टैग मिला और उन्होंने केनन बॉल भी मारा। नाकामुरा ने किसी तरह पलटवार कर वुड्स को मारा। फिर से टैग नाकामुरा के पास है और रिंग के बाहर वुड्स को फेस बस्टर बैरीकेड पर मार दिया है।

रुसेव को टैग दे दिया गया है और वुड्स की हालत काफी गंभीर दिख रही है।नाकामुरा फिर से आ गए हैं। वुड्स काउंटर की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब दोनों रिंग के ऊपर है।वुड्स ने रिंग के ऊपर से ड्रॉप किक मारी है, कोफी और सिजेरो को टैग मिल गया है, कोफी ने आते ही सिजेरी को हालत बुरी कर दी है। सिजेरो ने कोफी को सबमिशन में पकड़ा लेकिन ओवेंस ने किक मारी। कोफी ने ओवेंस को टैग किया और ओवेंस ने रुसेव को स्टनर मारा और जीत दर्ज की। ओवेंस ने बिग ओ की भूमिका जबरदस्त निभाई।

विजेता- न्यू डे और केविन ओवेंस


Advertisement

बेली,एंबर मून, असुका और कायरी सेन Vs द आइकोनिक्स, सोन्या डेविल और मैंडी रोज

8 विमेंस टैग टीम मैच का एलान कर दिया गया है। असुका और सेन ने अच्छा अटैक किया जबकि बेली और एंबर मून अच्छा सपोर्ट कर रही हैं। मून ने अपने विरोधियों पर छलांग लगा दी है। बेली अब ने पेटन रॉयस पर अटैक किया लेकिन बेली टैग नहीं कर पाई, किसी तरह अब बेली ने असुका को टैग किया और उन्होंने आते ही ड्रॉप किक मारी और पूरे रिंग को खाली कर दिया। असुका ने कवर किया लेकिन मैंडी ने बचा लिया। पेटन रॉयस को पहले असुका ने रिवर्स डीडीटी मारी फिर कायरी सेन ने इंसेन एल्बो मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- बेली, एंबर मून, असुकी और कायरी सेन




बैकी लिंच का सैगमेंट

डबल विमेंस चैंपियन बैकी लिंच रिंग में आ रही हैं। बैकी बोल रही हैं कि सभी ने देखा कि कैसे उन्होंने रैसलमेनिया में जीत दर्ज की। रॉ में मैं गई थी और मैंने वहां भी चैलेंजर को देखा। लेसी इवांस के साथ मेरा झगड़ा चल रहा है, लेकिन मैं अपना काम जानती हूं। मैं किसी से भी लड़ने के लिए तैयार हूं। ये क्या एंबर मून बाहर आ गई हैं। मून ने कहा कि बैकी संभलकर क्योंकि वो स्मैकडाउन में आ गई हैं। बेली भी आ गई हैं बेली ने कहा कि उन्होंने रॉ में काफी काम कर लिया है लेकिन अब ब्लू ब्रांड में काम करने का वक्त हैं। टैग टीम में मैंने टाइटल जीत लिया था लेकिन अब सिंगल्स में खिताब जीतना है। WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस द आइकोनिक्स आ गई हैं। आइकोनिक्स अब मून और बेली का मजाक बना रही हैं।

अब पेज भी आ गई हैं , जैसा कि पेज ने कहा था कि वो टीम लेकर आने वाली हैं। पेज बोल रही हैं कि टैग टीम चैंपियंस को डिफेंड करना होगा। पेज अपनी टीम का एलान कर रही थी कि मैंडी और सोन्य डेविल आ गई हैं। पेज ने कहा कि वो यहां इनके लिए नहीं आई हैं। पेज ने पहले असुका को बुलाया और उनकी पार्टनर NXT की पूर्व चैंपियन कायरी सेन को बाहर बुला लिया हैं। बैकी लिंच को छोड़कर सभी एक दूसरे पर अटैक करने लगी हैं।





शार्लेट Vs कार्मेला

कार्मेला और आर ट्रुथ आ चुके हैं और अब शार्लेट आ रही हैं। ये शार्लेट का रैसलमेनिया के बाद पहला मैच होगा। आपको बदा दें कि रैसलमेनिया की विमेंस बैटल रॉयल मैच को कार्मेला ने जीता था। मुकाबला शुरु हो गया है और कार्मेला ने मैच का पहला कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। रिंग के बाहर कार्मेला को बैरीकेड पर पटका। दोनों रिंग में आ गई हैं। शार्लेट नें पहले कंधा मारा फिर बिग बूट मारकर कार्मेला पर अटैक किया। रिंग के बाहर दोनों फिर से लड़ने लगी और कार्मेला ने शार्लेट पर अटैक किया। रिंग में आने के बाद शार्लेट ने कार्मेला के घुटने पर अटैक किया और सबमिशन मूव में पकड़ लिया और जीत दर्ज की। मैच के बाद लार्स सुलिवन का म्यूजिक बजा। ट्रुथ और सुलिवन की लड़ाई हो रही है। लेकिन सुलिवन ने ट्रुथ का बुरी हाल कर दिया। सुलिवन, कार्मेला पर भी अटैक करना चाहते थे लेकिन रेफनी ने कार्मेला को रिंग से बाहर कर लिया।



विजेता-शार्लेट








बैकस्टेज

कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने केविन ओवेंस को पैनकेक्स लाकर दिए और कहा कि उन्हें बिग ई का 5 मिनट के अंदर सारे पैनकेक्स खाने का रिकॉर्ड तोड़ना है। ओवेंस पहले माना करते रहे लेकिन बाद में उन्होंने खाना शुरु किए। कोफी और वुड्स ने कहा कि उन्होंने बिग ई का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं।



फिन बैलर Vs अली

रॉ से फिन बैलर ने ब्लू ब्रांड में कदम रख दिया है। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन का पहला मैच अली के खिलाफ है।दोनों ही सुपरस्टार्स अपने मूव्स के लिए जाने जाते हैं, फिन बैलर के स्मैकडाउन में आने से पिक्टर बदल गई है।अली ने बैलर को ड्रॉप किक मारकर गिरा दिया और नेक लॉक में पकड़ा। बैलर ने वापसी करते हुए अली पर अटैक किया और अपनी पकड़ बनाई। अली ने जबरदस्त सुपरकिक मारी और बैलर पर काउंटर किया। बैलर रिंग के ऊपर खड़ें हो गए हैं लेकिन अली ने उन्हें पोस्ट के ऊपर से गिराया और कवर किया लेकिन बैलर किक आउट हुए। मौका देखकर बैलर ने अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया और स्मैकडाउन में पहली जीत हासिल की। मैच के बाद बैलर और अली ने हाथ मिलाया।

विजेता- फिन बैलर





केविन ओवेंस शो


केविन ओवेंस शो से स्मैकडाउन का आगाज हुआ है। ओवेंस के लिए सभी फैंस चीयर कर रहे हैं। केविन ओवेंस का परिवार भी एरिना में बैठा है और ये स्मैकडाउन उनके हॉम टाउन में रही है। ओवेंस ने बोला कि सुपरस्टार शेक अप होने वाला है जबकि विंस भी कुछ एलान करेंगे। ओवेंस ने कहा कि कोई बड़ा सुपरस्टार यहां नहीं आएगा क्योंकि उनसे बड़ा सुपरस्टार्स कोई नहीं है और वो रिंग में खड़े हैं। ओवेंस ने कोफी किंग्सटन को बाहर बुलाया है। बिग ई नहीं आए हैं क्योंकि वो चोटिल हैं और वुड्स और WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन बाहर आए हैं।

ओवेंस- कोफी तुम्हारा स्वागत है और रैसलमेनिया में तुमने वो कर दिखाया जो कोई भूल नहीं सकता है। चैंपियनशिप का मौका मिला और 11 साल से जिसका इंतजार था वो कर दिखाया। मैं तुम्हें सभी की तरफ से बधाई देता हूं।

कोफी- तुमने जो किया और फैंस जो कर रहे हैं उसका धन्यवाद, मैंने अपन परिवार और दोस्तों के साथ रैसलमेनिया का पल मनाया।

वुड्स- बिग ई यहां इसलिए नहीं है क्योंकि पिछले हफ्ते मैच के दौरान उन्हें आई थी। लेकिन सुपरस्टार शेक अप होना है और हम सभी के लिए तैयार है।

ओवेंस- तुम दोनों को तीन लोगों की जरुरत होती है तो क्या अगर मैं बिग ई की जगब बिग ओ बन कर तुम्हें मदद कर सकता हूं।

तीनों की बात हो रही है कि अगल वो ओवेंस टीम में आते हैं तो क्या वो उनकी तरह कपड़े और उनकी जैसी हरकत करेंगे? ओवेंस ने बिग ई की तरह करना शुरु कर दिया है और कोफी बोल रहे हैं कि केविन ओवेंस कुछ दिनों के लिए न्यू डे के मेंबर बन सकते हैं। सभी फैंस ने इसकी मंजूरी दे दी है। ओवेंस ने न्यू डे के कपड़े पहन लिए हैं और और बिग ओ के नाम से ज्वाइन किया। न्यू डे का जश्न हो रहा है।










नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE स्मैकडाउन पर इस हफ्ते रॉ के बाद सबकी नज़रें टिक गई हैं क्योंकि कंपनी ने इस हफ्ते शो को काफी अच्छा बना दिया। कई रैसलर्स जिन्हें स्मैकडाउन का हिस्सा माना जाता था अब हर मंडे नाइट आपका मनोरंजन करेंगे। ये इकलौती ऐसी चीज़ नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि चेयरमैन खुद आकर इस बात की जानकारी देंगे कि उन्होंने किसे इस शो के लिए बचाकर रखा है। वहीं विंस भी काफी बड़ा एलान करने वाले हैं।

ये हम सब जानते हैं कि विंस का आना शो को अच्छा कर जाता है, और इस हफ्ते ब्लू ब्रैंड में उनका आना इस बात को कन्फर्म कर देगा। उन्होंने कोफ़ी किंग्सटन वाली कहानी अच्छी बनाई, पर अब सवाल ये है कि ऐसी क्या खबर है जिसकी वजह से खुद विंस मैकमैहन स्मैकडाउन हिस्सा होंगे। साथ ही सुपरस्टार्स शेक अप भी देखने को मिलेगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...