COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SmackDown 1000 रिजल्ट्स LIVE: 16 अक्टूबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
17.21K   //    17 Oct 2018, 05:39 IST

Enter caption

अंडरटेकर का सैगमेंट

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में अंडरटेकर ने भी शानदार एंट्री की। उन्होंने आकर डी एक्स जैनरेशन को क्राउन ज्वैल के लिए रैस्ट इन पीस कहा। और इसी के साथ ये शानदार एपिसोड समाप्त हुआ।


नाकामुरा vs रे मिस्टिरियो(वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ गए है। रे मिस्टिरियो को काफी दिनों बाद रिंग में देखकर फैंस को खुशी हो रही है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। दोनों ही काफी अच्छे रैसलर है। और फैंस को भी इन्हें देखकर खुशी हो रही है। लेकिन पूरे मैच में भारी रे मिस्टिरियो पड़ गए है। ये मैच काफी लंबा चला। मैच के अंत में रे मिस्टिरियो ने अपना सिक्स वन नाइन फिनिशिंग मूव नाकामुरा को मारकर ये मैच जीत लिया है।

रे मिस्टिरियो ने मैच जीता


द बार vs न्यू डे(टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

दोनों टीमों के सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच चुके है। दोनों ने पहले भी कई अच्छे मैच फैंस को दिए। ये मैच भी काफी शानदार हो रहा है। बिग ई और कोफी ने खासतौर पर शानदार प्रदर्शन किया है। उधर सिजेरो और शेमस भी हारने को तैयार नहीं है। फैंस भी इनका जबरदस्त समर्थन कर रहे है। मैच के अंत में लेकिन बिग शो ने आकर न्यू डे का काम खराब कर दिया है। बिग शो ने सरप्राइज एंट्री मारी और रिंग के बाहर पड़े कोफी को एनाउंस टेबल में पटक दिया। मौके का फायदा उठाकर सिजेरो और शेमस ने बिग ई को फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।


एज, शार्लेट और बैकी का सैगमेंट

एज रिंग में पहुंच चुके है।

एज:स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड से बड़ा कुछ नहीं हो सकता है। यहां कई अच्छे मोमेंट हुए है। कई बड़े मैच यहां हुए है। उन्होंने अपने और विकी गैरोरो की शादी की भी बात यहां पर की। स्मैकडाउन मेरे लिए काफी स्पेशल है।

एजे ने अपनी पहली गेस्ट बैकी लिंच को बुलाया। फैंस चैंट्स उनके लिए कर रहे है। एज ने उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने बोला कि एजे और बैकी में कई समानताएं है। बैकी ने फिर एज की तारीफ की। एज ने उस पल को याद दिलाया जब फैंस उनके लिए यू डिजर्व इट के चैंट्स करते थे। और वैसा ही आज बैकी के लिए भी हो रहा है। एजे ने इसके बाद बैकी लिंच को काफी पूरानी बातें याद दिलाई और अभी भी ये टाइटल उनके हाथ से जाने को कहा। बैकी ने इसके बाद कहा कि मैं खुद से प्यार करती हूं। किसी और से नहीं। बैकी ने एज को उनके रिंग से बाहर जाने को कह दिया है। बैकी ने उनकी गर्दन के बारे में फिर बोल दिया है। अब शार्लेट फ्लेयर आ गई है। शार्लेट ने इसके बाद आकर बैकी को डरकोप कहा। इसके बाद दोनों आपस में लड़ने लग गई। कई रैफरी ने आकर उन्हें पकड़ लिया लेकिन ये दोनों फाइट करते ही जा रही है।


रूसेव vs द मिज(वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

कर्ट एंगल कमेंट्री बॉक्स में है। लाना रिंग साइड में है। रूसेव और द मिज रिंग में है। घंटी बज गई है। लेकिन शुरू में ही आकर एडन इंग्लिश ने दखलअंदाजी कर दी है। मिज ने इसका फायदा उठाया और पीछे से रोल अप कर के ये मैच जीत लिया है। मैच के बाद लाना ने रिंगसाइड में लो ब्लो पर इंग्लिश के हमला कर दिया है। इसके बाद रूसेव ने एडन को जमकर पीट दिया।

द मिज की हुई जीत।


एवोल्यूशन का रीयूनियन

इस पल का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। म्यूजिक बज गया है। और रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर, बतिस्ता आ गए है। ट्रिपल एच ने माइक हाथ में लिया और 1000वें एपिसोड को जोर से बोला।

ट्रिपल एच: एक ग्रुप के तौर पर शामिल होकर इस एतिहासिक पल को मनाया जा सकता है।

रिक फ्लेयर ने इसके बाद माइक लिया और अपना वो वाला स्टेप कर जश्न मनाया।

रैंडी ऑर्टन:एवोल्यूशन ने ही इसकी असली शुरूआत की थी। ट्रिपल एच इस शो को चला रहे है।रिक फ्लेयर की बेटी यहां पर काम कर रही है। बतिस्ता भी अभी बाहर ही चल रहे है। जो प्लान था उसके मुताबिक इस लैगेसी को मैं ही आगे की तरफ ले जा रहा हूं।

फैंस बतिस्ता का चैंट्स कर रहे है। बतिस्ता ने माइक ले लिया है। वो थोड़ा नर्वस है क्योंकि काफी दिनों बाद रिंग में नजर आ रहे है।

बतिस्ता:मैं माइक में नहीं लेने वाला था लेकिन इस मौके पर कुछ चीजें कहना चाहता हूं। मैं यहां पर इस जश्न में शामिल होने आया हूं। और मुझे इस बात पर गर्व है कि इसे बिल्ड करने में मैंने मदद की। वो इसलिए भी यहां आए है क्योंकि ये होमटाउन मेरा है। यहां मैं बड़ा हुआ हूं। तीसरा कारण यहां आने का ये है कि दुनिया भर के उन फैंस के लिए यहां पर आया जो पसंद करते है और ना पसंद भी करते है। मैंने हमेशा अपना अच्छा काम किया है। मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता की क्या खोया और क्या पाया। आप सभी का शुक्रिया। यहां आने का चौथा कारण ये है कि एवोल्यूशन।एवोल्यूशन ने जो काम किया वो कोई नहीं कर पाया है। सभी ने अच्छा काम किया है।ट्रिपल एच ने जो किया वो कोई नहीं कर सकता है।

इसके बाद चारों एक दूसरे के गले मिले।



एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन vs द उसोज

एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन रिंग में आ गए है। जिम्मी उसोज और जे उसोज भी रिंग में पहुंच चुके है। ब्रायन ओर जे ने मैच को शुरू किया। ब्रायन ने शोल्डर मारकर जे को गिरा दिया है। ब्रायन ने कवर कर दिया है। जिम्मी को टैग मिल गया है। डबल टीम बनाकर उन्होंने मूव लगा दिया है। ब्रायन ने मौका पाकर अब कॉर्नर पर लगातार किक मारनी शुरू कर दी है। ब्रायन ने भी एजे को टैग दे दिया है।

एजे अब लगातार जिम्मी के पांव पर हमला कर रहे है। एजे कॉर्नर पर जिम्मी को मारने गए लेकिन मिस कर गए। जिम्मी ने इसका फायदा उठा लिया है। ब्रायन और जे फिर से आ गए है। ब्रायन ने फिर कॉर्नर पर किक मारनी शुरू कर दी है। ब्रायन ने शानदार डाइव मारकर जिम्मी को फ्लोर पर गिरा दिया है और फिर टॉप रोप से जे को शानदार ड्रापकिक मार दी है। ब्रायन ने जे को कवर किया लेकिन जिम्मी ने बचा लिया है। स्टाइल्स अब फिनोमिलनल फोर जिम्मी को मारने गए लेकिन मिस कर गए है। एजे और डेनियल बायन के बीच कंफ्यूजन हो गया है। जिसका फायदा उठाकर जिम्मी ने सुपरकिक एजे को मार दी है। इसके बाद डबल सुपर किक ब्रायन को मारकर ये मैच जीत लिया है।

द उसोज की जीत


आर ट्रूथ और कार्मेला का सैगमेंट

दोनों रिंग में डांस करते हुए नजर आ रहे है। कार्मेला ने अपने पहले गेस्ट को बुलाया। रॉ कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन आ गई है। उनके आते ही फैेंस बू करने लग गए है।

स्टेफनी: मैं स्मैकडाउन की पहली जनरल मैनेजर थी। मेरा एक विजन था। विजन ये ही था जो आज हुआ 1000वां एपिसोड।

शेन मैकमैहन अब आ गए है। शेन ने ओपनिंग वीडियो के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि फैंस के बिना ये नहीं हो पाता। उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया। फैंस ट्रूथ टीवी को लेकर काफी चैंट्स कर रहे है। शेन ने कहा कि उन्होंने यहां लोगों को मौका दिया है। इसके बाद विंस मैकमैहन भी आ गए है।

विंस: कोई इन दोनों की बात नहीं होने देना चाहता। ये दोनों इंटरटेन कर रहे है। इसके बाद सभी मिलकर डांस रिंग में करने लग गए है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है स्मैकडाउन का 1000वां ऐतिहासिक एपिसोड है , जिसमें WWE के दिग्गज शिरकत करने वाले हैं। ये एपिसोड कैपिटल वन एरिना, वॉशिंगटन से प्रसारण होगा। स्मैकडाउन का आगाज 29 अप्रैल 1999 से हुआ था। इस दौरान कई सारे सुपरस्टार्स ने ब्लू ब्रांड ने फैंस को दिए। इस हफ्ते रॉक, अंडरटेकर जैसे दिग्गज ब्लू ब्रांड की शोभा बढ़ाने वाले हैं।

क्राउन ज्वेल पीपीवी को लेकर वर्ल्ड कप क्वालिफाई मैच होने वाले हैं। रॉ की तरह से चार सुपरस्टार तय हो चुके हैं जबकि इस बार ब्लू ब्रांड के दो सुपरस्टार्स इस ऐतिहासिक एपिसोड में तय हो जाएंगे। रॉ हमेशा से खुद को बेस्ट साबित करता है लेकिन इस महा एपिसोड में ब्लू ब्रांड के पास मौका होगा कि वो कुछ धमाका करे।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...