Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 17 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Timeless

ब्रॉक लैसनर-रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर-रोमन रेंस

डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन रिंग में आकर कह रहे हैं कि आज जो उनका नाम ले रहे हैं ये वहीं लोग हैं जिन्होंने कुछ वक्त पहले तक उन्हें रोमन पर वार का जिम्मेदार समझा था। डेनियल कह रहे हैं कि एरिक ने अपने इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उन्हें नहीं पहचाना। डेनियल के मुताबिक उन्होंने ही एरिक का हुनर पहचाना।

एरिक उन्हें रोकते हुए कह रहे हैं कि सिर्फ वो ही बात करते थे, जबकि एरिक को वो मौका नहीं मिलता था। डेनियल उनसे इसके बारे में कुछ काम करने को कहते हैं। सबको चकमा देते हुए ल्यूक हार्पर ने डेनियल ब्रायन पर वार कर दिया है।

रोमन रेंस ने आकर ल्यूक पर वार करने की कोशिश की लेकिन बल्जिन ब्रदर्स ने रोमन पर वार कर दिया है। उन्होंने रिंग के पास की सेफ्टी भी हटा दी है। एरिक और ल्यूक ने टाइमकीपर एरिया से एक टेबल की मदद से रोमन पर अटैक कर दिया है। एरिक और ल्यूक ने डेनियल को डबल चोकस्लैम दे दिया है। दोनों रेसलर्स अनाउंस टेबल को साफ कर रहे हैं, और ऐसा लगता है कि वो डेनियल पर दोबारा से अटैक करेंगे। डेनियल पर एक मूव हिट करने की वजह से अनाउंस टेबल टूट गई है।


हैवी मशीनरी बनाम बी टीम

दोनों टीम्स रिंग में आ चुकी हैं। टकर और बो इस मैच की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों रेसलर्स ने अच्छे तरीके से इस मैच की शुरुआत की है। ओटिस एक टैग की वजह से रिंग में आ चुके हैं। वो डैलस पर अद्भुत वार कर रहे हैं। ओटिस ने एक कैटरपिलर की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - हैवी मशीनरी


किंग कॉर्बिन की ताजपोशी वाला सैगमेंट

बैरन कॉर्बिन रिंग में आ चुके हैं और उनकी ताजपोशी हो चुकी है। बैरन कॉर्बिन चैड गेबल की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें रिंग में बुला रहे हैं। कॉर्बिन कह रहे हैं कि चैड चाहे कितनी भी कोशिश कर लें वो अपनी हाइट की तरह कम ही रहेंगे। वो अपने पूरे करियर में यही रहे हैं। ये सुनते ही चैड ने उनपर वार कर दिया है। चैड ने किंग के सिंहासनके साथ साथ कपड़े और मुकुट को तोड़ दिया है। कोरी ग्रेव्स इस बात की वजह से काफी नाराज़ और दुखी हैं।

Advertisement

शार्लेट फ्लेयर बनाम साशा बैंक्स

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। शार्लेट इस मैच की शुरुआत में बढ़त बनाए हुए हैं। साशा बैंक्स रिंग से बाहर चली गई हैं। बेली अपने दोस्त की सेहत का हालचाल ले रही हैं। इस बीच शार्लेट ने आकर साशा पर अटैक किया और फिर बेली पर वार करना चाहा लेकिन चैंपियन के द्वारा ध्यान भटकाए जाने की वजह से साशा ने इस लड़ाई में वापसी कर ली है।

साशा ने शार्लेट पर रिंग में अटैक कर दिया है। वो रिंग के एक किनारे पर शार्लेट पर मूव्स हिट कर रही हैं। शार्लेट ने वापसी करते हुए मैच में बढ़त बना ली है। उन्होंने साशा पर एक बॉस्टन क्रैब मूव को अप्लाई कर दिया है। बेली के दखल को रोकने के लिए शार्लेट ने एक मूनसॉल्ट हिट कर दिया है।

शार्लेट ने बैंक्स पर रिंग में एक फिगर फोर अप्लाई कर दिया है। साशा बैंक्स के चेहरे पर परेशानी के भाव साफ दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले कि बैंक्स टैपआउट करतीं, बेली ने शार्लेट पर वार कर दिया है। बैंक्स और बेली शार्लेट पर अटैक कर रही हैं, लेकिन ये क्या कार्मेला रिंग में आकर शार्लेट की मदद कर रही हैं।

ये एक अच्छा संकेत है और फैंस के लिए अच्छा पल भी।


शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन ने केविन को रिंग में बुला लिया है। शेन कह रहे हैं कि उन्हें केविन ने एक लीगल केस का नोटिस भेजा है। केविन ने शेन को बीच में रोक दिया है। केविन कह रहे हैं कि जिन कारणों से उन्होंने उनपर जुर्माना लगाया है वही गलती उन्होंने खुद भी की। इसलिए उन्होंने केस किया है। केविन कह रहे हैं केस का सबसे मजेदार पहलू ये है कि जब वो इसे जीत जाएंगे तो वो शेन को उनकी नौकरी से बाहर कर देंगे।


बैकस्टेज

शेन मैकमैहन ने केविन ओवेंस के आने पर हैरानी जताई और उन्हें एक पत्र दिया गया है। क्या वो एक लीगल केस के पेपर्स हैं?


अली बनाम शिंस्के नाकामुरा (साथ में सैमी जेन)

सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा रिंग में आ चुके हैं। सैमी अपनी बातचीत से अली का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। इसका फायदा उठाकर नाकामुरा ने अली पर वार कर दिया है। एक किनसाशा की मदद से इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने मैच जीत लिया है।

विजेता - शिंस्के नाकामुरा


एरिक रोवन का इंटरव्यू

माइकल कोल एरिक रोवन से पूछ रहे हैं कि उन्होंने रोमन रेंस पर वो वार क्यों किए? एरिक कह रहे हैं कि वो सिर्फ रोमन को डराना चाहते थे। एरिक के मुताबिक उन्हें बेकार समझा जा रहा था। उन्होंने डेनियल ब्रायन पर भी वार इसलिए किया क्योंकि उन्हें किसी का गुलाम बनकर काम करना पसंद नहीं है।


न्यू डे बनाम रैंडी ऑर्टन और रिवाइवल

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। बिग ई और डैश वाइल्डर इस मैच की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों रेसलर्स अपने विरोधी को संभलने का मौका नहीं दे रहे हैं। इस बीच दोनों ने अपने टैग टीम पार्टनर को टैग कर दिया है। न्यू डे की तरफ से कोफी तो वहीं उनसे लड़ने के लिए रैंडी ऑर्टन रिंग में आ चुके हैं। कोफी ने ट्रबल इन पैराडाइज की कोशिश की, लेकिन रैंडी रिंग से बाहर चले गए हैं।

वाइल्डर और जेवियर वुड्स अब अपनी टीम की तरफ से रिंग में आ चुके हैं। वाइल्डर ने रैंडी को टैग कर दिया है। वो वुड्स को चोटिल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच वाइल्डर ने डॉसन को टैग कर दिया है। डॉसन को वुड्स ने पैरों की मदद से रिंग से बाहर कर दिया है। वाइल्डर अपने टैग टीम पार्टनर की मदद के लिए उनके पास गए हैं।

वुड्स ने कोफी को टैग कर दिया है जबकि उनके सामने हैं क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनके विरोधी रैंडी ऑर्टन। दोनों रिंग में एक दूसरे पर वार कर रहे हैं। बिग ई और जेवियर वुड्स रिंग के बाहर द रिवाइवल से लड़ रहे हैं। कोफी रिंग से बाहर जाकर अपने विरोधियों पर वार करना चाहते हैं। रैंडी ने ऐसा होने से रोक लिया है। वो कोफी को आरकेओ की मदद से चित करना चाहते हैं।

न्यू डे के बाकी मेंबर्स ने रैंडी को ऐसा करने से रोक दिया है। वहीं एक टैग की वजह से डॉसन अब लीगल हैं। कोफी ने एक ट्रबल इन पैराडाइज़ की मदद से मैच जीत लिया है। न्यू डे अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रहा है।

विजेता - न्यू डे

अपने टीवी सेट को एडजस्ट मत कीजिए और कहीं मत जाइए क्योंकि ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन पर आ गए हैं। पॉल हेमन कह रहे हैं कि 4 अक्टूबर वाले स्मैकडाउन में ब्रॉक उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

एक धमाकेदार स्मैकडाउन की शुरुआत हो गई है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। एक फायर्ड रेसलर रिंग में किसी तरह से एंट्री करना चाहेगा। वहीं एरिक रोवन भी रिंग में एंट्री करने की जगह माइक पर अपने अटैक के बारे में जानकारी देंगे। एक रेसलर के लिए सबसे बड़ा पल वो होता है जब वो किंग ऑफ द रिंग का विजेता बनता है। ये कीर्तिमान जिस भी रेसलर के नाम हुआ है उनका करियर सुधर गया। इसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ब्रेट हार्ट का नाम सबसे प्रमुख है। इस साल ये खिताब बैरन कॉर्बिन के नाम रहा है। क्या कोफी रैंडी को पिन करेंगे या पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस मौजूदा चैंपियंस में से किसी को पिन करेंगे?

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...