Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 18 जून 2019

न्यूज़
Timeless

Enter caption


सैथ रॉलिंस-कोफी किंग्सटन Vs केविन ओवेंस-सैमी जेन (2 आउट ऑफ 3 काउंट फॉल)

सबसे पहले इस मैच के लिए WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन आए फिर यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस। अब ओवेंस और सैमी जेन की एंट्री हो रही है। मैच शुरु होते ही कोफी ने बड़े शानदार तरीके से सैमी को पहला पिन किया। ओवेंस और सैमी समझ नहीं पाए कि क्या हुआ।

विजेता, पहला काउंट फॉल: रॉलिंस और कोफी


अब ओवेंस और रॉलिंस ने मैच को शुरु किया, दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं, वहीं ओवेंस काफी खतरनाक दिख रहे हैं। लगातार रॉलिंस को ओवेंस ने कवर किया लेकिन किक आउट होते रहे। अब सैमी ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया, पॉल हेमन इस मैच को बैकस्टेज देख रहे हैं। रॉलिंस पर अच्छा दबदबा बना लिया गया है।

सैमी और रॉलिंस दोनों टॉप रोप पर हैं लेकिन सैमी को गिराया फिर ओवेंस को रॉलिंस ने नेक ब्रेकर मारा। कोफी को टैग मिल गया वहां सैमी के पास टैग है। कोफी ने ड्रॉप किक की बारिश कर दी है। कोफी ने फिर से कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सैमी ने थंडर बॉम्ब मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ओवेंस आए लेकिन कोफी ने ड्रॉप किक मारी और रॉलिंस को टैग दिया। रॉलिंस ने दोनों पर सुसाइड डाइव लगा दी। रॉलिंस ने जबरदस्त काउंटर किया और कर्ब स्टॉम्प मारकर जीत दर्ज की। इस मैच को आसानी से दोनों चैंपियन ने जीत लिया। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- दूसरा काउंट:रॉलिंस और कोफी किंग्सटन




बैकस्टेज

ड्र मैवरिक ने बैकस्टेज कार्मेला का रुप लिया हुआ था लेकिन ट्रुथ समझ नहीं पाए। तभी मैवरिक ने ट्रुथ को पिन किया और जीत दर्ज कर नए 24/7 चैंपियन बने।

Advertisement




मिज- आर ट्रुथ Vs ड्रू मैकइंटायर- इलायस (टैग टीम एलिमिनेशन मैच)

मुकाबले की शुरुआत मिज और इलायस ने की। ट्रुथ को टैग मिल गया है और उन्होंने इलायस को लैग ड्रॉप मारा। जो भी पिन होता जाएगा वो एलिमिनेट होगा। ड्रू को पहले ट्रुथ ने मारा लेकिन ड्रू ने वापसी करते हुए जबरदस्त सुपलेक्स दिया। ट्रुथ पिन होकर बाहर निकल गए हैं, लेकिन तभी लोकर रुम के सभी रैसलर्स बाहर आए और 24/7 का टाइटल ले लिया। लेकिन रेफरी ने ट्रुथ को टाइटल वापस किया क्योंकि किसी ने उन्हें पिन नहीं किया था। ट्रुथ बेल्ट लेकर भाग गए जबकि टैग मैच जारी है।

अब मिज अकेले ड्रू और इलायस से लड़ेंगे। मिज के ऊपर अब दोनों हावी हो गए हैं। हालांकि रिंग के बाहर मौका देखकर मिज ने ड्रू पर अटैक किया। रिंग में इलायस और ड्रू दोनों हैं। मिज अब इलायस को पिन करने वाले थे कि ड्रूथ ने हेड बस्ट मारा और फिर टैग लेकर रिंग के अंदर क्लेमोर किक मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद दो बार मिज को ड्रू मे क्लेमोर किक मारी।

विजेता- इलायस और ड्रू मैकइंटायर




शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन के साथ इलायस और ड्रू मैकइंटायर बाहर आए हैं। शेन बोल रहे हैं कि पिछली रात रोमन रेंस ने जो किया वो हो गया और वो अभी उसके बारे में बात नहीं करेंगे। अभी बात ड्रू की होने जा रही है क्योंकि ड्रू रिंग में रेंस को हराएंगे।

ड्रू बोल रहे हैं कि शेन चाहते हैं कि मैं रेंस का करियर खत्म करु लेकिन मैं अभी ऐसा नहीं करने वाला हूं। मैं वो करने वाला हूं जो रोमन रेंस सोचा नहीं होगा। ये क्या मिज बाहर आ गए हैं

मिज बोल रहे हैं कि ये सभी को देखना चाहिए और बड़ी स्क्रीन पर रेंस का वो वीडिया दिखाया जिसमें रॉ में रेंस ने शेन और ड्रू को मारा था। मिज अब शेन का मजाक बना रहे हैं। मिज और शेन की बहस हो रही है। मिज ने कहा कि शेन मैकमैहन ने स्मैकडाउन को अब कचरा बना दिया है। शेन ने कहा कि क्यों ना मिज अब ड्रू और इलायस के खिलाफ मैच लड़े। ये क्या रिंग के पीछे ट्रुथ हैं, मिज ने अपना पार्टनर ट्रुथ को चुना है।






हैवी मशीनरी Vs बी टीम (बौ डैलास और कर्टिस एक्सल )

चारों सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए हैं। बी टीम ने मुकाबले में दबदबा बनाया है। दोनों ही शानदार तरीके से एक दूसरे को टैग कर रहे हैं। हैवी मशीनरी ने वापसी करते हुए मैच में पकड़ बनाई ।हैवी मशीनरी से आसानी से इस मैच को जीत कर, स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए ब्रायन और रोवन को कड़ा संदेश दिया। सैथ रॉलिंस आ गए हैं और उन्होंने आते ही बी टीम को मारा , वो इस लिए क्योंकि बैकस्टेज डैलास और कर्टिस गेस्ट रेफरी के लिए कॉर्बिन के कमरे के बाहर थे।

विजेता- हैवी मशीनरी



मोमेंट ऑफ ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस के साथ निकी क्रॉस आई हैं । इस शो में उनकी स्पेशल गेस्ट स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली होंगी। बेली को बुलाया गया हैं और बाहर आ गई हैं। ब्लिस ने कहा कि बेली ने उनके बारे में काफी कुछ बोला है लेकिन बेली इन आरोपों को खारिज कर दिया। बेली ने चेतावनी दी कि जो भी ब्लिस को कहना है वो सामने बोले। ब्लिस ने कहा कि पहले सब उनसे अच्छे से बात करते थे लेकिन उनके आने के बाद सबसे अपना रुप बदल लिया है। बेली ने भी निशाना साधा और कहा कि मिकी जेम्स के साथ तुमने जो किया वहीं निकी के साथ कर रही हो क्योंकि तुम अपने आप को ज्यादा समझते हो।दोनों एक दूसरे की बेइज्जती कर रही हैं और आने वाले पीपीवी के लिए बिल्ड अप हो रहा है। बेली और ब्लिस की लड़ाई शुरु हो गई लेकिन तभी निकी क्रॉस ने ब्लिस की मदद की।




जेवियर वुड्स Vs डॉल्फ जिगलर

दोनों मुकाबले के लिए रिंग मौजूद है क्योंकि उससे पहले न्यू डे और डॉल्फ का प्रोमो सैगमेंट हुआ था। मैच शुरु हुआ और वुड्स ने लगातार पिन करने की कोशिश की लेकिन डॉल्फ ने वापसी की।डॉल्फ ने नेक ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। वुड्स ने जबरदस्त वापसी करते हए क्लोथलाइन मारी, वुड्स टॉप रोप पर थे लेकिन बाहर ओवेंस और सैमी जेन ने बिग ई और कोफी को मारा, इतने में वुड्स सभी के ऊपर कूद गए, रिंग के अंदर डॉल्फ ने डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। वुड्स ने कवर किया लेकिन अब डॉल्फ ने किक आउट किया। डॉल्फ ने एपरेन पर पहले सुपरकिक मारी फिर रिंग के अंदर जिकजैक लगाया, अब रस्सियों में वुड्स के हाथों को फंसाकर आर्मबार लगाया और फिर से सुपरकिक मारकर पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता- जेवियर वुड्स



द न्यू का सैगमेंट

न्यू डे रिंग में आई हैं और बोल रही है कि स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में वो जीतने वाले हैं क्योंकि वो स्टील केज मैच और साथ ही डॉल्फ का मजाक बना रहे हैं। इतने में डॉल्फ बाहर आए हैं। डॉल्फ ने कहा कि कोफी WWE चैंपियन के लायक नहीं है क्योंकि वो बिना न्यू के कुछ नहीं कर सकते हैं और वो रविवार को उन्हें हरा देंगे। इस बार स्टील केज मैच होगा और कोफी की मदद कोई नहीं कर पाएगा और सभी को पता चल जाएगा कि कोफी क्या है। डॉल्फ ने साथ कर दिया है कि स्टील केज में कोफी का वो हाल करेंगे जो उन्होंने नहीं सोचा होगा।

कोफी ने कहा कि वो एलिमिनेशन चैंबर में लड़ चुके हैं और उन्हें स्टील केज का अंदाजा है, वो ऊपर से बाहर निकल जाएंगे और डॉल्फ देखते रहेंगे और वो फैंस के फिर से चैंपियन रहेंगे।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागता है। WWE रॉ में शेन मैकमैहन और रोमन रेंस के बीच लड़ाई हुई और चूँकि द बिग डॉग स्मैकडाउन का हिस्सा हैं तो वो वहां ज़रूर आएँगे। ऐसा मुमकिन है कि शेन खुद पर हुए वार का बदला लेने के लिए यहाँ आएँ। इसकी वजह से दो चीज़ें ज़रूर होंगी, एक है इस मैच से जुड़ा रोमांच बढ़ेगा और एक्शन भी भरपूर होगा। आपको बताते चले की रॉ में हुए ज़बरदस्त एक्शन को फैंस का प्यार मिला है और उन्होंने काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...