Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 18 अक्टूबर, 2019

Eरोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
Amit Shukla

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन बनाम शिंस्के नाकामुरा और किंग कॉर्बिन

दोनों टीम्स रिंग के दो किनारों पर आ गई हैं। डेनियल और कॉर्बिन मैच की शुरुआत कर रहे हैं। डेनियल ने कॉर्बिन पर ड्रॉपकिक्स की मदद से बढ़त बनानी चाही है लेकिन कॉर्बिन ने टैग कर दिया है। डेनियल और नाकामुरा अब रिंग में एक दूसरे से लड़ रहे हैं।

कॉर्बिन टैग की वजह से रिंग में वापस आ गए हैं। उन्होंने रेंस को रिंग से दूर कर दिया है। नाकामुरा और डेनियल दोबारा से लड़ रहे हैं। डेनियल ने रोमन को टैग करना चाहा है लेकिन कॉर्बिन ने उन्हें रिंग से दूर करके स्टील स्टेप्स पर पटक दिया है। कॉर्बिन ने स्टील स्टेप्स से अटैक करना चाहा है लेकिन रेफरी ने उन्हें डिस्क्वालिफाई करने की बात कह दी है।

डेनियल ने नाकामुरा पर लाबेल्ले लॉक अप्लाई कर दिया है। सैमी ने कॉर्बिन की मदद से लॉक हटवाने की कोशिश की है। रोमन ने कॉर्बिन को एक सुपरमैन पंच और स्पीयर भी दे दिया है। ब्रायन ने रनिंग नी की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस


ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ड्रू गुलक

ब्रॉन ने जैसे ही ड्रू पर अटैक करना चाहा, ड्रू ने अपनी प्रेसेंटेशन से ब्रॉन को क्राउन ज्वेल में जीतने के गुर सिखाने चाहे। ब्रॉन ने उसकी जगह ड्रू पर अटैक और पावरस्लैम हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - ब्रॉन स्ट्रोमैन


मैंडी रोज़ बनाम सोन्या डैविल बनाम कार्मेला बनाम डैना ब्रूक बनाम निकी क्रॉस बनाम लेसी इवांस (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए #1 कंटेंडर मैच)

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुकी हैं। मैंडी और सोन्या एक टैग टीम की तरह काम कर रही हैं। कार्मेला रिंग के बाहर इस टैग टीम से लड़ने की कोशिश कर रही हैं। निकी ने टॉप रोप से अटैक कर दिया है। लेसी इवांस ने निकी को स्टील स्टेप्स में पटक दिया है। कार्मेला और मैंडी रिंग में विरोधी पर अटैक कर रही हैं। एक विमेंस राइट के बावजूद लेसी मैच को नहीं जीत सकी हैं।

निकी क्रॉस ने मैंडी रोज़ पर एक स्विंगिंग नेकब्रेकर हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - निकी क्रॉस


मिज़ टीवी (स्पेशल गेस्ट बेली)

मिज़ ने बेली का इंट्रोडक्शन दिया है। बेली ने एक नए थीम सांग और साशा बैंक्स के साथ रिंग में एंट्री की है। मिज़ पिछले हफ्ते की घटना के बारे में बेली से जवाब मांग रहे हैं। बेली कह रही हैं कि वो किसी को जवाबदेह नहीं है। मिज़ कह रहे हैं कि क्या वो ब्रॉक लैसनर हैं और साशा बैंक्स पॉल हेमन का फीमेल वर्ज़न।

मिज़ कह रहे हैं कि क्या खुद को साबित करने के लिए बाल काटना और बेली बड़ीज को खत्म करना जरूरी है। बेली कह रही हैं कि जब वो हैल इन ए सैल में हारी तो उन्हें बुरा लगा लेकिन उनके साथ कोई नहीं था, जैसे पिछले हफ्ते उनके जीतने पर कोई उनके साथ नहीं था।

निकी क्रॉस का थीम सांग बज गया है। वो कह रही हैं कि मैच जीतने के बाद वो बेली को हग करेंगी। डैना ब्रूक ने उन्हें रोक दिया है, और इससे पहले कि वो कुछ कहतीं लेसी इवांस आ गई हैं। ये तीनों सिक्स विमेन मैच का हिस्सा हैं।


हैवी मशीनरी और न्यू डे बनाम द रिवाइवल और डॉल्फ जिगलर-रॉबर्ट रूड

सभी 8 रेसलर्स रिंग के दो किनारो पर हैं। डॉल्फ जिगलर और टकर ने मैच की शुरुआत की है। टकर और ओटिस ने रॉबर्ट और डॉल्फ पर स्टीरियो सुप्लेक्सेस हिट कर दिए हैं। जेवियर वुड्स ने मैच में अपनी एंट्री दर्ज करनी चाही है लेकिन उन्हें रॉबर्ट और डॉल्फ की तरफ से असिस्टेड स्पाइनबस्टर हिट कर दिया गया है।

ओटिस ने कैटरपिलर हिट कर दिया है। बिग ई और जेवियर वुड्स ने डॉसन पर मिडनाइट हावर हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - हैवी मशीनरी और न्यू डे


कर्टिस एक्सेल बनाम शॉर्टी गेबल

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। कर्टिस ने मैच में बढ़त बनाने की कोशिश की है, और उन्हें बो डैलस की तरफ से चीयर किया जा रहा है। शॉर्टी गेबल ने कर्टिस एक्सेल पर एंकल लॉक हिट करके मैच जीत लिया है।

मैच के बाद शॉर्टी गेबल ने अपना नाम बदलकर शॉर्टी जी कर लिया है।

विजेता - शॉर्टी गेबल


रोमन रेंस बनाम शिंस्के नाकामुरा (इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। रोमन रेंस ने शुरुआत में बढ़त बनानी चाही है लेकिन नाकामुरा ने ऐसा होने से रोक दिया है। सैमी जेन ने आकर शिंस्के की मदद की है और उसकी वजह से रोमन रेंस अपनी मूव को नहीं हिट कर सके हैं।

इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने रोमन पर अपनी पकड़ मजबूत कर दी है। रोमन ने एक एल्बो की मदद से खुद को नाकामुरा की पकड़ से छुड़ा लिया है। रोमन रेंस ने नाकामुरा को एक किनारे पर कर दिया है और उन्हें एक बिग बूट दे दिया है। रोमन ने एक सुपरमैन पंच हिट करना चाहा है, लेकिन शिंस्के ने उसे एक सब्मिशन में बदल दिया है। रोमन ने इस सब्मिशन को एक पिन में बदलने की नाकाम कोशिश की है।

सैमी ने दोबारा से मैच में दखल दिया है और उसकी वजह से नाकामुरा ने वापसी करने की नाकाम कोशिश की है। रोमन ने अटैक करने की कोशिश की है, लेकिन ये क्या किंग कॉर्बिन ने आकर रोमन पर अटैक कर दिया है। ये मैच खत्म हो गया है।

इससे पहले कि वो आगे बढ़ते डेनियल ब्रायन रिंग में आ चुके हैं और उन्होंने दोनों रेसलर्स पर अटैक कर दिया है। सैमी की मदद से कॉर्बिन और नाकमुरा ने डेनियल को भी चित कर दिया है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन इस हफ्ते कॉफी धमाकेदार होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले हफ्ते शो के मेन इवेंट में बेली ने शार्लेट को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ये मैच शो का सबसे अच्छा सैगमेंट था, और उसकी वजह से इस हफ्ते शो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है।

इस पल के अलावा ड्राफ्ट की वजह से काफी बड़े बदलाव हुए हैं और वो सभी रेसलर्स अब एक इम्पैक्ट के साथ शुरुआत करना चाहेंगे। इनमें ब्रे वायट के किरदार फीन्ड का काम सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि वो इस समय कंपनी और रेसलिंग का सबसे पसंदीदा नाम हैं। अबतक रॉ का हिस्सा रहे फीन्ड अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और ये देखना होगा कि वो आते ही किस रेसलर पर अटैक करते हैं।


Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...