Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 19 मार्च 2019

न्यूज़
19.15K   //    Timeless

Enter caption



गौटलेंट मैच (कोफी Vs शेमस, सिजेरो, एरिक रोवन, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो )

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन की एंट्री हुई हैं उनके साथ एरिक रोवन हैं। डेनियल ब्रायन बोल रहे हैं कि WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कोफी के साथ नाइंसाफी हो रही है। कोफी को पहले मुस्तफा अली के कारण मुकबला मिला और अब सभी उसी पर ध्यान दे रहे हैं। पहले भी गौंटलेट मैच हुआ उसके बाद एलिमिनेशन चैंबर में कोफी आए लेकिन कुछ हासिल नहीं कर पाए। (पूरा एरिना कोफी चैंट्स कर रहा है।)

न्यू डे के सभी मेंबर बाहर आ गए हैं। एरिक रोवन रिंग के बाहर है जबकि द बार (शेमस-सिजेरो ) आ गए हैं। सबसे पहले शेमस के खिलाफ मैच होगा। जो भी इस मुकाबले में पिन होता रहगा बो बाहर हो जाएगा और अंतिम सुपरस्टार विजेता होगा।

मैच शुरु होते ही शेमस ने कोफी पर वार करने की कोशिश की लेकिन कोफी अपनी स्किल्स से शेमस पर चकमा दे रहे हैं। कोफी को पिन करने की कोशिश लेकिन किक आउट होते रहे। कोफी भी अपने सभी मूव्स शेमस पर लगा रहे हैं। कोफी जीत के लिए हर मुमकिन मूव लगा रहे हैं, रिंग के बाहर शेमस पर छलांग भी लगा दी है। कोफी का ध्यान सिजेरो की तरफ गया और शेमस से किक मार दी। कोफी को शेमस बहुत बुरी तरह मार रहे हैं लेकिन वो हार नहीं मान रहे। शेमस ने बेकब्रेकर के साथ साथ सबमिशन मूव भी लगाया लेकिन कोफी ने हिम्मत नहीं हारी कोफी ने मौका देखकर शेमस पर पिन कर शेमस को इस मैच से बाहर किया। बैकस्टेज सभी कोफी को सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी जीत पर खुश हुए।

सिजेरो आ गए हैं और आते ही अपर कट मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी की हालत गंभीर है लेकिन हिम्मत बाकी है। कोफी को अब सुपलेक्स मार दिया गया है। कोफी को बैकब्रेकर मारकर कर सिजेरो ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिजेरो को भी मैच से बाहर किया।

अब एरिक रोवन आए हैं, क्या कोफी अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे? बैकस्टेज सभी सुपरस्टार्स टीवी पर नजर गड़ाएं खड़े हैं। कोफी को रोवन ने क्लोथलाइन मार दी है। रिंग के बाहर भी कोफी को रोवन ने बुरी तरह मारा। रोवन लगातार कोफी को बैरीकेड पर मार है, जबकि स्टील चेयर से भी अटैक किया, जिसके कारण कोफी को विजेता घोषित किया और रोवन को डिस्क्वॉलीफाइ किया गया। रोवन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, कोफी को टेबल पर पटक दिया गया है। अब नहीं लग रहा है कि कोफी अपना सपना पूरा कर पाएंगे।

अब यूएस चैंपियन समोआ जो बाहर आ गए हैं। कोफी दर्द से चिल्ला रहे हैं। समोआ जो ने आते ही पहले कोफी को रिंग में खींचा और मारने लगे। कोफी को देखकर लग रहा है कि कि शायद उन्होंने हिम्मत नहीं है , कोफी ने पलटवार किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कोफी को जबरदस्त क्लोथलाइन मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। समोआ जो ने कोफी को उठाकर पटक दिया है लेकिन हार नहीं मानी। समोआ जो एकर मूव लगाने जा रहे थे लेकिन कोफी ने काउंटर करते हुए रोल पिन किया और जीत दर्ज की। समोआ जो ने हार के बाद कोकिना क्लच में पकड़ लिया लेकिन ऑफिशियल्स ने समोआ जो को बाहर किया।

अब रैंडी ऑर्टन और कोफी का अखिरी मैच हैं और कोफी जीते तो रैसलमेनिया के लिए पक्के हैं। बैकस्टेज हर कोई कोफी के लिए चैंट्स कर रहा है। अब सिर्फ रैसलेमनिया और कोफी के बीच रैंडी ऑर्टन खड़े हैं। रैंडी ऑर्टन ने भी बाहर कोफी को मारना शुरु किया लेकिन ये क्या मौका देखकर कोफी ने रैंडी को स्टील स्टेप्स पर धक्का दे दिया। रिंग में रैंडी ऑर्टन ने अब हमाला करना शुरु कर दिया है। रैंडी RKO मारने जा रहे थे कि कोफी ने अपना मूव लगा दिया, कोफी जीत के करीब हैं लेकिन रैंडी रिंग के बाहर चले गए। रिंग में दोनों सुपरस्टार्स जीत के लिए लड़ रहे हैं। रैंडी ऑर्टन RKO मारने जा रहे थे कि कोफी ने रैंडी को पिन किया और जीत दर्ज की। पूरा एरिना खुश है न्यू डे भी रिंग में आ गए हैं। इतिहास में पहली बार हुआ है कि जब कोई सुपरस्टार ऐसे जीता है कोफी ने 55 मिनट तक मैच लड़ा। ये क्या विंस मैकमैहन आ गए हैं। कोफी को पहले बधाई दी और साफ किया कि कोफी रैसलमेनिया में जाने वाले हैं। लेकिन ये भी कहा कि कोफी को एक और रैसलर को हराना होगा। डेनियल ब्रायन बाहर आए गए हैं अगर ब्रायन को हराया तो रैसलमेनिया पक्का। कोफी , ब्रायन पर अटैक कर रहे हैं जबकि डेनियव ब्रायन ने उन्हें रिंग के ऊपर बैठा दिया है, कोफी को सुपलेक्सा दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने ब्रायन को SoS मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन ने जीत के लिए हर मूव लगा दिया है। कोफी किंग्सटन को ब्रायन ने रनिंग नी मारी और कवर किया, इसी के साथ कोफी हार गए। एक बेहतरीन मैच के बाद कोफी को हार का सामना करना पड़ा। सभी फैंस उदास है जबकि कुछ गुस्सा इसी के साथ स्मैकडाउन का एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता-डेनियल ब्रायन


Advertisement










केविन ओवेंस शो

केविन ओवेंस बाहर आ गए हैं और उनके शो में शार्लेट और बैकी लिंच गेस्ट हैं।

ओवेंस- आप सभी का नए KO शो में स्वागत है, नया इसलिए क्योंकि ग्राफिक्स बदल गए हैं और मैं भी सूट में आया हूं। मैंने कुछ सालों से रैसलेमनिया से पहले कुछ ऐसी ही करता हूं। हम देखेंगे कि क्या कोफी रैसलमेनिया मैच हासिल कर पाते हैं या नहीं। खैर, मैं अपने गेस्ट को बुला लेता हूं, सबसे पहले बैकी लिंच और अब मैं शार्लेट फ्लेयर को बुलाता हूं। (दोनों सुपरस्टार्स रिंग में हैं) दोस्ती कभी कभी गलत साबित हो जाती है और मैं इसको अच्छी तरह जानता हूं। बैकी तुम्हारा मैच होना है, रोंडा ने बैकी तुम्हें काफी कुछ बोला है। अभी रोंडा तो यहां नहीं है लेकिन शार्लेट हैं और उन्होंने भी काफी कुछ तुम्हारे लिए बोला है। मैंने यहां तुम लोगों को इसलिए बुलाया है क्योंकि तुम आपस में बात कर सको। मेये ख्यास से ये यहां फाइट बेकी फाइय या फिर फाइट शार्लेट फायट होना चाहिए।

ये क्या शार्लेट और बैकी खड़ी हो गए हैं और बैकी ने पंच मार दिया है,शार्लेट और बैकी की जबरदस्त लड़ाई हो रही है। रिंग के बाहर भी दोनों लड़ रहे हैं। गार्ड और रेफरी दोनों को हटा रहे हैं लेकिन बैकी ने गार्ड्स पर अटैक कर दिया है। किसी तरह दोनों को अलग किया गया है।









WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स-बेली Vs द आइकोनिक्स (बिली के और पेटन रॉयस)

चैंपियंस रिंग में पहुंच गई हैं, जबकि विरोधी भी आ गए हैं। आइकोनिक्स ने बेली को मारना शुरु कर दिया हैं लेकिन तुरंत ही बेली ने काउंटर किया। ये क्या लेसी इवेंस की एंट्री हुई जिसके कारण बेली का ध्यान स्टेज पर गया और बिली के और पेटन ने बेली पर अटैक किया। बेली की हालत बुरी दिख रही हैं और वो मौका तलाश रही हैं कि किसी तरह बैंक्स को टैग कर सके, बेली ने हेडबस्ट मार दिय है,और बैंक्स को टैग दिय। बैंक्स ने पेटन पर अटैक कर दिया हैं,बिली के बार बार बैंक्स को परेशान कर रही हैं, बिली के रिंग के बाहर बेली को किक मारी जबकि पेटन ने बैंक्स को पिन किया,इसी दौरान बिली के ने पीछे से बैंक्स के हाथ पकड़ लिए थे। बैंक्स को अपनी हार पर भरोसा नहीं हो रहा है।

विजेता- बिली के और पेटन रॉयस




द मिज का सैगमेंट

मिज बाहर आ रहे हैं क्योंकि शेन ने उनपर फास्टलेन पर अटैक किया था और उसके बाद शेन ने स्मैकडउन में उनकी बेइज्जती की थी। अब मिज सभी सवालों का जवाब देने वाले हैं क्योंकि रैसलमेनिया में दोनों का मैच होने वाला है।

मिज- सबसे पहले हम बड़ी स्क्रीन पर देखते हैं (बड़ी स्क्रीन पर शेन का पिछले हफ्ते का सैगमेंट चल रहा है, इस पूरे सैगमेंट में मिज की बेइज्जती की थी) मैंने हमेशा से रैसलेमनिया पर ध्यान दिया है,मैंने इस रिंग के लिए सब कुछ किया। मैंने अपनी दोस्ती भी शेन के साथ निभाई लेकिन उसने क्या किया। लेकिन मैंने हमेशा अपने पिता को साबित किया है लेकिन पहली बार मैंवे उन्हें रिंग में बुलाया, शेन ने काफी मदद की लेकिन बाद में उन्होंने क्या किया। हालांकि काफी लोगों से मुझे शेन के लिए सर्तक रहन को कहा लेकिन मैं नहीं माना। शेन ने लेकिन फास्टलेन में मेरे पिता पर अटैक किया। इसको मैं कभी नहीं देख सकता कि कोई मेरे पिता को इस तरह पकड़ ले। तम्हें लगता है कि तुम कुछ भी कर सकते हो तो हां कर सकते हों लेकिन ये कंपनी तुम्हारी है लेकिन तुम मुझपर कंट्रोल नहीं कर सकते हो। मैंने पिछले 13 सालों से ये सोचा कि मैंने यहां सबकुछ कमाया है लेकिन लगता है कि मैं गलत हूं। शेन तुम्हें सही में पत लग जाएगा रैसलमेनिया में कि मैं कौन हूं।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बेदह दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि रॉ में ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई तो शायद ब्लू ब्रांड में कोई बड़ा दिग्गज रैसलमेनिया के लिए आ सकता है। विंस मैकमैहन ने कुछ मुकाबलों के एलान कर दिए हैं, जबकि रैसलमेनिया को लेकर कई सारी कहानियां आगे बढ़ने वाली है।

यूएस चैंपियनशिप के लिए समोआ जो को किसको चैलेंज करेंगे ये साफ नहीं है जबकि शार्लेट और बैकी की कहानी आगे बढ़ सकती हैं। इसके अलावा कोफी किंग्सटन की कहानी में विंस मैकमैहन क्या या ट्विस्ट लाते हैं ये भी देखना दिलचस्प होगा।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...