Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 अगस्त, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
12.81K   //    Timeless

क्या बडी मर्फी ने किया था रोमन रेंस पर वार?
क्या बडी मर्फी ने किया था रोमन रेंस पर वार?

रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का बैकस्टेज सैगमेंट

रोमन रेंस ने एंट्री करके खुद पर वार करने वाले के बारे में जानने की कोशिश की। डेनियल ब्रायन कह रहे हैं कि वो हमेशा से कहते रहे कि ना तो उन्होंने या एरिक ने उनपर वार किया है। मास्क हटाते ही रोमन रेंस हैरान हो गए हैं कि एक अनजान से शख्स ने उनपर वार क्यों किया है। हालांकि वो इंसान लगभग एरिक जैसा दिख रहा था।


केविन ओवेंस बनाम इलायस (किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट मैच)

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। केविन ओवेंस ने अपने विरोधी पर वार करना शुरू कर दिया है। इससे पहले कि मैच आगे बढ़ता शेन मैकमैहन का थीम म्यूज़िक बजने लगी है और वो रिंग की तरफ आ रहे हैं। इस मैच में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। शेन मैकमैहन इस मैच को रिंगसाइड बैठ कर देख रहे हैं।

केविन ओवेंस ने एक कैननबॉल की मदद से जीत दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन शेन ने ऐसा होने से रोक दिया है। शेन के काम की वजह से केविन ओवेंस से किंग ऑफ़ द रिंग मैच जीतने का मौका छीन लिया गया है।

विजेता - इलायस


द मिज़ का 'मिज़ टीवी' सैगमेंट

द मिज़ सैमी जेन का स्वागत कर रहे हैं। सैमी जेन कह रहे हैं कि हुनर के बाद भी उन्हें मौके नहीं मिले हैं। सैमी कह रहे हैं कि उन्हें मिज़ टीवी की ज़रूरत नहीं है। वो उनकी मदद करना चाहते हैं जिनमें हुनर है लेकिन जिन्हें मौके नहीं मिले हैं। शिंस्के नाकामुरा रिंग में आ गए हैं और मिज़ उनसे पूछ रहे हैं कि एक इंटरकांटिनेंटल चैंपियन होने के बाद उन्हें कैसे लग रहा है कि उन्हें मौके नहीं मिले हैं।

शिंस्के ने मिज़ पर वार कर दिया है।

Advertisement

द रिवाइवल बनाम हैवी मशीनरी

द रिवाइवल और हैवी मशीनरी के बीच एक मैच बहुत जल्दी शुरू और खत्म हुआ। इस मैच के दौरान दोनों टीम्स एक दूसरे पर वार कर रही हैं, लेकिन रिवाइवल ने पलक झपकते ही मैच को जीत लिया है।

विजेता - द रिवाइवल


रिवाइवल का सैगमेंट

रिवाइवल के मेंबर्स डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन कह रहे हैं कि उनके आधार पर न्यू डे चैंपियन नहीं हैं। बिग ई और ज़ेवियर वुड्स पर तंज कसते हुए वो कह रहे हैं कि ज़ेवियर ठीक हो जाएं और हो सकता है बिग ई उन्हें चलने में मदद कर रहे हों। रिवाइवल ने न्यू डे को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया है। हैवी मशीनरी ने उन्हें चैलेंज कर दिया है और अब दोनों के बीच मैच होगा।


बैकस्टेज

जीत के बाद बडी मर्फी एक इंटरव्यू का हिस्सा होने वाले हैं। लेकिन ये क्या, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने उनपर वार कर दिया है। डेनियल कह रहे हैं कि बडी को इस स्पॉटलाइट की ज़रूरत नहीं है और वो एक झूठे हैं।


डेनियल ब्रायन बनाम बडी मर्फी

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं और मैच शुरू होने से पहले डेनियल ब्रायन कह रहे हैं कि बडी मर्फी ने झूठ बोला है। बेल बजते ही डेनियल ने बडी पर वार कर दिया है और वो बडी को चित करने की कोशिश कर रहे हैं। बडी ने एक वार करके डेनियल को रिंग की फ्लोर पर गिरा दिया है। एक टॉप रोप अटैक करके बडी मर्फी ने अपने विरोधी को चित करने की कोशिश की है। बडी को बाएँ कंधे में मैच के दौरान हुए एक्शन की वजह से मुश्किल आ रही है। डेनियल ब्रायन ने बेल लॉक अप्लाई करके मैच जीतने की कोशिश की है, लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हुए हैं।

डेनियल ब्रायन अब यस किक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बावजूद बडी ने हार नहीं मानी है। एक बेली बैक सुप्लेक्स के बावजूद डेनियल ब्रायन जीत नहीं दर्ज कर सके हैं। एक पावरबॉम्ब के बावजूद बडी अपने विरोधी को हराने में कामयाब नहीं हुए हैं। मर्फी ने एक ज़बरदस्त मूव के साथ मैच जीत लिया है।

विजेता - बडी मर्फी


एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का ए मोमेंट ऑफ़ ब्लिस सैगमेंट

शार्लेट फ्लेयर का स्वागत करने के बाद एलेक्सा ब्लिस कह रही हैं कि ट्रिश स्ट्रेटस को हराकर उन्होंने एक पासिंग ऑफ़ द टॉर्च वाला मोमेंट बनाया है। शार्लेट कह रही हैं कि वो क़्वीन हैं और उन्हें किसी से कुछ भी लेने की ज़रूरत नहीं है। 

शार्लेट कह रही हैं कि बेली में क्लास नहीं है, लेकिन इससे पहले कि वो आगे कहती, मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने आकर शार्लेट को रोक दिया है। शार्लेट ने बेली को क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया है, जिसे चैंपियन ने स्वीकार कर लिया है।


बैकस्टेज

डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन एक परफ़ॉर्मर से बात कर रहे हैं जिनका मुँह ढका हुआ है। डेनियल कह रहे हैं कि उन्हें पता है कि रोमन रेंस पर वार उन्होंने किए हैं, लेकिन अब पूरी दुनिया को पता चल जाएगा और उन्हें कहीं भी जाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।


एंड्राडे बनाम अपोलो क्रूज़ (किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट मैच )

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। एंड्राडे ने अपने विरोधी पर वार करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपोलो को रिंग से बाहर फेंक दिया है। दोनों रेसलर्स रिंग में एक दूसरे पर ज़बरदस्त वार कर रहे हैं।

एक स्टैंडिंग स्टार प्रेस के बावजूद अपोलो जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हुए हैं। ज़ेलिना वेगा ने रिंग के बाहर रहकर एंड्राडे की मदद करने की कोशिश की है और उनकी मदद की वजह से एंड्राडे ने ये किंग ऑफ़ द रिंग मैच जीत लिया है।

विजेता - एंड्राडे


केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन का बैकस्टेज सैगमेंट

केविन ओवेंस ने शेन मैकमैहन के ऑफिस में एंट्री की है। वो कह रहे हैं कि पिछले हफ्ते लगाए गए जुर्माने को हटाया जाना चाहिए। शेन ने उनकी बात पर ध्यान देने की बात कही है।


रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

शो की शुरुआत होते ही कंपनी ने बीते कल में रॉ में न्यू डे पर हुए वार को दिखाना शुरू किया है। रैंडी ऑर्टन रिंग में आ गए हैं। वो कह रहे हैं कि कोफ़ी मूर्ख हैं और उन्होंने समरस्लैम में लड़ाई पूरी नहीं की है। उनके आधार पर कोफ़ी को तीन शब्द ही चित करने के लिए काफी हैं और वो हैं आरकेओ।

न्यू डे का म्यूज़िक बजने लगा है और कोफ़ी ने फैंस की तरफ से आकर रैंडी पर वार कर दिया है। कोफ़ी उसी तरह से रैंडी पर वार कर रहे हैं जैसा उन्होंने ज़ेवियर वुड्स पर बीते कल में किया था। रिवाइवल रिंग में आ गए हैं, लेकिन कोफ़ी ने उन्हें भी रिंग से बाहर कर दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार था और इसकी वजह से स्मैकडाउन को अपना प्रदर्शन बेहतर करना होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसके पास किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट से जुड़े मैच हैं तो वहीं आज के शो में रोमन रेंस पर वार करने वाले रेसलर के नाम का खुलासा होगा। क्या चोट की वजह से बाहर हुए ज़ेवियर वुड्स के कारण न्यू डे के हाथों से स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप चली जाएगी। अगर ऐसा होता है तो क्या हमें कोई नया चैंपियन देखने को मिलेगा और इसके आनेवाले समय में क्या परिणाम होंगे?

क्या मेक्सिकन सुपरस्टार एंड्राडे से मास्क उतारने का बदला लेने के लिए स्मैकडाउन आएँगे?किंग ऑफ द रिंग के लिए पहले राउंड में केविन ओवेंस और इलायस का मैच भी होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...