Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 दिसंबर, 2019

  • स्मैकडाउन के सभी सैगमेंट्स और अपडेट
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 08:37 IST

ब्रायन, मिज और कॉर्बिन
ब्रायन, मिज और कॉर्बिन

डेनियल ब्रायन-द मिज Vs किंग कॉर्बिन -डॉल्फ जिगलर

सबसे पहले मैच के लिए डेनियल ब्रायन आए, फिर मिज ने एंट्री की। इन दोनों के बाद डॉल्फ जिगलर आए और अंत में किंग कॉर्बिन। मैच शुरु हो गया है लेकिन ब्रायन-मिज के बीच तालमेल की कमी दिख रही है। दोनों पहले लड़ना चाहते हैं। मिज और ब्रायन दोनों ही किक्स मार रहे हैं। यस किक्स लगाकर कॉर्बिन और डॉल्फ की हालत बुरी कर दी है।

कॉर्बिन और डॉल्फ ने मुकाबले में वापसी की है, कॉर्बिन ने डीप सिक्स लगा दिया। अब डॉल्फ भी ब्रायन पर अटैक कर रहे हैं। ब्रायन की हालत काफी खराब लग रही है लेकिन उनके पास टैग करने का कोई भी मौका नहीं है। कॉर्बिन और डॉल्फ शानदार अंदाज में मैच लड़ रहे हैं।

ब्रायन ने वापसी की है और टॉप रोप से ड्रॉप किक लगा दी। मिज को टैग मिल गया है और उन्होंने डॉल्फ पर अटैक किया। मिज ने डीडीटी लगा दिया जबकि कॉर्बिन को फेस बस्ट। डॉल्फ ने डीडीटी लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।अब मिज ने सबमिशन में डॉल्फ को पकड़ लिया है। कॉर्बिन बीच में आ रहे थे कि ब्रायन ने उन्हें मारा जबकि डॉल्फ ने टैप आउट कर दिया। मैच के बाद कॉर्बिन, ब्रायन और मिड खड़े हैं लेकिन फीन्ड का म्यूजिक बजने लगा और हंसी सुनाई देने लगी। इसकी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- डेनियल ब्रायन और द मिज




साशा बैंक्स Vs लेसी इवांस

मैच शुरु हो चुका है और लेसी ने अटैक किया ,जबकि बैंक्स ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए काउंटर कर दिया। सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गई। बैंक्स ने डब्ल नी भी लेसी को मार दी है। लेसी ने पहले बैंक्स को एपरन पर पटका फिर रिंग के बाहर मारा। बैंक्स ने जैसा ही मौका देखा तभी उन्होंने लेसी को पोस्ट पर धक्का दे दिया। बैंक्स और क्राउड के बीच अनबन हो गई है। जिसके बाद लेसी ने बैंक्स की हालत बुरी कर दी, बेली भी आ गई है। ब्रूक भी बीच बचाव में लगी है। रेफरी ने मैच को रद्द कर दिया है

Advertisement

बेली Vs डैना ब्रूक

पहले साशा बैंक्स का म्यूजिक बजा उसके बाद स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली आई। डैना ब्रूक भी रिंग में आ गई हैं। मैच शुरु होते ही बेली ने अटैक कर दिया, क्लोथलाइन मारी। लेकिन तुरंत डैना ने भी बेली को पटक दिया। बेली ने नेक लॉक में डैना ब्रूक को पकड़ लिया है। डैना ब्रूक ने मुकाबले में वापसी करते हुए बेली पर छलांग लगा दी और कवर किया लेकिन किक आउट हुई। बेली को पूरी तरह बैकफुट पर ले आई हैं डैना। चैंपियन बेली ने मौका देख वापसी की बेली ने फेस बस्ट लगाया और जीत दर्ज की। मैच के बाद बैंक्स और बेली , डैना पर अटैक का सोच रही थी कि लेसी इवांस वहां आ गई। लेसी ने बैंक्स को चैलेंज कर दिया है।

विजेता-बेली



न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) Vs शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो


न्यू डे ने अपने अंदाज में शानदार एंट्री की है, अब नाकामुरा और सिजेरो आए हैं। उनके साथ सैमी जेन है। ये एक नॉट टाइटल मुकाबला होने वाला है। मैच शुरु होते ही शिंस्के ने अटैक शुरु कर दिया लेकिन कोफी ने भी तुरंत काउंटर किया। सिजेरो रिंग में आ गए हैं। उन्होंने कोफी पर लगातर अटैक किया है। बिग ई को टैग नहीं मिल रहा है जबकि सिजेरो और शिंस्के मिलकर कोफी की हालत बुरी कर रहे हैं। बिग ई को टैग मिलते ही उन्होंने शिंस्के को मारा, पहले सुपलेक्स फिर क्रॉस बॉडी, बिग ई ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने सिजेरो को रिंग बाहर कर दिया है और छलांग लगा दी।

न्यू डे की हालत गंभीर हो गई है, सिजेरो और शिंस्के ने अच्छा कंट्रोल कर लिया है। कोफी को टैग मिल गया है और उन्होंने सिजेरो को मारना शुरु किया। कोफी ने काफी अच्छे मूव्स दिखाए और सिजेरो को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सिजेरो ने अपरकट मार दिया और कवर किया लेकिन बिग ई ने बचा लिया। रिंग के बाहर कोफी दोनों के ऊपर कूद गए। कोफी टैग के लिए बिग ई के पास जा रहे थे कि शिंस्के ने उन्हें खींच लिया। सिजेरो ने कोफी को पकड़ा और स्विंग कर दिया जिसके बाद कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ये क्या कोफी ने अजीब तरीके से पिन करके सिजेरो पर जीत दर्ज की। मैच के बाद तीनों न्यू डे को मार रहे हैं और उनको बचाने के लिए स्ट्रोमैन बाहल आ गए हैं। स्ट्रोमैन ने सिजेरो और शिंस्को मारा लेकिन सैमी जेन ने किसी तरह अपने दोस्त शिंस्के को बचा लिया।

विजेता- न्यू डे



कार्मेला Vs सोन्या डेविल

कार्मेला रिंग में आ गई हैं जबकि सोन्या डेविल की एंट्री भी हो गई हैं। मैच शुरु होते ही सोन्या डेविल ने अटैक करना शुरु कर दिया है लेकिन कार्मेला भी काउंटर कर रही हैं।ये क्या कार्मेला ने सबमिशन मूव में पकड़ लिया और सोन्या डेविल ने टैप आउट कर दिया।

विजेता- कार्मेला

हैवी मशीनरी Vs द रिवाइवल

दोनों टीम रिंग में आ चुकी है, ये एक 34 स्ट्रीट फाइट मैच है। चारों के बीच लड़ाई शुरु हो गई है। हैवी मशीनरी ने द रिवाइवल पर अटैक कर दिया है। ये क्या स्कॉट और डैश ने टक्कर को टेबल पर पटक दिया, जबकि ऑटिस के मुंह में बिस्किट भर दिए। हैवी मशीनरी ने अटैक तो किया लेकिन डैश और स्कॉट ने ऑटिस को टेबल पर पटक दिया। ये लड़ाई स्टेज तक पहुंच गई है, रिवाइवल का पूरा कंट्रोल दिख रहा है, डैश और स्कॉट कई सारे समान के साथ ऑटिस और टकर की पिटाई कर रहे हैं। अब क्रिसमस ट्री पर पटक दिया है।ऑटिस के गिफ्ट के ऊपर डैश को फेंक दिया । ऑस्टिन अकेले ही द रिवाइवल की हालत बुरी कर दी और स्कॉट को पिन कर जीत दर्ज की ।

विजेता- हैवी मशीनरी



डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

ब्रायन अपने नए लुक के साथ रिंग में आए हैं। फैंस ब्रायन के नाम का चैंट्स कर रहे हैं। फीन्ड ने जो मेरे साथ किया वो सभी ने देखा,इसलिए मैंने अपना लुक बदल लिया। मेरी इस लुक में समझ नहीं पाई लेकिन मैं खुद को समझ गया। ब्रे वायट को धमकी देते हुए ब्रायन ने उन्हें रिंग में बुलाया है।

मिज का म्यूजिक बजा है और वो रिंग में आ रहे हैं। ब्रे ने मेरी फैमिली पर अटैक किया है और सबसे पहले ब्रे वायट से इसका बदला लेने वाला हूं। किंग कॉर्बिन की एंट्री हो रही है। कॉर्बिन ने मिज और ब्रायन की बेइज्जती करनी शुुरु कर दी। कॉर्बिन बोल रहे हैं कि रेसलमेनिया नें कर्ट एंगल को हराया रोमन रेंस को TLC में ढेर किया। कॉर्बिन ने मिज और ब्रायन के एक नाकाम इंसान बताया । डॉल्फ ने अटैक कर दिया है और फिर कॉर्बिन ने ब्रायन को मारा।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। टीएलसी के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है और अबतक इस शो के लिए कुछ खास घोषणा नहीं की गयी है। ये बात तो तय है कि शो के दौरान काफी चौंकाने वाले सैगमेंट होंगे क्योंकि कंपनी इन्हीं पलों के जरिए फैंस का एंटरटेनमेंट और उन्हें वो मौके देती है जिसकी वजह से वो शो के बाद भी इसकी बात कर सके।

वैसे तो शो में कई रेसलर्स हैं जिनके बीच कहानी चल रही है, लेकिन अबतक उनके बीच किसी लड़ाई की घोषणा नहीं हुई है। इस आधार पर हम आपको सिर्फ उन्हीं पलों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में औपचारिक तौर पर घोषणा की जा चुकी है।


Published 21 Dec 2019, 06:17 IST
Advertisement
Fetching more content...