COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 नवंबर, 2018

न्यूज़
24.47K   //    Timeless

E




रे मिस्टीरियो Vs रैंडी ऑर्टन

क्राउन ज्वेल में इन दोनों की दुश्मनी शुरु हुई। अब 12 साल बाद एक बार फिर रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो आमने सामने हो रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स की धमाकेदार एंट्री हुई, क्राउड द्वारा दोनों को अच्छा सपोर्ट मिला। दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं। मिस्टीरियो 619 मारने जा रहे थे कि रैंडी ऑर्टन हट गए। रैंडी ऑर्टन ने मिस्टीरियो को रिंग कॉर्नर पर लटका दिया है। ऑर्टन मिस्टीरियो का मास्क उतारने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी तरह मिस्टीरियो ने खुद को बचाया।

मैच काफी रोमांचक चल रहा है, दोनों एक दूसरे पर हावी हो रहे है लेकिन शह और मात का खेल जारी है। रैंडी ने क्लोथलाइन मारकर मिस्टीरियो पर कवर किया। दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर है और रैंडी ने मिस्टीरियो का आधा मास्क फांड दिया है। मिस्टीरियो की हालत बुरी दिख रही है।

मिस्टीरियो ने वापसी करते हुए रैंडी ऑर्टन को ड्रॉप किक मारी साथ ही फेस बस्ट भी मार दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। मिस्टीरियो ने 619 मार दिया है। ऑर्टन रिंग के बाहर है और मिस्टीरियो उन्हें मारने जा रहे हैं कि उन्होंने RKO मार दिया है। दोनों रिंग में लौट गए हैं एक बार फिर से मिस्टीरियो को RKO मारा और मैच जीता। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन टेबल को खाली कर रहे हैं। ऑर्टन ने मिस्टीरियो का मास्क उतार दिया है और गर्दन में चेयर अटका कर पोस्ट पर मारा। मेडिकली टीम आ गई है और मिस्टीरिया का चेहरा छीपा दिया गया है। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म होता है।


विजेता- रैंडी ऑर्टन



WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

WWE खिताब जीतने के बाद पहली बार ब्रायन प्रोमो करेंगे, सर्वाइवर सीरीज में ब्रायन ने लैसनर के खिलाफ एक अच्छा मैच लड़ा था। TLC में ब्रायन और स्टाइल्स का टाइटल मैच होने वाला है।

ब्रायन- आप सबको समझना होगा कि मेरे साथ क्या क्या हो रहा था। ये इसलिए था क्योंकि ब्रायन ने तीन साल पहले रिटायरमेंट लिया था। तीन साला पहले मैंने अपने सपनों को भूला दिया था। मैंने अपनी गलतियों से सीखा और फैसला किया कि मैं वापस लडूंगा। मैंने अपने सपने के लिए ये सब किया जिसको मैं कई साले पहले पीछे छोड़ गया था। मैंने वैसा ही किया और देखा वो काम कर गया। मैं रिग में लौटा और चैंपियन बना। तुम लोग पागलों की तरह इतने वक्त से स्टाइल्स चैंट्स कर रहे थे। आप सभी अब पुराने वाले डेनियल ब्रायन को नहीं देखेंगे।जो कुछ साल पहले यैस वाला ब्रायन था वो मर गया है। एक नया डेनियल ब्रायन आपके सामने है जो WWE चैंपियन हैं।

Advertisement

सोन्या डेविल-मैंडी रोज Vs असुका-नेओमी

डेविल और मैंडी पहले से रिंग में खड़ी हैं, उसके बाद असुका आईं फिर नेओमी। सोन्या डेविल और मैंडी रोज एक दूसरे को टैग करके मैच पर कंट्रोल बना रही हैं। नेओमी ने मैच में वापसी की और असुका को टैग किया। असुका ने ड्रॉप किक और सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुई। सोन्या डेविल को टैग मिला लेकिन मैंडी रोज के साथ उनका तालमेल थोड़ा ठीक नहीं रहा। असुका ने सोन्या को सबमिशन में पकड़ा और जीत दर्ज की।

विजेता-असुका - नेओमी



द न्यू डे Vs द बार (शेमस-सिजेरो), बिग शो

ये एक फिस्ट फाइट का सैगमेंट है, रिंग और बाहर खाना रखा है। इस सैगमेंट में सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे पर खाना फेंकते हुए दिख सकते हैं। ये क्या बिग ई टर्की डिश को चाटने लगे तभी द बार का म्यूजिक बज गया है और उनके साथ बिग शो बाहर आ रहे हैं। दोनों टीमें एक दूसरे पर ताना मार रही है। द न्यू डे सर्वाइवर सीरीज में वो जीते थे लेकिन द बार हार गए थे।

मैच शुरु हो गया है और न्यू डे पर द बार बिग शो ने दबदबा बनाया। सिजेरो को जेविय वुड्स ने जबरदस्त फेस बस्ट मार दिया। शेमस और कोफी रिंग में हैं एक जबरदस्त मैच चल रहा है। बिग ने बिग शो को रिंग के बाहर पड़े खाने पर धक्का दे दिया। कोफी ने टर्की चिकन से शेमस पर अटैक किया और वो दूसरी टेबल पर गिर गए। रिंग के अंदर बिग ई ने अब टर्की चिकन से अटैक करके शेमस को पिन किया। मैच के बाद सिजेरो पर न्यू डे ने सारा खाना फेंक दिया।

विजेता- न्यू डे



मिज- शेन Vs ब्रायंट ब्रदर्स (लोकल रैसलर्स)

मिज और शेन टैग टीम बनाकर मैच लड़ रहे हैं। मिज ने ब्रायंट ब्रदर्स की हालत खराब कर दी है और वो शेन का बार बार स्टेप कर रहे हैं। ये क्या मजाक करते हुए ब्रायंट ब्रदर्स ने मिज को पिन करके जीत दर्ज की। मिज को भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके साथ ये ऐसा हुआ।

विजेता-ब्रायंट ब्रदर्स


द मिज टीवी

मिज टीवी के लिए सेट अप तैयार है और उनके गेस्ट शेन मैकमैहन होंगे।

मिज- आप सभी का मिज टीवी में स्वागत है। मैं अपने गेस्ट ब्लू ब्रांड के कमिश्नर शेन मैकमैहन को बुलाता हूं। तुम अपना सिग्नेचर स्टेप करो प्लीज। सर्वाइवर सीरीज में तुम्हारा प्रदर्शन काफी जबरदस्त था। बच्चा-बच्चा तुमरे इस प्रदर्शन से खुश है। हमने अपने ब्रांड के लिए सब कुछ किया।

शेन- मुझे लगा कि मैंने किया था सब कुछ कोस्ट टू कोस्ट हो या फिर टेबल पर जंप करना। मिज ये तुम्हारा शो है और मुझे अच्छा लगा यहां आकर।

मिज-तुमने वर्ल्ड कप को जीता, मेरा सिर्फ एक सवाल है क्या शेन तुम मेरे साथ टैग टीम करना पसंद करोगे?सोचो हम दोनों कितना बेहतरीन काम कर सकते हैं। हम दोनों टीम बना लेंगे तो कितना अच्छा होगा।

शेन- मैं एक कमिश्नर हूं और तुम एक अच्छे सुपरस्टार तो इन बातों को एक साथ मत लेकर आओ। (ये क्या मिज ने एक लोकल रैसलर्स की टीम को बुला लिया है , जिससे वो मैच लड़ना चाहते हैं। )




शार्लेट Vs पेटन रॉइस

बिली के को हराने के बाद पेटन को शार्लेट ने चैलेंज किया। शार्लेट काफी गुस्से में हैं। मैच शुरु हो गया है और पेटन ने शार्लेट पर अटैक कर कंट्रोल बनाया हैं। शार्लेट ने वापसी की और पेटन को सुपलेक्स मारने जा रही थी कि बिली के ने पीछे से अटैक कर दिया और मैच को रद्द कर दिया गया। शार्लेट ने रिंग के बाहर डबल स्पीयर मार दिया। द आइकोनिक्स को कमेंट्री टेबल पर पटक-पटक कर सिर मारा। बिली के को बैरीकेड पर धक्का देकर घुटना मारा जबकि पेटन को स्टील स्टेप्स पर मारा। ये क्या शार्लेट ने आइकोनिक्स को कमेंट्री टेबल के ऊपर से पटक दिया।


बिली के Vs शार्लेट

मैच शुरु हो गया है और बिली के ने शार्लेट पर अटैक किया। ये क्या रेफरी की नजर हटने के बाद पेटन रॉइस भी शार्लेट पर अटैक कर रही हैं। शार्लेट फ्लेयर ने मैच में वापसी करते हुए नेचुरल सिलेक्शन मारकर जीत दर्ज की। शार्लेट ने अब पेटन रॉइस को मैच के लिए बुलाया हैं।

विजेता-शार्लेट



शार्लेट का सैगमेंट

शार्लेट की एंट्री हो रही हैं। शार्लेट मे सर्वाइवर सीरीज के मैच में रोंडा राउजी को केंडो स्टीक से बहुत बुरा मारा था। अब शायद शार्लेट कुछ बड़ा एलान करे।

शार्लेट- ठीक है आप लोगों का शुक्रिया, मैंने पीपीवी में सबसे खतरनाक विमेन की हालत खराब की। क्या रोंडा तुम्हें चलने में कोई दिक्कत आ रही हैं। मैंने जो किया उसके लिए मैं माफी नहीं मांगने वाली। मैंने जो भी किया मुझे मजा आया। मैंने जो भी किया वो अपनी सभी विमेंस सुपरस्टार्स और चैंपियन के लिए किया। मैंने बैकी के साथ काम किया मैंने पीपीवी में बैकी के लिए काम किया।

जनरल मैनेजर पेज बाहर आई हैं।

पेज-मुझे नहीं लगता कि तुम्हें माफी मांगनी चाहिए। हालांकि रोंडा ने बोला है कि वो तुम्हें तलाश करेगी मारेगी। मैं इसलिए बाहर आई हूं कि तुम्हें कोई नहीं रोक सकता है। तुमने पांच रेफरी को उस दौरान मारा। मैं तुम्हारी गलती मानती हूं और 100 या 10000 डॉलर का फाइन लगाती हूं। (शार्लेट काफी हैरान दिख रही हैं।)

द आइकोनिक्स भी बाहर आई गई हैं। पेटन और बिली के दोनों मजाक बना रही हैं। शार्लेट को गुस्सा आ गया है उन्होंने साफ कहा कि जो उन्होंने रोंडा के साफ किया है वो आइकोनिक्स की हालत रोंडा वाली करने वाली हैं।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज खत्म हो चुकी है और स्मैकडाउन में उसका जो हाल हुआ वो सभी ने देखा। रॉ ने ब्लू ब्रांड को बुरी तरह से हराया। स्मैकडाउन का ये पीपीवी के बाद पहला एपिसोड है। अब स्मैकडाउन अपनी हार पर इस हफ्ते सफाई दे सकता है। हालांकि चैंपियन डेनियल ब्रायन ने लैसनर के साथ एक अच्छा मैच दिया लेकिन वो भी जीत नहीं पाए।

WWE का अगला पीपीवी TLC होने वाला है जिसके लिए इस हफ्ते से स्टोरीलाइन शुरु हो जाएगी। शेन मैकमैहन स्मैकडाउन की हार पर बड़ा फैसला ले सकते हैं और कुछ नए मैच इस हफ्ते के लिए फैंस को देखने को मिल सकते हैं। चलिए नजर डालते हैं इस बार स्मैकडाउन में क्या क्या हो सकता है।


Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...