Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 21 मई 2019

न्यूज़
13.65K   //    22 May 2019, 05:21 IST

Enter caption

इलायस Vs रोमन रेंस

पहले शेन मैकमैहन आए और उन्होंने इलायस को बाहर बुलाया। दोनों रिंग की तरफ बढ़ रहे हैं। रोमन रेंस बाहर आ गए हैं और अच्छा सपोर्ट रोमन रेंस को मिल रहा है। रेंस ने मैच शुरु होते ही इलायस पर अटैक कर दिया। रिंग के बाहर भी रोमन रेंस हावी दिख रहे हैं। रोमन रेंस रिंग के अंदर आ रहे थे कि इलायस ने रस्सी को लात मारी जिससे रेंस को लो ब्लो लगा और इलायस ने डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रोमन रेंस को अब रिंग पोस्ट धक्का दिया।

रोमन रेंस ने वपासी की है और वो सुपरमैन पंच की तैयारी में है कि शेन ने उनका पैर पकड़ लिया। दोनों टॉप रोप पर है।इलायस ने रेंस को जबरदस्त पावरबॉम्ब दे दिया है और कवर किया लेकिन वो किक आउट हुए। रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर कवर किया लेकिन शेन ने इलायस का पैर रस्सी पर रख दिया। रिंग के बाहर शेन को रेंस ने मारा उसके बाद इलायस ने रेंस को बैरीकेज, रिंग पोस्ट और स्टील स्टेप्स पर मारने के बाद कवर किया लेकिन रेंस किक आउट हुए। शेन ने इलायस को गिटार दिया लेकिन रेंस ने स्पीयर मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद शेन ने रेंस पर अटैक किया, शेन अब गिटार मारना चाहते हैं लेकिन रेंस ने सुपरमैन पंच मारा दिया। ये क्या रोमन रेंस के हाथ में गिटार है लेकिन ड्रू मैकइंटायर रेंस पर पीछे से अटैक किया।

विजेता-रोमन रेंस



डॉल्फ जिगलर का सैगमेंट

मुझे पता है कि मैं आप लोग मुझे बू करेंगे। लेकिन जब मैं बाहर गया और कोफी को मौका दिया गया। 11 साल बाद उसको एक रात में इतना बड़ा बना दिया। मुझे हमेशा से इतने सालों तक टाइटल से दूर किया गया। उसको सब कुछ दिया। मुझे भी अगर मौका मिलता तो मैं भी रैसलमेनिया में जा सकता था। जब जब मैंने कोफी को देखा मुझे गुस्सा आया और मैं सोचता था कि इसकी जगह मैं हो सकता था। मैं सुपर शोडाउन में कोफी हार जाएगा और मैं चैंपियन बन जाऊंगा।


Advertisement




बैकस्टेज

पहले जिंदर महल ने ट्रुथ पर अटैक किया फिर बी टीम ने , लेकिन ट्रुथ ने टाइटल को डिफेंड कर लिया है।


बैकी लिंच -बेली Vs शार्लेट-लेसी इवांस

लेसी इवांस की एंट्री हुई हैं उसके बाद द क्वीन शार्लेट आई हैं। अब रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच आई हैं जबकि अंत में स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली रिंग में पहुंचीं। मैच शुरु हो गया है और बेली ने शार्लेट पर अटैक किया है। शार्लेट ने भी काउंटर कर दिया है। लेसी इवांस को टैग मिल गया है और उन्होंने भी बेली पर अटैक किया। शार्लेट और लेसी एक दूसरे को लगातार टैग कर रही हैं।

बैकी को टैग मिल गया है और उन्होंने शार्लेट को मारा, टॉप रोप से ड्रॉप किक मारी। शार्लेट ने मौका देखकर नैक ब्रैकर और फेस बस्ट मार दिया। बेली को टैग मिला और पहले उन्होंने लेसी को मारा फिर शार्लेट को रोल पिन करके जीत दर्ज की।

विजेता- बैकी लिंच और बेली



सैमी जेन Vs कोफी किंग्सटन

सैमी जेन आ चुके हैं और अब कोफी आ रहे हैं। बैकस्टेज दिखाया गया है कि बिग ई के चोटिल घुटने पर किसी ने अटैक कर दिया है। कोफी ने आते ही सैमी पर जबरदस्त अटैक कर दिया है। सैमी ने कमबैक किया और कोफी को स्टील स्टेप्स पर धक्का दे दिया है। दोनों एक-दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। कोफी ने ड्रॉप किक मार दी है। सैमी ने अब टॉप रोप से कोफी को सुपलेक्स लगाया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने जबरदस्त वापसी करते हुए अपना फिनिशिंग मूव मारा और जीत दर्ज की। कोफी रिंग में हैं जबकि पॉल हेमन ब्रीफकेस लेकर खड़े हैं। ये क्या डॉल्फ जिगलर ने पीछे से वार कर दिया है। डॉल्फ पूर्व चैंपियन रहे चुके हैं तो क्या अब फैंस को ये कहानी आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। कोफी को अब कमेंट्री टेबल पर फेंक दिया है। कोफी के गले में चेयर अटका दी और टेबल पर धक्का दिया। कोफी के गले को चेयर में अटकाया गया है और फिर वार किया। कोफी के लिए मेडिकल टीम आई है उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा है

विजेता- कोफी किंग्सटन






मैंडी रोज Vs कार्मेला

मैंडी आ चुकी हैं जबकि कार्मेला बैकस्टेज 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ को छिपाने में मदद कर रही थी। हालांकि अभ मुकाबले के लिए वो भी आ गई हैं। ट्रुथ भी उनके साथ है, कार्मेला ने मैंडी को दो बार किक मार दी है। ये क्या पूरा रोस्टर ट्रुथ के पीछे भाग रहा है, कार्मेला ने भी मैच को छोड़ दिया और दोनों बैकस्टेज भाग गए।



अली Vs एंड्राडे

दोनों सुपरस्टार्स की एंट्री इस मैच के लिए हो चुकी है। मनी इन द बैंक में अली जीत के काफी करीब थे लेकिन लैसनर ने पूरा खेल बिगाड़ दिया। दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को अपने मूव्स लगा रहे हैं। अली ने शानदार किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अली ने एंड्राडे को डीडीटी मार दी है। अली ने दो बार रिंग के बाहर छलांग लगा दी। एंड्राडे अब अली की पीठ पर अटैक कर रहे हैं जो चोटिल है। एंड्राडे ने अली को उठा कर चेयर्स पर फेंक दिया है। अली की हालत काफी बुरी है लेकिन वो हार नहीं मान रहे हैं। अली ने मौका देखकर एंड्राडे को रोल पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता- अली




न्यू डे का सैगमेंट

न्यू डे की एंट्री हो रही है और कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स आ गए हैं। न्यू डे बोल रहे हैं कि ये रात काफी अहम है क्योंकि बिग ई 6 हफ्तों बाद वापसी करने वाले हैं। जेवियर किसी को लेकर आए लेकिन वो बिग ई नहीं निकले। अब बिग ई की एंट्री हो रही है। पूरा एरीना काफी जोश में लग रहा है। रिंग को एक पार्टी के रुप में तैयार किया गया है। बिग ई ने कहा कि उन्होंने सभी को मिस किया। सभी मेंबर बिग ई का जश्न मना रहे थे कि केविन ओवेंस आ गए। सैमी जेन भी आ गए हैं।

सैमी ने कहा कि ये क्या पागलपन लगा रखा है। तुम सिर्फ 6 हफ्तों के लिए गए थे और वो 9 महीने के लिए बाहर थे और उनके लिए वापसी के बाद क्या हुआ। केविन ओवेंस चले गए हैं और सैमी ने इस जश्न को बेकार बताया।



बैकस्टेज

शेन किसी से फोन पर बात कर रहे थे कि इलायस आए और उन्हें मनी इन द बैंक के लिए माफी मांग रहे हैं और साथ ही एक और मौका। शेन ने उनका मैच रोमन रेंस के साथ रात के लिए बुक कर दिया है।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE स्मैकडाउन में काफी एक्शन होगा और इसकी वजह है नया टाइटल और ज़बरदस्त रैसलर्स जो अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इस समय ये बात ध्यान देने वाली है कि कंपनी ने एक नए टाइटल कि घोषणा की लेकिन वो एक अच्छा इम्पैक्ट दे पाने में असफल रहा है। WWE सुपर शोडाउन में एक नए मैच की घोषणा रॉ में हुई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वो भी एक असर छोड़ पाने में असफल रहा है। आपको बताते चलें कि एक नए सुपरस्टार का 24 /7 चैंपियन बनना भी रॉ को अच्छा नहीं कर सका। अब सब की नज़रें स्मैकडाउन पर हैं लेकिन ऐसा लगता है कि इस शो में भी वो इम्पैक्ट नहीं देखने को मिलेगा। ये एक अनुमान है, लेकिन उससे पहले आपको बताते हैं उन चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते शो का हिस्सा हो सकती हैं।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...