Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 22 नवंबर 2016

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

# एजे स्टाइल्स Vs जेम्स एल्सवर्थ (लैडर्स मैच) इस मैच के लिए दोनों ही स्टार्स रिंग में आ चुके हैं। एजे स्टाइल्स जेम्स एल्सवर्थ की पिटाई कर रहे हैं। एजे रिंग के बाहर खड़ी लैडर को रिंग में लेकर आ गए हैं। एजे स्टाइल्स लैडर पर चढ़कर कॉन्ट्रैक्ट को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तभी जेम्स एल्सवर्थ रिंग में आ गए हैं और उन्होंने एजे स्टाइल्स को रोकना चाहा। एजे स्टाइल्स ने जेम्स को लैडर पर लटका दिया है। एजे स्टाइल्स लैडर पर चढ़कर कॉन्ट्रैक्ट पकड़ने ही वाले थी, तभी डीन एम्ब्रोज़ ने आकर उनपर हमला कर दिया। डीन एम्ब्रोज़, जेम्स को कॉन्ट्रैेेक्ट जाकर पकड़ने के लिए कह रहे हैं। एजे स्टाइल्स ने आकर डीन एम्ब्रोज़ को फिनोमिनल फोरआर्म मारा। जेम्स एल्सवर्थ ने लैडर पर चढ़ रहे एजे को धक्का देकर गिरा दिया। अब जेम्स एल्सवर्थ लैडर पर चढने की कोशिश कर रहे हैं, जेम्स एल्सवर्थ ने कॉन्ट्रैक्ट निकाल लिया है और वो अब आधिकारिक रूप से स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बन गए हैं और उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए भी मौका मिलेगा।

Advertisement

# केन Vs बैरन कॉर्बिन केन और बैरन कॉर्बिन ने मैच की संभलकर शुरुआत की। मैच के बीच में ही कलिस्टो ने आकर बैरन कॉर्बिन पर हमला कर दिया है और इसका फायदा उठाकर चोकस्लैम लगाकर बैरन को चित किया। कलिस्टो बाहर जाकर चेयर लेकर आए, लेकिन बैरन कॉर्बिन भाग गए। कलिस्टो के उकसाने के बाद बैरन रिंग में आए औऱ कलिस्टो ने उनके ऊपर चेयर फेंककर किक मारी।
बैकस्टेज: द मिज, डैनियल ब्रायन को कह रहे हैं कि डॉल्फ जिगलर को सस्पेंड कर दिया जाए। डैनियल ब्रायन ने कहा कि TLC में डैनियल ब्रायन और तुम्हारे बीच लैडर्स मैच होगा।
# नटाल्या Vs बैकी लिंच बैकी लिंच और नटाल्या के बीच हो रहे मैच में एलैक्सा ब्लिस कमेंट्री कर रही हैं। दोनों ही स्टार्स ने अच्छी शुरुआत की और नटाल्या ने बैकी लिंच को पावरबॉम्ब दिया। नटाल्या ने बैकी को कवर करने की कोशिश की, लेकिन बैकी ने किक आउट कर दिया। बैकी ने वापसी करते हुए ड्रॉप किक मारकर नटाल्या को गिरा दिया। बैकी ने नटाल्या को बैकस्पलैक्स मारा। नटाल्या ने बैकी पर शार्पशूटर लगाना चाहा लेकिन बैकी ने उसे डिसआर्मर में बल दिया और नटाल्या ने टैप कर मैच जीत लिया है। बैकी लिंच अपनी जीत की खुशी मना ही रही थी कि एलैक्सा ब्लिस ने उन पर अटैक कर दिया।
# टैग टीम टर्मऑइल मैच हाइप ब्रोस और एस्सेंशन की टीम ने मैच के पहले शुरुआत की। इस मैच को जीतने वाले टैग टीम के कंटैंडर बन जाएंगे। एस्सेंशन की टीम जैक रायडर की पिटाई कर रही हैं। जैक रायडर ने दोनों को नैकब्रेकर दिया। जैक ने एस्सेंशन को हरा दिया है। एस्सेंशन के बाहर जाने के बाद ब्रीजांगो की टीम रिंग में आ गई हैं। ब्रीजांगो और हाइप ब्रोस की टीम आपस में लड़ रहे हैं। ब्रीजांगो ने हाइप ब्रोस को एलिमिनेट कर दिया है। हाइप ब्रोस के एलिमिनेट होने के बाद अमेरिकन एल्फा की टीम रिंग में आ गई है। अमेरिकन ने ब्रीजांगो को एलिमिनेट कर दिया। अब वॉडविलंस आ गए हैं। वॉडविलंस के एलिमिनेट होने के बाद उसोज़ रिंग में आ गए हैं। अमेरिकन एल्फा और द उसोज़ में से जीतने वाले टैग टीम टाइटल के नंबर 1 कंटैंडर बन जाएंगे। रिंग में द उसोज़ और अमेरिकन एल्फा की टीमें लड़ रही हैं। अभी अमेरिकन एल्फा का पड़ा भारी नजर आ रहा है। चैड गेबल को टैग मिलने के बाद उन्होंने जे और जिमी उसो की पिटाई शुरु कर दी है। द उसोज़ ने मैच में वापसी कर ली है। जिमी उसो रिंग के बाह चैड गेबल को मार रहे हैं। अमेरिकन एल्फा ने उसोज़ को हरा दिया है। ब्रे वायट वीडियो में दिखे हैं कि अगले हफ्ते ब्रे औऱ रैंडी अमेरिकन एल्फा का सामना करेंगे।
बैकस्टेज: डैनियल ब्रायन बैरन कॉर्बिन को कह रहे हैं कि सर्वाइवर सीरीज़ में तुम्हारी वजह से क्रूजरवेट डिवीजन हमारे हाथ से चला गया। इसका फल तुम्हें मिलेगा औऱ आज तुम्हारा सामना केन के साथ होगा।
बैकस्टेज: शेन मैकमैहन ने बैकी लिंच और नटाल्या के बीच मैच का एलान किया है।
# कलिस्टो Vs द मिज़ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो रहे इस मैच के लिए कलिस्टो और द मिज ने रिंग में एंट्री कर ली है। मैच में कलिस्टो ने काफी अच्छी और तेज तर्रार शुरुआत की है। उन्होंने मिज को रिंग के बाहर फेंककर सुसाइड डाइव लगाई। ब्रेक के बाद मैच में द मिज़ ने वापसी कर ली है। कलिस्टो ने मिज पर टोरनेडो लगाकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन मिज ने किक आउट कर दिया। कलिस्टो ने टॉप रोप से मिज पर कूदने की कोशिश की, तभी रिंग में बैरन कॉर्बिन आ गए और उनकी दखल की वजह से द मिज ने स्कल क्रशिंग फिनाले लगाकर चैंपियन बरकरार ऱखी। रैम्प के पास जाकर खड़े हुए द मिज़ को डॉल्फ जिगलर ने पीछे आकर किक मारकर गिरा दिया।
# शेन मैकमैहन का सैगमेंट स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत शेन मैकमैहन कर रहे हैं। शेन का म्यूजिक बज़ने के बाद वो रिंग में एंट्री कर चुके हैं। शेन मैकमैहन: सर्वाइवर सीरीज़ में हुए 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे कि मेरा कार एक्सीडेंट हो गया। सर्वाइवर सीरीज़ में हमारी टीम ने काफी अच्छा खेला। एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज को अपने विवाद भुलाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। शेन मैकमैहन के ये कहने के दौरान ही डीन एम्ब्रोज का म्यूज़िक बजा औऱ वो रिंग में आ रहे हैं। डीन यहां अपनी बात रखेंगे। शेन और डीन बातें कर रहे थे कि डीन एम्ब्रोज ने जेम्स एल्सवर्थ को बाहर बुला लिया है। शेन मैकमैहन: मुझे काफी खुशी हो रही है कि मैं तुम्हें स्मैकडाउन का कॉन्ट्रैक्ट दे रहा हूं। डीन एम्ब्रोज़, तुम्हें बिल्डिंग छोड़कर जानी पड़ेगी। डीन के रिंग से उतरते ही एजे स्टाइल्स का म्यूजिक बजा़ और अपनी बात रख रहे हैं। एजे स्टाइल्स: शेन, डीन ने सर्वाइवर सीरीज़ में जो कुछ भी किया, उसके बाद बिल्डिंग से नहीं बल्कि स्मैकडाउन से निकाल देना चाहिए। शेन तुम जेम्स एल्सवर्थ को कॉन्ट्रैक्ट नहीं दे सकते। जेम्स तुम आज मेरे साथ मुकाबला करो। क्यों न इसे लैडर मैच कर दिया जाए। अगर तुम लैडर पर चढ़कर कॉन्ट्रैक्ट ले आए तो तुम्हें मिल जाएगा। जेम्स एल्सवर्थ: मुझे तुम्हारे साथ लड़ने में कोई परेशानी नहीं है। अगर मैं जीता तो कॉन्ट्रैक्ट के साथ-साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप का मौका भी मिलना चाहिए। शेन मैकमैहन: एजे स्टाइल्स औऱ जेम्स एल्सवर्थ के बीच लैडर्स मैच देखने को मिलेगा।
नमस्कार WWE स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज़ के बाद ये पहली स्मैकडाउन लाइव है। ऐसे में सर्वाइवर सीरीज में आए नतीजों को लेकर चर्चा देखने को मिल सकती है। टैग टीम टाइटल के लिए नंबर 1 कंटैंडर की तलाश देखने को मिलेगी। सर्वाइवर सीरीज़ में डीन एम्ब्रोज़ की वजह से एजे स्टाइल्स एलिमिनेट हो गए थे। दोनों ही स्टार्स का सामना TLC पीपीवी के मेन इवेंट में होगा। ऐसे में इनकी लड़ाई भी जारी रहने की उम्मीद है।
Published 23 Nov 2016, 06:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now