Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 22 नवंबर, 2019

न्यूज़
23 Nov 2019, 06:15 IST

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

मुस्तफा अली, शॉर्टी जी, रोमन रेंस Vs किंग कॉर्बिन, रॉबर्ट रुड और डॉल्फ जिगलर

सबसे पहले मुस्तफा अली आए फिर शॉर्टी जी और अब बिग डॉग रोमन रेंस की एंट्री हो रही है। किंग कॉर्बिन, डॉल्फ और रुड की एंट्री हुई। मैच के शुरु होते ही रोमन रेंस तीनों दुश्मन पर अटैक कर दिया। हालांकि रिंग के बाहर रेंस पर किंग ने अटैक किया।

अब लड़ाई रिंग के अंदर हो रही है, रोमन रेंस ने फिर से काउंटर किया। शॉर्टी जी रिंग में आए और उन्होंने डॉल्फ और रुड पर अटैक कर दिया है। शॉर्टी जी को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया है और उन्हें शायद चोट आई है। रोमन रेंस और अली उनको देखने के लिए पहुंचे हैं।

रिंग में रोमन रेंस पर डॉल्फ ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मार दिया है।अली को टैग मिल गया है तो कॉर्बिन भी रिंग में हैं। अली ने फेस बस्ट कॉर्बिन को मार दिया है। अली टॉप रोप पर थे लेकिन रुड ने दखल दिया। रिंग के बाहर सभी लड़ रहे हैं तभी रिंग के अंदर कॉर्बिन ने अली को पिन कर जीत दर्ज की। मैच के बाद अली को कॉर्बिन मारने जा रहे हैं लेकिन रोमन रेंस ने स्पीयर मार दिया।

विजेता- किंग कॉर्बिन, रॉबर्ट रुड और डॉल्फ जिगलर

ये क्या सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बजा और अपनी टीम के साथ वो रिंग में आ रहे हैं। रॉलिंस ने सभी को रोका है और वो अकले रिंग में आए हैं। रेंस और रॉलिंस की जबरदस्त लड़ाई रिंग में देखने को मिली। ब्रॉन स्ट्रोमैन आ गए हैं, उनके साथ पूरा रोस्टर आ गए ह, एक जबरदस्त नजारा देखने को मिल रहा है। ये क्या NXT की टीम भीआ रही है जिसमें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स आ रहे । अब तीनों ब्रांड रिंग में लड़ रहे हैं। सभी सुपरस्टार्स का मेला लग चुका है। सभी एक दूसरे को मार रहे हो इसकी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।


Advertisement

शायना बैजलर का सैगमेंट

शायना बैजलर रिंग में आ गई हैं और बेली ने उनपर अटैक करने के आरोप लगाए है उनका जवाब चाहती हैं। बेली ने पीछे से आकर शायना पर अटैक कर दिया है। बेली क्राउड के बीच भार रही हैं लेकिन शायना ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया है।बेली ने किसी तरह खुद को बचाया और रिंग के बाहर शायना को मारना शुरु कर दिया।



डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

ब्रायन की एंट्री हो गई है और उन्होंने बड़ी स्क्रीन पर पिछले हफ्ते का सैगमेंट लगा दिया है। ब्रायन बोल रहे हैं कि ब्रे वायट बाहर आए और सारी चीजों को साफ करें। अगर उन्हें फन चाहिए तो यहां आकर लड़े जो उनके लिए बड़ा फन होगा। लाइट्स चली गई है लेकिन फीन्ड नहीं आए। मिज आ गए हैं और उन्होंने ब्रायन को काफी कुछ बोला और फिर चांटा मार दिया।

दोनों का मैच शुरु हो गया है और मिज ने अटैक कर दिया। ब्रायन ने काउंटर करके मिज को मारा। ब्रायन ने रनिंग नी मार दी है। ब्रायन ने रिंग के अंदर मिज की हालत बुरी की है लेकिन ये क्या मिज ने पलटवार किया। ब्रायन अपनी यैस किक मारने जा रहे हैं कि फीन्ड का म्यूजिक बज गया है।

फीन्ड रिंग में हैं और ब्रायन को मैंडीबल क्लो में पकड़ लिया है वो चिल्ला रहे हैं जबकि यूनिवर्सल चैंपियन हंस रहे हैं।




न्यू डे-हैवी मशीनरी Vs अनडिस्प्यूडेट एरा 

बिग ई और स्ट्रॉन्ग ने मुकाबले की शुरुआत की। बिग ई ने अपनी ताकत से पूरे को खाली कर दिया है और NXT के टॉर सुपरस्टार्स को बुरी तरह मारा। रिंग के बाहर भी बिग ई का कहर जारी है। एडम कोल आ गए हैं जबकि कोफी को टैग मिला।

कोफी पर अटैक करना शुरु कर दिया है स्ट्रॉन्ग ने कोफी की हालत बुरा कर दी है। रिंग के बाहर बिग ई और हैवी मशीनरी की बहस होने लग गई है। ऑटिस को टैग मिला और उन्होंने पूरे अनडिस्प्यूडेट एरा को मारा। काइल ओ'राइली पर हैवी मशीनरी ने डबल टीम करके पिन किया लेकिन किक आउट हुए।टकर ने स्ट्रॉन्ग को कवर किया लेकिन किक आउट हुए । सभी एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं तभी बॉबी फिश ने टकर को कवर कर जीत दर्ज की।

विजेता-अनडिस्प्यूडेट एरा



शिंस्के नाकामुरा का सैगमेंट

पहले सैमी जेन आए फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपिंयन शिंस्के नाकामुरा ने एंट्री की। सैमी बोल रहे हैं कि किंग कॉर्बिन क्या अब बाहर आएंगे। किंग और जेन की थोड़ी कहासुनी हुई थी जिसको लेकर सैमी बात कर रहे हैं। सैमी ने नाकामुरा को किंग कॉर्बिन ने ज्यादा बड़ा बताया। सैमी ने नई इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट निकाली और नाकामुरा को दे दी है और साफ किया कि सर्वाइवर सीरीज में शिंस्के नाकामुरा की जीत होगी।


अनडिस्प्यूटेड एरा का म्यूजिक बज गया है और वो रिंग में आ गए हैं। सैमी ने माइक नीचे रखा और नाकामुरा के साथ रिंग को छोड़कर निकल गए। एडम कोल ने माइक उठा लिया है और साफ किया है कि वो पहले वॉर गेम्स में धमाका करेंगे उसके बाद सर्वाइवर सीरीज में हल्ला बोला देंगे।

ये क्या न्यू डे बाहर आ गए हैं।कोफी ने उन्हें चैलेंज कर दिया है और कहा कि वो हैवी मशीनरी के साथ टीम बनाकर चारों का सामना करेंगे।


साशा बैंक्स Vs रिया रिप्ली Vs शार्लेट

एक जबरदस्त लड़ाई के बाद मैच शुरु हो चुका है और तीनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। रिया रिप्ली पर शार्लेट ने अटैक किया। लेकिन मौका देखकर बैंक्स ने रिप्ली पर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। रिप्ली ने तुरंत काउंटर कर ड्रॉप किक मारी, ये क्या निकी क्रॉस अपने कप्तान बैंक्स से बाहर भिड़ गई हैं। तभी शार्लेट ने मून सॉल्ट लगा रिप्ली और बैंक्स पर मार दिया।

रिप्ली पर फिर से बैंक्स ने कवर किया है लेकिन शार्लेट ने किसी तरह बचाया, शार्लेट के मुंह से खून निकाल रहा है। शार्लेट ने सबमिशन में बैंक्स को पकड़ा लेकिन तभी रिया रिप्ली ने आकर शार्लेट को पिन कर दिया और मैच जीत लिया। ये रिया रिप्ली के लिए काफी बड़ी जीत है। मैच के बाद रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस टीम लड़ रही है

विजेता- रिया रिप्ली


साशा बैंक्स, निकी क्रॉस, डैना ब्रूक, लेसी इवांस और कार्मेला का सैगमेंट


बैंक्स- ये हमारा रिंग हैं और ये हमारा शो है और कोई भी यहां आकर अटैक नहीं कर सकता है। NXT में अब इतनी हिम्मत नहीं है कि वो यहां आए। अगर किसी टीम में दम है तो आए और अभी लड़े।

शार्लेट का म्यूजिक बज गया है और अपनी टीम साराह लोगन, असुका, नटालिया , कायरी सेन के साथ आई हैं ।

शार्लेट-क्या तुम्हें लड़ाई करनी है तो क्यों ने बैंक्स एक सिंगल्स मैच हो जाए।

NXT की म्यूजिक बजा और उनका विमेंस डिवीजन आ गया है। रिया रिप्ली, टेगन नॉक्स, मिया यिम, कैंडिस लेरे और टॉनी स्ट्रॉम आई हैं।

रिया रिप्ली- तुम सब गलत हो क्यों ना कैप्टन Vs कैप्टन Vs कैप्टन मैच यहां हो जाए।

सभी टीम अब रिंग में है और जबरदस्त हाथापाई देखने को मिल रही है। सारे सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक करने लगे।




बैकस्टेज सैगमेंट

सभी सुपरस्टार्स बैकस्टेज है, पहले किंग कॉर्बिन, रुड और डॉल्फ आए उसके बाद रोमन रेंस, अली और शॉर्टी पहुंचे। उन्होंने साफ किया कि NXT ने क्या किया है और इस बार वो यहां आए तो हम सभी मिलकर उनका बुरा हाल कर देंगे।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।सर्वाइवर सीरीज  2019 से पहले ब्लू ब्रांड का ये आखिरी एपिसोड होगा। इसमें कोई शक नहीं है कि ये एपिसोड शानदार होगा क्योंकि एक्शन काफी सारा होगा। सर्वाइवर सीरीज में इस बार तीनों ब्रांड होंगे जिसके कारण ये पीपीवी अच्छा होने वाला है। भले ही पहले से कुछ सैगमेंट्स का एलान हो चुका है लेकिन अभी NXT की टीम का एलान होना बाकी है।

कयास लगाया जा रहा है कि स्मैकडाउन में कुछ बड़ा एलान हो सकता है या फिर तीनों ब्रांड की लड़ाई फैंस को देखने को मिल सकती है। कुछ समय से ट्रिपल एच नजर आ रहे हैं जिससे साफ है कि इस बार भी सर्वाइवर सीरीज से पहले उनकी मौजूदगी में ब्लू ब्रांड में धमाका हो सकता है।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...