Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WW SmackDown रिजल्ट्स: 23 अप्रैल 2019

न्यूज़
8.48K   //    24 Apr 2019, 07:39 IST


Enter caption



-कोफी किंग्सटन Vs शिंस्के नाकामुरा

ये मैच काफी रोमांचक हुआ। कमेंट्री टेबल पर वुड्स और ओवेंस बैठे थे। नाकामुरा के स्किल्स के बारे में सभी जानते हैं जबकि कोफी ने भी शिंस्के को कड़ी टकर दी । हालांकि ये मुकाबला डिसक्वालीफाई हो गया। इसके बाद नाकामुरा और रुसेव को न्यू डे ने मारा। लेकिन चौंकाने वाला पल तब सामने आया जब केविन ओवेंस ने हील टर्न लेते हुए कोफी पर अटैक किया और बुरा हाल कर दिया। हालांकि जेवियर वुड्स कोफी को बचाने आए लेकिन ओवेंस ने उन्हें भी मारा। साफ है कि केविन ओवेंस अब हील बन गए हैं और आने वाले दिनों में इनका मैच होने वाला है।


-शार्लेट Vs बेली

पहले शार्लेट ने दस्तक देकर ये बोला कि बैकी लिंच ने भले ही दोनों चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया है लेकिन वो उन्हें पिन नहीं कर पाई हैं। तभी बैकी आती हैं और बोलती हैं कि वो शार्लेट को कभी भी हरा सकती हैं।

इसी दौरान बेली भी वहां पहुंच जाती हैं और आग में घी का काम करती हैं। उन्होंने बोला की शार्लेट -बैकी को वो हरा सकती हैं। जिसके बाद बेली और शार्लेट का मैच रखा जाता है और तय किया जाता है कि जो इस मैच को जीतेगा वो मनी इन द बैंक में बैकी के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगी। इस मैच को शार्लेट ने जीत लिया और अब पीपीवी में फैंस को बैकी बनाम शार्लेट का मैच देखने को मिलेगा।

विजेता- शार्लेट


Advertisement

-चैड गेबल Vs जिंदर महल

दोनों सुपरस्टार्स को फिर से स्मैकडाउन में भेजा गया है। मैच शुरु होता कि लार्स सुलिवन ने चैड गेबल को पहला रिंग के बाहर मारा उसके बाद जिंदर तो भाग गए लेकिन सुनील-समीर सिंह सुलिवन ने बच नहीं पाए। वहीं आर ट्रुथ भी सुलिवन को मारने आए लेकिन वो भी काफी नहीं थे।



-कायरी सेन Vs पेटन रॉइस

कायरी सेन ने अब असुका के साथ टीम बनाकर मेन रोस्टर में डेब्यू किया। ये उनका पहला ब्लू ब्रांड में पहला सिंगल्स मैच है। कायरी सेन ने पेटन की धुनाई की और ये बताया कि NXT की पूर्व विमेंस चैंपियन को क्यों लाया गया है। सेन ने साइड एल्बो मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद मैंडी रोज और सोन्या डेविल बाहर आईं।

विजेता-कायरी सेन


-फिन बैलर Vs एंड्राडे

आपको बता दें कि पहले एंड्राडे को पहले रॉ में ड्रॉफ्ट किया था लेकिन फिर से ब्लू ब्रांड में डाला गया। अब वो इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटस तकी पिक्चर में हैं। इस मैच में एंड्राडे और फिन बैलर दोनों की तरफ से हाई फ्लाई मूव्स देखने को मिले। एक वक्त एंड्राडे मैच में हावी थे लेकिन बैलर ने वापसी करते हुए अपनी जीत दर्ज की साथ ही रॉ में मिली हार का बदला लिया।

विजेता- फिन बैलर



-ओपनिंग सैगमेंट

स्मैकडाउन का आगाज शेन मैकमैहन ने किया। शेन ने कहा कि वो रोमन रेंस की बात करेंगे क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते उनके पिता विंस के साथ गलत किया। इस हरकत के लिए उन्हें कंपनी से निकाला भी जा सकता है लेकिन वो यहां सवाल करेंगे।

इस दौरान रोमन रेंस भी बाहर आए। रिंग में शेन और रेंस ने बात नहीं कि लेकिन इलायस ने दखल दिया और शेन-इलायस ने रेंस पर अटैक किया और बुरा हाल कर दिया। इस दौरान इलायस ने रेंस को अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया। बाद में रेंस काफी गुस्से में दोनों को देख रहे थे।






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...