Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 23 जुलाई, 2019

Eफंस गए शेन मैकमैहन
फंस गए शेन मैकमैहन
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jul 2019, 08:03 IST
न्यूज़
Advertisement

रोमन रेंस Vs केविन ओवेंस

इस मैच के लिए शेन मैकमैहन ने ड्रू मैकइंटायर को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया है। शेन बाहर आए और उन्होंने पहले मैच के टाइम कीपर इलायस को बुलाया और फिर रेफरी ड्रू को बाहर आने के लिए कहा। केविन ओवेंस पहले आए फिर रोमन रेंस की एंट्री हुई। मैच से पहले ओवेंस ने माइक ले लिया है , रोमन रेंस ने भी माइक पकड़ लिया है। दोनों काफी गुस्से में हैं। रेंस और ओवेंस एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं लेकिन बार बार ड्रू बीच में आ रहे हैं। रोमन रेंस ने ड्रू को मारा और ओवेंस ने इलायस को। रिंग के अंदर अब सभी लड़ रहे हैं। इलायस और ड्रू ने रोमन रेंस को पकड़ लिया है। ये क्या ओेवेंस ने शेन पर अटैक किया। रोमन रेंस ने ड्रू को स्पीयर मारा जबकि इलायस को स्टनर। शेन मैकमैहन बैकस्टेद जा रहे थे लेकिन रेंस ने पकड़ लिया। पहले सुपरमैन पंच मारा फिर शेन को स्टनर पड़ा। ओवेंस ने एक बार फिर से शेन को स्टनर मार दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।

फिन बैलर का सैगमेंट

बैलर की एंट्री हो गई है। रिंग में बैलर से पूछा जा रहा है कि पिछली बार फीन्ड ने उनपर अटैक किया था अब वो क्या करेंगे। फिन बैलर ने ब्रे वायट को साफ शब्दों में चैलेंज कर दिया है और समरस्लैम के लिए तैयार रहने को बोला है। ये क्या ब्रे वायट फन हाउस लेकर स्क्रीन पर आ गए हैं। ब्रे वायट ने बोला कि फीन्ड ने समरस्लैम के लिए चैलेंज स्वीकर कर लिया है।

Advertisement

समोआ जो Vs कोफी किंग्सटन

समोआ जो आ गए हैं और कोफी पहले से रिंग में हैं। हालांकि रैंडी ऑर्टन भी जाते जाते रुक गए हैं। मुकाबला शुरु हो गया है और कोफी ने समोआ जो पर अटैक कर दिया है। दोनों लड़ते हुए रिंग के बाहर पहुंच गए हैं। समोआ जो की हालत ठीक नहीं लग रही है। रिंग में कोफी समोआ जो मार रहे हैं। समोआ जो ने वापसी करते हुए कोफी पर अटैक किया। WWE चैंपियन कोफी ने फिर से मैच में वापसी की। ये क्या रैंडी मैच में आ गए और कोफी को RKO मारने जा रहे हैं लेकिन कोफी बच गए। समोआ जो ने रैंडी पर अटैक किया लेकिन समोआ जो को RKO मार दिया और कोफी ने अपना मूव रैंडी को लगा दिया। अब समरस्लैम में देखना होगा कि कौन किसपर हावी होता है।

कोफी किंग्सटन का सैगमेंट

WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन बाहर आ गए हैं। आज साफ हो जाएगा कि कौन समरस्लैम में कोफी किंग्सटन को चैलेंज करने वाला है। कोफी बोल रहे हैं कि मैं रैंडी ऑर्टन से लड़ना चाहता हूं क्यों वो मेरा चैलेंज स्वीकार करेंगे। रैंडी ऑर्टन बाहर आ गए हैं। कोफी ने बोला कि मैंने तुम्हें इसलिए बुलाया है क्योंकि हम दोनों के बीच पुराना इतिहास है। कोफी ने 10 साल पुरानी वीडियो दिखाई जिसमें उन्होंने रैंडी ऑर्टन के ऊपर छलांग लगाई था। कोफी ने रैंडी को काफी कुछ बोला है। रैंडी ने कहा कि कोफी ने ये तुक्के में जीता है और वो इसके लिए अभी भी तैयार नहीं है, रैंडी ने कहा कि उन्होंने इस टाइटल को 14 साल दिए हैं। रॉयल रंबल जीती, मेन इवेंट जीता और टाइटल भी अपने नाम किए हैं। रैंडी ने कहा कि उनके कारण कोफी ये टाइटल जीते हैं, क्योंकि उन्होंने अली को चोटिल किया और उन्हें मौका मिला। कोफी ने रैंडी को समरस्लैम के लिए चैलेंज कर दिया है और ऑर्टन ने स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

शार्लेट Vs एंबर मून

ये पहला मौका है जब दोनों का सामना मेन रोस्टर में हो रहा है। मैच शुरु हो चुका है और शार्लेट ने मून पर अटैक किया। ये क्या बेली का म्यूजिक बज गया है और शार्लेट स्टेज पर देख रही हैं। इसी का फायदा मून ने उठाया और शार्लेट को रोल पिन करके जीत दर्ज की। मून अब रिंग के बाहर बेली के साथ खड़ी है। ये क्या बेली को रिंग में धक्का दे दिया और शार्लेट ने बेली पर अटैक किया, अब मून ने शार्लेट पर अटैक किया और बेली को भी मारा। मून ने समरस्लैम के लिए अपने इरादें साफ कर दिए हैं।

विजेता- एंबर मून

मिज टीवी

मिज रिंग में पहुंच चुके हैं और उनके गेस्ट इस बाक के कोई और नहीं बल्कि दिग्गज शॉन माइकल्स हैं। हालांकि उनको बुलाने से पहले बड़ी स्क्रीन पर रॉ रीयूनियन की कुछ क्लिप चल रही है। HBK शॉन माइकल्स को बुलाया गया है और वो आ रहे हैं।

मिज बोल रहे हैं कि रॉ रीयूनियन में आकर उनको कैसे लगा, जिसके जवाब में शॉन ने कहा कि यंग और दिग्गजों के बीच आकर अच्छा लगा लेकिन जैसा ऑस्टिन ने कहा कि ये सब एक फैमिली है वो सही है। शॉन ने बताया कि रॉ रीयूनियन में मजा आया और सैथ रॉलिंस Dx के साथ थे। अब वो समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ लड़ेंगे।

ये क्या डॉल्फ जिगलर बाहर आ गए हैं, दूसरा मौका है जब डॉल्फ ने मिज टीवी को रोका है। मिज काफी गुस्सा हो रहे हैं लेकिन माइकल्स ने मिज को रोका और डॉल्फ को बोलने के लिए कहा। डॉल्फ ने माइकल्स को कहा कि वो उतने महान नहीं है जितना उनको बताया जाता है। डॉल्फ ने माइकल्स को शर्मनाक रेसलर बताया। माइकल्स ने साफ किया कि डॉल्फ चाहे कितनी भी मेहनत करले या फिर कुछ भी करे लेकिन वो दूसरे माइकल्स जैसे ना बन सकते हैं ना सोच सकते हैं। डॉल्फ हर चीज़ों की शिकायत करे रहे हैं और मिज ने उन्हें रोका और कहा कि अगर दिक्कत हैं तो कुछ वो करके दिखाएं शिकायत ना करें। डॉल्फ ने मिज को मारा लेकिन HBK ने भी डॉल्फ को मारा तभी, डॉल्फ ने सुपरकिक माइकल्स के मार दी और वहां से चले गए।

शिंस्के नाकामुरा Vs अपोलो क्रूज

Advertisement

पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नाकामुरा आए फिर अपोलो क्रूज ने एंट्री की। नाकामुरा ने शुरुआत में अटैक किया लेकिन क्रूज ने भी पलटवार का मौका नहीं छोड़ा है। क्रूज ने नाकामुरा को उठा लिया है लेकिन नाकामुरा ने किक मारकर काउंटर किया। क्रूज ने भी तुंरत वापसी करते हुए एंगल स्लैम मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। नाकामुरा ने मौका देखकर क्रूज को किनशासा मारा और जीत दर्ज की।

विजेता- शिंस्के नाकामुरा

शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मैकमैहन रिंग में आ तो गए हैं लेकिन फैंस उन्हें बू कर रहे हैं। शेन रॉ रीयूनियन की बात कर रहे हैं,शेन के मुताबिक वो शो काफी अच्छा रहा। अब शेन ने ओवेंस पर निशाना साधा। क्योंकि ओवेंस ने शेन को समरस्लैम के लिए चैलेंज किया है। शेन ने ओवेंस का चैलेंज स्वीकार कर लिया है और अगर ओवेंस हार गए तो वो WWE छोड़ देंगे।बड़ी स्क्रीन पर वो वीडियो चलाया गया है जिसमें ओवेंस ने पहले कहा था "आई क्विट"। शेन बोल रहे हैं कि समरस्लैम मे ओवेंस क्विट करेंगे।

केविन ओवेंस की एंट्री हो गई हैं। ओवेंस ने कहा कि वो शेन को समझदार समझते थे लेकिन ये वीडियो चला कर उन्होंने साबित किया वो किसते बेवकूफ हैं। ओवेंस ने शेन को बोला कि उन्होंने चैलेंज इसलिए स्वीकार किया है क्योंकि वो लाइम लाइट में आना चाहते हैं। समरस्लैम में वो जीतेंगे और क्विट नहीं कहेंगे। शेन मैकमैहने ने ओवेंस बनाम रोमन रेंस का मैच का बुक कर दिया है।

नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। ये एपिसोड अमेरिकन एयर लाइन्स एरिना, मियामी से लाइव है। समरस्लैम के लिए ब्लू ब्रांड में काफी सारे बिल्ड अप होने वाले हैं क्योंकि अभी तक स्मैकडाउन मे अपने मुकाबलों को पीपीवी के लिए बुक नहीं किया है। रॉ का शो काफी जबरदस्त हुआ क्योंकि उसमें 42 सुपरस्टार्स ने रीयूनियन किया, जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि स्मैकडाउन का शो भी काफी जबरदस्त होगा।

कई सारी कहानियां इधर-उधर चल रही है, अचानक से रैंडी ऑर्टन का वापस आना और फिन बैलर द्वारा टाइटल गंवाना फैंस को काफी अजीब लगा। अब उम्मीद है आने वाले पीपीवी समरस्लैम में सभी बड़े सुपरस्टार्स को अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा।

Published 24 Jul 2019, 05:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit