Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 24 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
22.69K   //    Timeless

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

बैकस्टेज

बैकी लिंच का इंटरव्यू चल रहा था कि साशा बैंक्स ने पीछे ने अटैक कर दिया और बुरी तरह मारा । रेफरी और ऑफिशियल आकर बैंक्स को जाने के लिए बोल रहे हैं। बैकी दर्द से चिल्ला रही हैं और स्मैकडाउन का एपिसोड यहीं खत्म होता है।


शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मैकमैहन बाहर आ गए हैं, वो केविन ओवेंस द्वारा उनपर किए गए केस को सुलझाने लए आए हैं। शेन ने ओवेंस का म्यूजिक बजाया और ओवेंस क्राउड से रिंग में आए। शेन अपने सभी वकील से मिलवा रहे हैं। शेन बोल रहे हैं कि ओवेंस पर उन्होंने कई सालों तक पैसा लगाया है, तो ये केस बेकार है। दूसरा ये है कि ओवेंस अपना केस वापस ले, जिससे ओवेंस पर फाइन खत्म हो जाएगा। शेन ने हाथ आगे बढ़ाया है।

केविन ओवेंस बोल रहे हैं कि शेन सबसे बड़े पागल है। ओवेंस बोल रहे हैं कि शेन लॉकर रुप के लायक नहीं है और ये केस सिर्फ पैसों का नहीं है। ओवेंस ने बोला कि एक और मैच हो जाए जिसमें अगल शेन जीते तो जो वो चाहते हैं वो होगा और वो फायर हो जाएगे, अगर केविन ओवेंस जीते शेन मैकमैहन को WWE से बाहर जाना होगा ।ओवेंस ने कहा कि क्यों ना एक लैडर मैच तय किया जाए जिसमें सभी डोक्यूमेंट ऊपर होंगे।


काबूकी वॉरियर्स (असुका- कायरी सेन) Vs मैंडी रोज और सोन्या डेविल

पहले काबूकी वॉरियर्स ने एंट्री की उसके बाद मैंडी और डेविल आईं। असुका पर अटैर हो रहा है लेकिन वो भी पलटवार कर रही हैं। मैंडी-सोन्या ने मुकाबले में पकड़ बना ली है। काबूकी वॉरियर्स ने आसानी से इस मैच में जीत हासिल की।

विजेता- काबूकी वॉरियर्स


Advertisement

न्यू डे (जेवियर वुड्स और बिग ई) Vs बी टीम (बो डैलास-कर्टिस एक्सेल)

दोनों टीम रिंग में आ गई है, पहले बी टीम ने न्यू डे पर अटैक किया लेकिन जैसे न्यू डे ने वापसी की डैलास-एलेक्सल के पास कोई मौका नहीं बचा। न्यू डे ने आसनी से इस मैच को जीत लिया।

विजेता- न्यू डे


अली Vs शिंस्के नाकामुरा

दोनों सुपरस्टार्स रिंग में आ चुके हैं, अली ने पहले नाकामुरा को मारा लेकिन मौका देखकर इटंरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने अली को रिंर पोस्ट पर धक्का दिया। अली ने वापसी की है लेकिन नाकामुरा ने फिर से अटैक कर दिया है। अली ने सुपरकिक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अली अब नाकामुरा पर कूदने जा रहे थे कि सैमी जेन ने उन्हें बचा लिया। अली अब सैमी के पीछे भागे लेकिन रिंग में अली को नाकामुका ने किनशासा मारकर हरा दिया।

विजेता-शिंस्के नाकामुरा


शार्लेट-कार्मेला Vs साशा बैंक्स-बेली

शार्लेट ने सबसे पहले एंट्री की,उसके बार 24/7 चैंपियन कार्मेला आईं उनके साथ आर ट्रुथ आए हैं। साशा बैंक्स आ रही हैं फिर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने एंट्री की। बैंक्स और कार्मेला ने आगाज किया, दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं। कार्मेला ने क्लोथलाइन मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुई। तुरंत बैंक्स ने बेली को टैग किया बेली ने बुरी तरह मारने के बाद कवर किया लेकिन किक आउट हुई। दोनों एक दूसरे को टैग करके कार्मेला को मार रहे हैं।

शार्लेट को टैग मिल गया है और उन्होंने पहले बेली को मारा जबकि रिंग कॉर्नर पर खड़ी बैंक्स को भी मारा। शार्लेट ने बेली को सुपलेक्स, बिग बूट मारने के बाद सबमिशन में पकड़ा लेकिन बैंक्स ने बचा लिया। कार्मेला के पास टैग उन्होंने बैंक्स को कवर किया लेकिन बेली ने बचाया, तभी मौका देखकर बैंक्स ने सबिशन लगातर जीत दर्ज की। मैच के बाद ट्रुथ ने कार्मेला को उठाया और वहां से लेकर भाग गए। जबकि बेली-बैंक्स ने शार्लेट पर अटैक किया। शार्लेट के बचाव में बैकी लिंच आ गई। बैकी ने बैंक्स-बेली को मारा लेकिन किसी तरह वो बच गई। अब हैल न ए सैल में बैकी Vs बैंक्स मैच होने वाला है।



चैड गेबल Vs माइक कनेलिस

चैड गेबल ने एंट्री कर ली है। गेबल प्रोमो कर रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे कद छोटा है तो हमेशा से उनके साथ किसी ना किसी तरह का मजाक होता है। किंग ऑफ द रिंग में भी ऐस ही हुआ। अब माइक कनेलिस बाहर आ गए हैं और लड़ने के लिए बोल रहे हैं। गबल ने मैच शुरु होते ही दो सुपलेक्स मारे फिर एंगल लॉक लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद बड़ी स्क्रीन पर इलायस आ गए हैं और वो चैड के लिए गाना गा रहे हैं।

विजेता- चैड गेबल


एरिक रोवन Vs डेनियल ब्रायन

एरिक रोवन रिंग में आए है और पिछले हफ्ते की बात कर रहे हैं। पिछले हफ्ते इन्होंने ब्रायन और रोमन रेंस को मारा था। रोवन बोल रहे हैं कि उन्हेंने बेइज्जती जैसा लगता था इसलिए उन्होंने ऐसा किया क्योंकि हर इंसान को इज्जत चाहिए होती है।

ब्रायन बाहर आ गए हैं उन्होंने कहा कि अगर इज्जत चाहिए तो उनसे मैच लड़े और मुकाबला शुरु हो गया है। एरिक ने पहले क्लोथलाइन मारी फिर रिंग के बाहर रिंग पोस्ट पर मारा। ब्रायन ने रिंग में वापसी की कोशिश की तभी रोवन ने स्पिनिंग किक मारी।अब रिंग के बाहर रोवन ने पोस्ट पर पावरबॉम्ब मार दिया। ब्रायन ने मैच में वापसी की और एरिक के घुटने पर अटैक किया ब्रायन अब रिंग पोस्ट पर लगातार एरिक का घुटना मार रहे हैं। ये क्या एरिक ने जबरदस्त स्लैम मारकर ब्रायन को फिर ढेर किया, अब पावरबॉम्ब लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

ब्रायन ने कमबैक किया और टॉप रोप से ड्रिप किक मारी फिर यैक किक्स लगाई। ब्रायन ने समबिशन मूव लगा दिया है। हार्पर रिंग साइड आए हैं लेकिन ब्रायन ने उन्हें भी मारा। अब एरिक रोवन ने उठाकर पटक दिया और कवर कर मैच जीत लिया। मैच के बाद ब्लजिन ब्रदर्स कमेंट्री टेबल साफ कर रहे थे लेकिन रोमन रेंस आए, रेंस ने पहले तो दोनों का मारा। तभी ब्रायन ने हार्पर को मारा जबकि रेंस रोवन ने एरिक को स्पीयर मार दिया। रोमन रेंस अब हाथ मिलने की कोशिश की लेकिन ब्रायन ने मना कर दिया। जिसके बाद ब्रायन ने फैंस से पूछा कि कि क्या आप लोग चाहते हैं कि मैं और रोवन टीम बनाकर ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ लड़े।

विजेता- एरिक रोवन



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते रॉ काफी अच्छा था और अगर कहानियों पर ध्यान दिया जाए तो कंपनी ने काफी बेहतरीन कहानियों को आगे बढ़ाया है। द फीन्ड एक ऐसा किरदार है जिसने रेसलर्स को बेहतरीन इंटरटेनमेंट दिया है। स्मैकडाउन में भले ही ब्रे का किरदार ना दिखाई दे लेकिन इस हफ्ते कहानियाँ काफी अच्छी होंगी। अगले हफ्ते से शो शुक्रवार को (भारत में शनिवार की सुबह) आएगा तो वहीँ इससे कई कहानियों को आगे बढ़ाने का भी मौका मिलेगा।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में बल्जिन ब्रदर्स ने रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन पर अटैक किया था। चारों रेसलर्स काफी अच्छी कहानी का हिस्सा हैं। इस समय ये एक टैग टीम वाली लड़ाई की तरफ इशारा कर रहे हैं। क्या बल्जिन ब्रदर्स की टीम रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की टीम से लड़ेगी? ये सभी अच्छे एक्शन से भरे सैगमेंट करेंगे और उसकी वजह से सबका एंटरटेनमेंट होगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...