Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 25 दिसंबर, 2018

न्यूज़
11.81K   //    Timeless

Enter caption

बैकस्टेज

एजे स्टाइल्स और विंस मैकमैहन बात कर रहे हैं। विंस ने एजे स्टाइल्स से कहा कि वो अपने अंदर का जानवर बाहर निकाले। इतने में मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स को चांटा मार दिया। गुस्से में एजे स्टाइल्स ने भी विंस मैकमैहन को मुक्का मार दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म होता है




शिंस्के नाकामुरा Vs रुसेव (यूएस चैंपियनशिप)

रुसेव ने इस मैच के लिए सबसे पहल एंट्री की उनके साथ लाना हैं। अब यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा की एंट्री हो रही है। मुकाबला शुरु हो गया है पहले नाकामुरा अटैक कर रहे थे लेकिन रुसेव ने वापसी करते हुए चैंपियन पर अटैक कर दिया। रुसेव सुपलेक्स मारना चाहते थे लेकिन नाकामुरा ने काउंटर कर दिया।

रुसेव ने नाकामुरा के अटैक को तोड़ते हुए तीन सुपलेक्सा मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रुसेव ने थोड़ा कंट्रोल मैच पर बना लिया लेकिन तभी शिंस्के ने पलटवार किया। हेड टू हेड मैच चल रहा है। एक बार फिर से रुसेव ने कोशिक की लेकिन शिंस्के के रुसेव के सभी मूव्स बेकार जा रहा हैं।

नाकामुरा ने रुसेव को नेकलॉक में पकड़ लिया है। रुसेव को नाकामुरा आर्म बार में पकड़ रहे थे लेकिन रुसेव फिर बच गए। रुसेव काफी लाचार दिख रहे हैं वो कोशिश कर रहे हैं लेकिन नाकामुरा कोई भी मौका वहीं छोड़ रहे। रुसेव ने मौका मिलते ही काउंटर किया है , रुसेव वे क्लोथलाइन लाइन मार दी है और एक अच्छा स्लैम मारा और स्पिन किक भी।

रुसेव ने रिंग के बाहर पहले शिंस्के को मारा लेकिन अचानक से नाकामुरा ने रुसेव को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया। रिंग में नाकामुरा किनसाशा मारने वाले थे लेकिन रुसेव ने किक मार दी। रुवेस सबमिशन में पकड़ रहे थे कि शिंस्के ने उलटा रुसेव को पकड़ लिया और फिर पावरबॉम्ब मार दिया। शिस्के ने किक मारी लेकिन रुसेव ने जबरदस्त क्लोथलाइन मारकर किक मारी और फिर कवर करके जीत दर्ज की और नए यूएस चैंपियन बन गए। साल 2018 की आखिरी स्मैकडाउन में फैंस को नया चैंपियन मिल गया। पूरा एरिना रुसेव डे चैंट्स कर रहा है।

विजेता- रुसेव


Advertisement



जैफ हार्डी Vs समोआ जो

समोआ जो की एंट्री हो रही है जबकि जैफ हार्डी भी रिंग में आ गए हैं। पहले जैफ ने अटैक किया लेकिन तुरंत समोआ ने फेस बस्ट मार दिया। जैफ ने भी अपना काउंटर अटैक करके हुए किक्स से मारना शुरु किया। समोआ जो ने मुकाबाले में कंट्रोल बनाया और जैफ पर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ को अब बॉडी लॉक में पकड़ लिया है। समोआ जो कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। जैफ ने वापसी की और पहले क्लोथलाइन मारी फिर ड्रॉप किक। जैफ हार्डी रिंग के ईपर से कूद गए और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ ने ट्विस्ट ऑफ फेट मार दिया है समोआ जो रिंग के बाहर चले गए हैं। रिंग के बाहर भी जैफ एक्शन से दूर नहीं हुए हैं। जैफ हार्डी लगातार मार रहे हैं रेफरी ने उन्हें हटाया लेकिन वो नहीं हटे। मैच रो रद्द कर दिया है लेकिन जैफ ने समोआ जो को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया है, ये क्या समोआ जो ने जैफ को कोकिना क्लच में पकड़ लिया, सभी रेफरी ने समोआ जो को हटाया।





द मिज टीवी सैगमेंट

सुपरस्टार द मिज रिंग की तरह आ रहे हैं। मिज यहां अपना शो करने वाले हैं जिसमें उनके गेस्ट शेन मैकमैहन होंगे।

मिज- सभी को क्रिसमस की बधाई और आपका मेरे शो में स्वागत है। क्या अंत हो रहा है 2018 का, मैं अपने गेस्ट शेन को बुला रहा हूं। (शेन रिंग में आ गए हैं)

शेन-आप सभी का धन्यवाद और क्रिसमस की बधाई। मैं तुम्हारे मैच से काफी खुश हूं मिज। मेरा परिवार अब रॉ और स्मैकडाउन को देख रहा है। फैंस को नए सुपरस्टार्स के साथ नए मैच चाहिए थे । हमने सिर्फ वहीं किया जो फैंस चाहते हैं। हम सभी को मौका दे रहे हैं।

मिज- अब कोई मैनेजर नहीं है और मैकमैहन परिवार के चार लोग कंपनी को चला रहा है तो क्यों ना तुम मेरे टैग टीम पार्टनर बनकर आगे बढ़ो। हम दोनों काफी अच्छी टीम बन सकते हैं। ये सब मैं अपने पिता के लिए कर रहा हूं , मैं ग्रैंड स्लैम विजेता हूं लेकिन मेरे पिता ने कभी मेरी तारीफ नहीं की है। उन्होंने वर्ल्ड कप में भी तुम्हें ज्यादा पसंद किया। बस ये सोच शेन तुम की अगर हम टीम बनाते हैं तो एक अच्छी टीम तो बन जाएगी साथ ही मेरे पिता को भी मुझपर गर्व होगा। अगल WWE ने सब कुछ फैंस को दिया है तो उनको फैसला करने दो की क्या हमें टैग टीम बनना चाहिए। (फैंस यैस के चैंट्स कर रहे हैं)

शेन-मिज तुम्हारी बातों से मेरा मन भारी हो गया है लेकिन मैं नहीं जानता कि आगे क्या होगा पर इसको हम ट्राय कर सकते हैं। (शेन और मिज ने टैग टीम बना ली है)



बैकस्टेज

सभी मुस्तफा अली को उनकी जीत के लिए बधाई दे रहे थे कि डेनियल ब्रायन ने उनपर घातक हमाला कर दिया। बाकी खड़े सुपरस्टार्स ने उन्हें वहां से अलग किया।




द उसोज,गैलोज-एंडरसन Vs द बार -सैनिटी (8 मैन टैग टीम मैच)

पहले उसोज आए हैं उसके बाद गैलोज और एंडरसन जबकि दूसरे कॉर्नर पर द बार (शेमस-सिजेरो) और सैनिटी के मेंबर खड़े हैं। ये क्या न्यू डे भी आ गए हैं और वो सभी को सेंटा बनकर पैन कैक्स बांट रहे हैं। शेमस ने शुरुआत से एंडरसन पर अटैक किया, उसके बाद जिमी को टैग मिला उन्होंने सिजेरो का मारा। अब सैनिटी के मेंबर एक के बाद एक टैग कर रहे हैं। सैनिटी ने उसोज की हालत बुरी कर दी जबकि द बार भी उसोज पर ही अटैक कर रहे हैं। गैलोज रिंग में आ गए हैं और उन्होंने पूरे रिंग को खाली कर दिया है, सबी रैसलर्स एक दूसरे को मार रहे हैं, द बार ने अपना मूव लगाकर कवर किया लेकिन उसोज ने बचाया। गैलोज और एंडरसन ने अपना मूव सिजेरो को लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता- द उसोज, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन




मुस्तफा अली Vs एंड्राडे अल्मास

इस मुकाबले के लिए पहले अल्मास आए हैं और उनके साथ जैलिना वैगा हैं। अब मुस्तफा अली की एंट्री हो रही है और उनका अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। बेल के बजते ही अल्मास ने ड्राप कीक मारकर अली का बुरा हाल कर दिया। अली मे वापसी करते हुए अल्मास को अपने मूव लगाने शुरु कर दिए हैं लेकिन ये क्या अल्मास ने काउंटर अटैक किया। अली ने एक बेहतरीन फेस बस्ट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। इतने में अल्मास ने एल्बो मार दिया और कवर किया लेकिन नतीजा किक आउट निकला ।अल्मास ने अली को टॉप रोप पर बैठा दिया है लेकिन अली ने मूव तो लगाया लेकिन वो सही से नहीं लगा। लेकिन अली ने अब डीडीटी मार दिया है और उसके बाद अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता -मुस्तफा अली





आर ट्रूथ और कार्मेला का सैगमेंट

कार्मेला और ट्रूथ क्रिसमल के मौके पर सांता बनकर आए हैं। ट्रूथ से क्रिसमस के इस एपिसोड में सभी फैंस का स्वागत किया लेकिन उसके बाद वो सभी सुपरस्टार्स को बुला रहे हैं लेकिन कार्मेला ने उन्हें रोक लिया। दोनों हमेशा डांस करते हैं लेकिन इस बार जिंगल बेल जिंगल बेल पर डांस कर रहे हैं। .ये क्या चैंपियन डेनियल ब्रायन बाहर आ गए हैं। ब्रायन ने ट्रूथ और कार्मेला को काफी कुछ बोल रहे हैं जबकि ट्रूथ को नकली सांता और अपनी कामयाबी के बाद खुद को असली सांता क्लॉस बता रहे हैं , ब्रायन ने ट्रूथ के करियर को बेकार बताया जिसके बाद ट्रूथ ने साफ किया कि चाहे उनक करियर कैसा भी हो लेकिन वो रॉयल रंबल में 30 वें स्थान पर आने वाले हैं, जिसका मतलब साफ है कि अगल वो जीते तो WWE चैंपियनशिप के लिए जाएंगे और ब्रायन का टाइटल खरते में पड़ सकता है। ये क्या ब्रायन ने ट्रूथ पर अटैक किया और उनके पैर को बार बार रिंग पोस्ट पर मारा। ब्रायन ने ट्रूथ के चोटिल पैर पर सबमिशन लगा दिया, ब्रायन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।





नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। क्रिसमस पर ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड है तो यकीनन ये बेस्ट होने वाला है। रॉ ने अपने बेहतरीन मैच दिए हैं तो ब्लू ब्रांड भी कुछ ना कुछ करेगा। स्मैकडाउन के कुछ सैगमेंट्स का पहले से एलान हो चुका है।

इस बार ब्लू ब्रांड में रुसेव यूएस चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा को चैलेंज करेंगे। ऐसे में क्या साल 2018 के खत्म होते हुए फैंस को नया चैंपियन मिलता है या नहीं। समोआ जो और जैफ हार्डी की दुश्मनी एक बार फिर से देखने को मिलेगा जबकि मिज टीवी पर शेन मैकमैहन आने वाले हैं। अब देखना होगा कि साल 2018 के आखिरी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में क्या देखने को मिलता है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...