Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 25 अक्टूबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
26 Oct 2019, 05:19 IST

Enter caption


रोमन रेंस, अली और शॉर्टी जी बनाम शिंस्के नाकामुरा, सिज़ेरो और किंग कॉर्बिन (सैमी जेन के साथ)

रोमन रेंस और नाकामुरा एक्शन की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों ने अपनी टीम के साथियों किंग कॉर्बिन और अली को टैग कर दिया है और वो अब रिंग में आपस में लड़ रहे हैं। किंग कॉर्बिन ने सिज़ेरो को टैग कर दिया है। अली ने टोरनैडो डीडीटी हिट कर दिया है। किंग कॉर्बिन ने रोमन रेंस और शॉर्टी जी को रिंग से दूर कर दिया है। सिज़ेरो ने कॉर्बिन को टैग कर दिया है। शॉर्टी जी किसी तरह खुद को अटैक के बाद रिंग में लेकर आए हैं। वो अब अपने विरोधियों पर अटैक कर रहे हैं।

कॉर्बिन ने वापसी करते हुए शॉर्टी जी पर अटैक कर दिया है। नाकामुरा और कॉर्बिन शॉर्टी जी को टॉप रोप से नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं। शॉर्टी जी ने अटैक को होने से रोक दिया है। उन्होंने रोमन रेंस को टैग कर दिया है जो अपने विरोधियों पर अटैक कर रहे हैं। सिज़ेरो ने रोमन रेंस पर रिंग के बीचों बीच लॉक अप्लाई कर दिया है। किंग कॉर्बिन ने भी सिज़ेरो के साथ मिलकर रोमन रेंस और शॉर्टी जी पर अटैक कर दिया है।

रोमन रेंस ने वापसी करते हुए अपने विरोधियों को चित कर दिया है। अली ने अपने विरोधियों पर अटैक करके मैच जीत लिया है।

विजेता - टीम होगन (रोमन रेंस, अली और शॉर्टी जी)


केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो का सैगमेंट

रे ब्रॉक के अटैक के बारे में बात कर रहे हैं। वो ब्रॉक से रिंग में बात करना चाहते हैं। केन भी उन्हें रिंग में बुला रहे हैं। ब्रॉक और पॉल हेमन बैकस्टेज हैं और वो रे के बेटे पर मौजूदा चैंपियन द्वारा किए गए अटैक के बारे में बात कर रहे हैं। ब्रॉक ने रे के बेटे पर बैकस्टेज अटैक कर दिया है।

रे और केन बैकस्टेज डोमिनिक को मिल रही मेडिकल मदद पर ध्यान दे रहे हैं। ब्रॉक लैसनर ने रे, केन और डोमिनिक पर अटैक कर दिया है।


निकी क्रॉस बनाम मैंडी रोज़

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गई हैं। निकी ने कमेंट्री टेबल पर बैठी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली को देखा और मैंडी ने उसका फायदा उठाकर निकी पर अटैक कर दिया है। निकी इस समय मैच में काफी परेशान और मैंडी के मुकाबले कमजोर लग रही हैं। निकी रिंग से बाहर आ गई हैं और मैंडी रोज़ रैफरी को डिस्ट्रैक्ट कर रही हैं, जबकि उनकी दोस्त सोन्या डेविल ने रिंगसाइड निकी को पंच कर दिया है।

Advertisement

निकी ने टॉप रोप से अटैक कर दिया है। उसके बावजूद वो जीतने में कामयाब नहीं हुई हैं। उन्होंने लगातार अटैक के बाद पिन की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - निकी क्रॉस


डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल रिंग में आ गए हैं। माइकल कोल पूछ रहे हैं कि क्या पिछले हफ्ते के मैच के बाद यस मूवमेंट वापस आ गया है। इससे पहले कि वो कुछ कहते शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन आ गए हैं। सैमी डेनियल को उनका पुराना वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें वो न्यू डेनियल ब्रायन के बारे में बात कर रहे हैं। इस बातचीत के दौरान सैमी जेन और नाकामुरा रिंग में आ गए हैं। वो डेनियल ब्रायन को अपने साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं।

डेनियल सोच में पड़ गए हैं। वो सैमी से हाथ मिलाने की बजाय रिंग से बाहर चले गए हैं।


ड्रू गुलक बनाम कलिस्टो

ड्रू गुलक अपने विरोधी कलिस्टो को अपनी प्रेजेंटेशन दिखा रहे हैं। कलिस्टो ने उनपर अटैक कर दिया है। गुलक ने वापसी करते हुए कलिस्टो पर अटैक कर दिया है। ब्रॉन का म्यूजिक बज गया है और उसका फायदा उठाकर कलिस्टो ने गुलक पर फिनिशर हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - कलिस्टो

मैच के बाद ब्रॉन ड्रू पर अटैक कर रहे हैं। वो टायसन फ्यूरी से कह रहे हैं कि वो क्राउन ज्वेल में उन्हें हरा देंगे।


फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट

ब्रे वायट फायरफ्लाई फनहाउस के सभी साथियों से रैम्ब्लिंग रैबिट के बारे में कुछ कहने को कहते हैं। ब्रे रैबिट के पपेट को कास्केट से बाहर निकालते हैं और वो जिंदा हो गए हैं। इससे पहले वो कुछ कहते मर्सी द बजर्ड ने रैबिट को खा लिया है।


लेसी इवांस बनाम लोकल रेसलर

लेसी इवांस ने रिंग में एक लोकल रेसलर के खिलाफ लड़ने से मना कर दिया है। वो रिंग से बाहर चली गई हैं, और रैफरी ने काउंट शुरू कर दिया है। लेसी ने एक विमेंस राइट के साथ मैच जीत लिया है।

विजेता - लेसी इवांस


न्यू डे बनाम रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर

दोनों टीम्स रिंग में आ गई हैं। ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया है क्योंकि डॉल्फ जिगलर ने कोफी किंग्सटन को एक सुपरकिक की मदद से हराकर मैच जीत लिया है।

विजेता - रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर

मैच के बाद द रिवाइवल ने आकर न्यू डे पर अटैक कर दिया है। उनका साथ देने के लिए रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर भी रिंग में आ गए हैं, लेकिन ये क्या, हैवी मशीनरी ने आकर न्यू डे पर हो रहे अटैक को रोक दिया है।


मिज़ टीवी वाला सैगमेंट

शो की शुरुआत होते ही मिज़ रिक फ्लेयर और हल्क होगन के साथ साथ दोनों टीम्स का इंट्रोडक्शन दे रहे हैं। हल्क रिक से कह रहे हैं कि वो क्या करेंगे जब टीम होगन के रेसलर्स उनकी टीम को हराएंगे। हल्क रिक को इतिहास की याद दिलाते हुए कह रहे हैं कि रिक ने उन्हें कभी नहीं हराया है।

सैमी जेन ने शॉर्टी जी का मज़ाक बनाने की कोशिश की, लेकिन शॉर्टी जी ने उन्हें बेकार रेसलर कहकर चुप करा दिया है। अली कह रहे हैं कि सैमी बात ही कर सकते हैं, क्योंकि वो रेसलिंग नहीं करते हैं। बैरन कॉर्बिन दोनों के साथ साथ रोमन रेंस पर भी सवाल कर रहे हैं, लेकिन रोमन कह रहे हैं कि कोई बैरन को पसंद नहीं करता है।

हल्क आज के शो के मेन इवेंट मैच के बारे में बात कर रहे हैं। वो टीम होगन और टीम फ्लेयर के रेसलर्स के बीच एक मैच का ज़िक्र कर रहे हैं, लेकिन सैमी टीम फ्लेयर को रिंग से बाहर ले जा रहे हैं। हल्क के द्वारा दोबारा पूछे जाने पर सैमी इस मैच के लिए तैयार हो गए हैं लेकिन उनकी जगह होंगे सिज़ेरो।

टीम फ्लेयर और टीम होगन रिंगसाइड आपस में लड़ रही हैं और ये मैच आज के शो का मेन इवेंट होगा।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन इस हफ्ते धमाकेदार होगा और उसकी वजह है क्राउन ज्वेल जो अगले हफ्ते होने वाला है। उस शो को लेकर अभी से ही फैंस रोमांचित हैं और इस स्थिति में कंपनी स्मैकडाउन के जरिए उसे बढ़ाने का प्रयास करेगी। यही वजह है कि इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन भी शो का हिस्सा होंगे। इसमें दोराय नहीं कि उनके मैनेजर पॉल हेमन भी शो का हिस्सा होंगे। उनके प्रोमोज ने ही हमेशा से कंपनी और ब्रॉक को फायदा पहुंचाया है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...