Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE : 28 मई, 2019

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 29 May 2019, 07:32 IST
न्यूज़
Advertisement

केविन ओवेंस vs कोफी किंग्सटन

स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत इस बड़े मैच के साथ हो रही है। मैच के लिए पहले केविन ओवेंस ने रिंग में एंट्री की। कोफी किंग्सटन के रिंग में आने से पहले दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी को लेकर वीडियो पैकेज दिखाया जा रहा है।

केविन- मैं पहले केविन ओवेंस शो के साथ स्मैकडाउन की शुरुआत करना चाहता था। इस शहर के लोग KO शो के लिए काबिल नहीं हैं। बिग ई के साथ पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ, इसमें मेरा कोई रोल नहीं है। मैंने उन पर अटैक नहीं किया, मैं अच्छा आदमी हूं।

केविन ओवेंस द्वारा प्रोमो करने के बाद कोफी किंग्सटन रिंग में आ गए हैं।

कोफी किंग्सटन- तुम झूठे हो, तुमने ही बिग ई पर अटैक किया था। आज की रात तुम्हें अपने किए की सजा मिलने वाली है। आज तुम्हें पता चल जाएगा कि मैं तुम्हारा WWE चैंपियन हूं।

मैच की बैल बजते ही कोफी किंग्सटन ने केविन ओवेंस को ड्रॉप किक मारी। कोफी, केविन को मैट पर गिराकर पंच मार रहे हैं। ब्रेक से लौटने के बाद केविन ओवेंस मैच में बढ़त लिए नजर आ रहे हैं। KO ने कोफी को पिन करने की कोशिश की, मगर कोफी ने 2 काउंट पर ही किकआउट कर दिया। ओवेंस ने कोफी को हैडलॉक में पकड़ लिया है।

कोफी ने वापसी करनी चाहिए, लेकिन ओवेंस ने उनका सिर पकड़कर मैट पर गिरा दिया। कोफी ने ओवेंस के मिड सेक्शन पर किक मारी। कोफी ने ओवेंस को टॉप रोप से बाहर फेंक दिया है। WWE चैंपियन ने रिंग के अंदर से केविन पर जम्प लगाई। कोफी ने SOS मारकर केविन को पिन करने की नाकाम कोशिश की। कोफी टॉप से मूव लगाने की कोशिश कर रहे हैं, केविन ओवेंस ने उन्हें धक्का मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया।

केविन ओवेंस ने किक मारकर कोफी को रिंग के बाहर फेंक दिया है। अब केविन ने एपरन पर खड़े होकर रिंग के बाहर गिरे हुए कोफी पर स्पैलश लगाया। रैफरी के द्वारा काउंटिंग किए जाने के बाद कोफी रिंग के अंदर आए और फिर से केविन ने उन पर स्पलैश लगा दिया। किसी तरह कोफी ने किक आउट कर खुद को बचाया। कोफी ने उठकर केविन ओवेंस को किक मार दी। कोफी सुपरप्लैक्स मारने की तैयारी कर रह थे, मगर केविन ने उन्हें मैट पर गिरा दिया और स्वॉनटन बॉम्ब मारा। कोफी ने केविन ओवेंस को 'ट्रबल इन पैरेडाइज़' किक मारी और उन्हें पिन कर दिया।

Advertisement

कोफी किंग्सटन ने केविन ओवेंस को हराया


टैग टीम चैंपियंस डेनियल ब्रायन और रोवन का सैगमेंट

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस डेनियल ब्रायन और रोवन ने रिंग में एंट्री की।

डेनियल ब्रायन- WWE स्मैकडाउन का टैग टीम डिवीजन एक मजाक बनकर रह गया है। मैं और रोवन मजाक नहीं है। हम दोनों ना सिर्फ सबसे महान टैग टीम चैंपियंस होंगे और इस धरती को भी बचाने की कोशिश करेंगे। इस शहर के लोग बहुत ही बेकार हैं। हमारा नारा है- टैग टीम डिवीजन और धरती को बचाओ।

डेनियल ब्रायन और रोवन को चैलेंज करने के लिए हैवी मशीनरी (ओटिस और टकर) आ रही है।

हैवी मशीनरी- तुम दोनों एक अच्छी टैग टीम हो। हमारा टारगेट स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप है।

डेनियल ब्रायन ने हैवी मशीनरी के चैलेंज को स्वीकार नहीं किया और वो रिंग से निकलकर बाहर जा रहे हैं।


कार्मेला vs मैंडी रोज़

मैच शुरु होने के बाद मैंडी रोज़ HERS मैगजीन को दिखा रही हैं, जिसके कवर पर मैंडी रोज़ हैं। कार्मेला इस बात से गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने मैंडी को मारना शुरु कर दिया। मैंडी ने वापसी करते हुए कार्मेला को टर्नबकल पर दे मारा।

मैंडी रोज़ ने कार्मेला को एक जोरदार किक मारकर कवर किया, मगर कार्मेला ने किकआउट कर दिया। कार्मेला ने वापसी की। सोन्या डेविल ने एपरन पर चढ़कर कार्मेला का ध्यान भटकाया। मैंडी ने कार्मेला को पिन कर दिया है।

मैंडी रोज़ ने कार्मेला को मात दी


बैकस्टेज- 24/7 आर ट्रुथ भागते हुए नजर आए। जिंदर महल ने उन पर अटैक कर दिया लेकिन ट्रुथ खुद को किसी तरह बचाकर फिर छुप गए। निकलते हुए वो ड्रेक मेवरिक से टकरा गए।


शेन मैकमैहन का सैगमेंट

इस सैगमेंट के लिए शेन मैकमैहन के साथ इलायस और ड्रू मैकइंटायर आ रहे हैं। तीनों ही सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं।

शेन मैकमैहन- ड्रू मैकइंटायर को इस सैगमेंट का आइडिया आया। मुझे फैंस के बीच आकर अच्छा लगता है। मैं दर्शकों के लिए कुछ लेकर आया है, जिससे शो खत्म होने के बाद भी आपके चेहरे पर स्माइल रहे।

शेन मैकमैहन के कहने के बाद एक वीडियो चली। इस वीडियो में करियर शेन मैकमैहन के करियर के अलग-अलग मोमेंट्स को दिखाया जा रहा है।

शेन मैकमैहन- हमारी प्रोडक्शन टीम बहुत ही शानदार है। मैं रोमन रेंस को देख-देखकर परेशान हो गया हूं। मैकमैहन फैमिली तुम्हारे परिवार को जॉब देती रही है। सुपर शोडाउन में रोमन रेंस का बुरा हाल करने वाला हूं।

इलायस- शेन मैकमैहन, ये काफी पावरफुल बात बोली।

इलायस अब शेन मैकमैहन की तारीफ में गाना गा रहे हैं। ये क्या...क्राउड के बीच में ड्रेक मेवरिक और आर ट्रुथ रिंग में आकर खड़े हुए। आर ट्रुथ ने ड्रेक को पिन कर अपने 24/7 टाइटल को डिफेंड कर लिया है। शेन, इलायस, ड्रू गुस्से से ट्रुथ को देख रहे हैं। तीनों ही रैसलर्स ने आर ट्रुथ को मारना शुरु कर दिया। इलायस ने ट्रुथ पर अपना फिनिशर 'ड्रिफ्ट अवे' लगाया। ड्रू मैकइंटाय ने उन्हें क्लेमोर किक मारी। इलायस ने आर ट्रुथ को पिन कर दिया है और वो नए 24/7 चैंपियन बन गए हैं। ये इलायस के करियर की पहली चैंपियनशिप है।

Advertisement

इलायस बने नए 24/7 चैंपियन


बेली vs लेसी इवांस

मैच के लिए पहले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने एंट्री की। उसके बाद बेली की चैलेंजर 'सेसी सदर्न बैल' लेसी इवांस रिंग में आईं। इस मैच के लिए शार्लेट फ्लेयर अनाउंस टेबल पर मौजूद हैं।

मैच के लिए बैल बजते ही दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर शुरुआती बढ़त बनाने की कोशिश की। लेसी इवांस ने बैकी को पकड़कर रिंग में पटक दिया। बेली ने लेसी के सिर पर किक मारकर कवर किया। लेसी ने किकआउट कर दिया है। अब लेसी ने वापसी कर एपरन से टॉप रोप को पकड़कर बेली के मिड सेक्शन पर एल्बो मारी। बेली अब रिंग के बाहर आ गई हैं।

ब्रेक के बाद बैकी लिंच ने वापसी की और लेसी को पिन करना चाहा, मगर नाकाम रहीं। लेसी ने बेली को किक मारकर गिरा दिया। बेली ने वापसी कर रिंग के बाहर लेसी पर अटैक कर दिया। बेली ने शार्लेट को भी एल्बो मारी। शार्लेट ने रिंग में आने की कोशिश की, लेकिन रैफरी ने उन्हें बाहर कर दिया। इस दखल का फायदा उठाते हुए बेली ने लेसी को पिन कर जीत दर्ज की। ये क्या हुआ...लेसी और शार्लेट फ्लेयर एक दूसरे से ही भिड़ गई हैं। रैफरियों ने आकर दोनों सुपरस्टार्स को रोका।

बेली ने लेसी इवांस को पराजित किया


रोमन रेंस, आर ट्रुथ vs इलायस, ड्रू मैकइंटायर (मेन इवेंट मैच)

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मैच के लिए रोमन रेंस की रिंग में एंट्री हो रही हैं। रोमन रेंस को फैंस से शानदार सपोर्ट मिल रहा है। मैच के लिए आर ट्रुथ लंगड़ाते हुए आ रहे हैं, इलायस ने उन पर हमला कर दिया। रोमन रेंस, आर ट्रुथ को बचाने के लिए रिंग से उतरे।

रैफरी ने मैच के लिए बैल बजवा दी है। रोमन रेंस और इलायस ने मैच शुरु किया। इलायस ने ड्रू मैकइंटायर को टैग दे दिया और वो रोमन रेंस पर अटैक कर रहे हैं। टैग मिलने के बाद इलायस रिंग में गए हैं। रोमन रेंस ने वापसी करते हुए इलायस पर समोअन ड्रॉप लगाया। ड्रू मैकइंटायर रिंग के बाहर आर ट्रुथ को पीट रह हैं। उन्होंने ट्रुथ को पकड़कर रिंग एपरन पर पटक दिया।

आर ट्रुथ और ड्रू मैकइंटायर रिंग में लड़ रहे हैं। इलायस और ड्रू ने मिलकर इलायस पर अटैक करना चाहा, मगर ट्रुथ ने वापसी कर ली है। अब रोमन रेंस को टैग मिला और वो इलायस की पिटाई कर रहे हैं। रोमन रेंस ने रोप के पास खड़े ड्रू मैकइंटायर को सुपरमैन पंच मारा। रिंग के बाहर रोमन रेंस ने शेन को भी सुपरमैन पंच मारा। रिंग के अंदर जाकर रोमन ने इलायस को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया है। इस मैच में आर ट्रुथ और रोमन रेंस की टीम ने जीत हासिल की। शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर भाग गए, लेकिन रोमन रेंस ने इलायस पर एक और स्पीयर लगा दी। आर ट्रुथ ने इलायस को पिन कर दिया है और उन्होंने फिर से 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।

रोमन रेंस और आर ट्रुथ की जीत हुई

Published 29 May 2019, 05:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit