COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 29 जनवरी, 2019

न्यूज़
14.02K   //    Timeless


Enter caption

डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन की एंट्री हो रही है।

ब्रायन-आप जानते हैं ना कि रॉयल रंबल में कौन जीता (फैंस बैकी बैकी चैंट्स कर रहे हैं)। नहीं , आप सभी जानते हैं क्योंकि आप लोग जीते हो, सभी फैंस की जीत हुई है क्योंकि मैं जीता हूं। डेनियल ब्रायन सबसे बड़ा चैंपियन हैं। मुझे नहीं लगता कि आपतो लोगों को कुछ समझाने की जरुरत है। मैं अपने दोस्त रोवन को बुलाना चाहता हूं। (आपको बता दें कि रोवन का नाम बदला गया है क्योंकि पहले इनका नाम एरिक रोवन था अब सिर्फ रोवन हैं) आप लोगों को नहीं पता कि रोवन अब क्या कर सकता है। अब कोई भी रोवन को भूल नहीं पाएग। क्योंकि रोवन ने जो काम किय है वो कमाल का है। स्टाइल्स ने मुझे पाखंडी बोला था लेकिन हां मैं हूं क्योंकि मेरे पास बेल्ट है। (रोवन डस्ट बिन लेकर आए है, ब्रायन ने WWE की बेल्ट को डस्ट बिन में फेंक दिया है। ) मैंने जैसे कहा था कि मैं सब कुछ बदल दूंगा तो नई बेल्ट भी होनी चाहिए। (रोवन ने नई WWE चैंपियनशिप बेल्ट निकाली है।) देखों ये है नहीं बेल्ट और इसी को सभी मानेंगे।

स्टाइल्स बार आ गए हैं - क्या मैं ये पीछे बैठकर देखता हूं कि तुम बेल्ट को डस्ट बिन में डाल दोगे। ये क्या रैंडी ऑर्टन भी बाहर आ गए हैं। ये क्या जैफ के साथ साथ मुस्तफा अली भी रिंग में पहुंच रहे हैं। अब समोआ जो भी आ गए हैं। सभी रिंग में लड़ रहे हैं एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। बड़ी स्क्रिन पर ट्रिपल एच आ गए हैं। ट्रिपल एच ने एलान किया कि एलिमिनेशन चैंबर में इन सभी सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफिंड करेंगे। मतलब साफ है कि ब्रायन अब जैफी हार्डी, एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली, समोआ जो और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। सब एक दूसरे को मार रहे हैं जबकि ब्रायन भाग गए। इसी के साथ ब्लू ब्रांड का एक धमाकेदार एपिसोड खत्म हुआ।





द उसोज Vs द बार Vs द न्यू डे Vs हैवी मशीनरी

चोरों टीम रिंग में पहुंच गई है। एलिमिनेशन चैंबर के लिए ये मैच है जीतने वाली टीम को टैग टीम टाइटल्स का मौका मिल जाएग। हैवी मशीनरी और द उसोज से मैच शुरु किया है, लेकिन जल्द ही न्यू को टैग मिला। कोफी अपनी स्किल्स हैवी मशीनरी को दिखा रहे हैं लेकिन अब बिग ई अपनी ताकत दिखाने के लिए आ गए। ऑटिस ने टकर को टैग दे दिया है।

अब शेमस और उसोज रिंग में है और पिन किया लेकिन किक आउट हुए। सिजेरो को फिर से टैग मिल गया है। शेमस आए हैं जबकि जे उसो अब रिंग में हैं। समोआ ड्रॉप मारकर जे उसो ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बिग ई को टैग मिल गया है लेकिन कोफी ने टैग लिया और दोनों ने शेमस को मारा।

ऑटिस को टैग मिल गया है और उनके सामने कोफी हैं। अब टकर को टैग मिल गया है, हैवी मशीनरी ने कोफी को पिन किया और एलिमिनेट कर दिया। अब तीन टीमें बची है। रिंग के बाहर उसोज की हालत द बार ने बुरी कर दी है। सिजेरो और टकर रिंग में लड़ रहे हैं। अब सिजेरो और ऑटिस लड़ रहे हैं। टकर ने सिजेरो को कवर लेकिन शेमस ने बचा लिया। जिम्मी उसो को टैग मिल गया है। जबकि शेमस ने टैग लिया और टकर को किक मार कर पिन किया। अब सिर्फ दो टीन बची है, उसोज ने शेमस को पिन करके मैच जीता और टैग टीम टाइटल्स लिए एलिमिनेशन चैंबर का मैच हासिल किया। अब पीपीवी में शेन और मिज के खिलाफ ये लड़ने वाले हैं।

Advertisement

विजेता- द उसोज





मिज और शेन मैकमैहन का सैगमेंट

मिज और शेन मैकमैहन नए स्मैकडाउन के टैग चैंपियन है और दोनों रिंग में अपनी जीत का जश्न मनाने आ रहे हैं।

मिज-क्या आप लोग हमारे साथ पार्टी के लिए तैयार है।

शेन-हमें किसी की जरुरत नहीं है क्योंकि हमने जो काम किया है वो काफी है। मिज तुमने मेरी काफी मदद की और सपना पूरा किया इसके लिए मैं तुम्हारा धन्यवाद करता हूं। मैं इतना वादा करता हूं कि ये पल तुम कभी नहीं भूल पाओगे। (बड़ी स्क्रिन पर मिज का एक पैकेज चलाया गया है) । शेन ने मिज के पिता को बुलाया है (दोनों काफी खुश दिख रहे हैं।)

मिज के पिता ने मिज की तारीफ कि और सभी ने एक दूसरे को गले लगाया। काफी अच्छा माहौल रिंग में हो चुका है। शेन ने साफ किया कि अब अगला विरोधी कौन होगा ये हम देख लेंगे। द उसोज का म्यूजिक बज गया है। वहीं न्यू डे, हैवी मशीनरी और द बार भी इस मैच का हिस्सा होंगे। जीतने वाली टीम को एलिमिनेशन चैंबर में टैग टीम टाइटल मैच मिलेगा।




रे मिस्टीरियो Vs समोआ जो

रे मिस्टीरियो मैच के लिए आ गए हैं , ये क्या जैलिना वैगा बाहर आई हैं, इतनें में पीछे से एंड्राडे ने अटैक कर दिया और सुपरलेक्स मारा। मिस्टीरियो ने वापसी की लेकिन एंड्राडे ने फिर से उन्हें मारा। एंड्राडे ने डीडीटी मार दी है। आपको बता दें कि दोनों की दुश्मनी काफी समय से चल रही है। ये मैच एंड्राडे के कारण नहीं हुआ।


रुसेव Vs आर ट्रूथ (यूएस चैंपियनशिप मैच)

मैच शुरु हो चुका है और रुसेव हावी दिख रहे हैं लेकिन ये क्या मौका देखकर कर ट्रूथ ने रुसेव को पिन किया और टाइटल डिफेंड कर लिया। मैच के बाद नाकामुरा ने ट्रूथ पर अटैक कर दिया है। अब नाकामुरा और रुसेव दोनों की ट्रूथ पर अटैक कर रहे हैं। रुसेव और नाकामुरा ने ट्रूथ को फिनिशिंग मूव लगा दिया।

विजेता- आर ट्रूथ



शिंस्के नाकामुरा Vs आर ट्रूथ (यूएस चैंपियनशिप मैच)

पहले आर ट्रूथ आए हैं उनके साथ कार्मेला भी हैं। अब चैंपियन नाकामुरा ने दस्तक दी है। नाकामुरा ने मैच शुरु होते ही ट्रूथ को पहले किक मारी और फिर किनशासा मारने जा रहे थे कि ट्रूथ ने काउंटर किया। नाकामुरा ने कवर कर लिया है और रेफरी ने तीन काउंट किया जबकि नाकामुरा दो पर उठ गए थे। एलान कर दिया गया है कि आर ट्रूथ नए यूएस चैंपियन बन गए थे। लेकिन बड़ी स्क्रीन पर देखा गया है कि नाकामुरा ने कंधे उठ गए थे। रेफरी के गलत फैसले से नाकामुरा को बेल्ट गंवानी पड़ी। 7 साल में पहली बार ट्रूथ ने जीता WWE में खिताब

ये क्या रुसेव बाहर आ गए हैं। रुसेव बोल रहे हैं कि ये टाइटल उनका है और उन्होंने नाकामुरा से लिया था। रुसेव ने आर ट्रूथ को चैलेंज कर दिया है।

विजेता-आर ट्रूथ



बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच एंट्री कर रही हैं और फैंस का जबरदस्त सपोर्ट दिख रहा है।

बैकी- कितना अच्छा लग रहा है, मैंने रॉयल रंबल को जीता और रोंडा राउजी को चैलैंज कर दिया है। मैंने एक पैर से रॉयल रंबल को जीता है। रोंडा जो खुद को समझती है वो हैं नहीं। मैं पिछले साल रैसलमेनिया के प्री शो में थी लेकिन इस बार मेन इवेंट में होंगी, ये मैंने खुद अपनी मेहनत से किया हैं।रोंडा तुम्हारे अंदर वो जोश नहीं दिखता हैं जो मेरे पास है। मैं तुम्हारा हाथ तोड़ने वाली हूं।

शार्लेट फ्लेयर की एंट्री हो रही हैं।

शार्लेट-जीत के लिए बधाई और तुम स्मैकडाउन का आगाज कर रही हो। रॉयल रंबल मैच में तुम कहीं नहीं थी लेकिन पता नहीं कैसे आ गई और जीत भी गईं। मेरे कारण तुम मेन इवेंट तर पहुंचीं हो। मैं तुम्हारे लिए काफी खुश हूं।

ये क्या बैकी ने शार्लेट के मुंह पर पंच मार दिया और वहां से जा रही हैं। शार्लेट भी उनके पीछे भागी और बैकी पर अटैक कर दिया। बैकी बेबस दिख रही हैं क्योंकि वो चोटिल हैं , ऑफिशियल आ गए हैं लेकिन अब बैकी ने पलटवार कर दिया हैं। रेफरी और ऑफिशियल ने दोनों को अलग किया।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉयल रंबल के बाद WWE स्मैकडाउन का पहला एपिसोड है। इस शो में अधूरी कहानी को पूरा किया जाएगा क्योंकि ब्लू ब्रांड के टैग टाइटल बदल गए हैं, बैकी लिंच रैसलमेनिया के लिए अपना फैसला सुना चुकी है। जबकि कुछ सुपरस्टार्स चोटिल हो गए हैं।

अब WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर है, जिसके लिए विमेंस के टैग मैच देखने को मिलेंगे। वहीं कुछ स्टोरीलाइन रैसलमेनिया के लिए आगे बढ़ेगी।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...