Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 3 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
20.29K   //    Timeless

रोमन रेंस पर एरिक रोवन के वार का नतीजा हमें क्लैश ऑफ चैंपियंस में देखने को मिलेगा
रोमन रेंस पर एरिक रोवन के वार का नतीजा हमें क्लैश ऑफ चैंपियंस में देखने को मिलेगा

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन रिंग में आ गए हैं। वो कह रहे हैं कि उन्होंने कभी झूठ नहीं बोला है। वो नहीं जानते कि एरिक ने रोमन पर वार क्यों किया। डेनियल कह रहे हैं कि रोमन को उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए। रोमन रेंस रिंग की तरफ बढ़ रहे हैं, लेकिन ये क्या, एरिक रोवन ने उनपर वार कर दिया है।

रोवन कह रहे हैं कि उन्हें रोमन पर वार करने में मजा आया और वो देखना चाहेंगे कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनका क्या हाल होता है। डेनियल उन्हें रोकने आए हैं लेकिन रोवन ने उनपर भी वार कर टेबल पर पटक दिया है, ब्रायन और रोवन दोनों की हालत बुरी दिख रही है। एक्शन से भरपूर आज के स्मैकडाउन का यहाँ अंत होता है।


24/7 चैंपियनशिप से जुड़ा सैगमेंट

बी टीम, सिंह ब्रदर्स और अन्य रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। इससे पहले कि कोई बो डैलस पर वार करता, ड्रेक मेवरिक ने टाइटल जीत लिया। वो रैप पर जा रहे हैं, लेकिन तभी आर-ट्रुथ ने उन्हें पिन करके टाइटल जीत लिया है।

विजेता - आर ट्रुथ

शिंस्के नाकामुरा बनाम लोकल रेसलर

ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया क्योंकि शिंस्के ने किंसाशा हिट करके मैच जीत लिया।

विजेता - शिंस्के नाकामुरा

Advertisement

बैकस्टेज 24/7 चैंपियनशिप से जुड़ा सैगमेंट

ड्रेक मेवरिक स्मैकडाउन से बाहर जाना चाहते हैं लेकिन उन्हें बी टीम के बो डैलस ने पिन करके 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।


एलिस्टर ब्लैक बनाम शैल्टन बैंजामिन

शैल्टन बैंजामिन ने एलिस्टर पर बढ़त बनाई हुई है। मैच की शुरुआत में शैल्टन ने बढ़त बनाई हुई थी। एलिस्टर ब्लैक ने पलक झपकते ही एक ब्लैक मास की मदद से जीत दर्ज कर ली है।

विजेता - एलिस्टर ब्लैक


एंड्राडे vs चैड गेबल (किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट मैच)

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। इस मैच की शुरुआत से ही चैड ने बढ़त बनाई हुई है। एक नैकब्रेकर की मदद से चैड ने अपने विरोधी को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया है। चैड खुद पर बन रहे मज़ाक को अपने लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। वो अपने काम से सबको हैरान कर रहे हैं। एंड्राडे ने तीन अमीगोज़ की मदद से जीत दर्ज करने की कोशिश की है, लेकिन चैड ने डबल मूव को होने से रोक दिया है।

चैड ने अपने काम से फैंस का मनोरंजन किया है। उन्होंने एंड्राडे को हराकर मैच जीत लिया है और वो अगले राउंड में पहुंच गए हैं।

विजेता - चैड गेबल


रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

रैंडी रिंग में आकर कह रहे हैं कि कोफी किंग्सटन और उनका कोई मुकाबला नहीं है। वो कह रहे हैं कि मात्र दो हफ्तों में हमें एक नया WWE चैंपियन देखने को मिलेगा और फैंस को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। रैंडी ने कोफी को चैलेंज कर दिया है, और उनका म्यूजिक सुनाई दे रहा है। कोफी को रिवाइवल पीटते हुए रिंग में ले आए हैं और रैंडी ऑर्टन उनपर वार कर रहे हैं।

वो कह रहे हैं कि एक आरकेओ की मदद से वो कोफी को चित कर देंगे, लेकिन कोफी ने उनपर वार कर दिया है। एक टैग टीम की तरह काम करते हुए रैंडी और रिवाइवल ने कोफी को चित कर दिया है।


एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस बनाम मैंडी रोज और सोन्या डेविल

सभी रेसलर्स रिंग में आ गई हैं। मैच की शुरुआत में निकी और मैंडी एक दूसरे से लड़ेंगी। दोनों ने मैच की शुरुआत में एक दूसरे पर वार कर दिया है। मैच में निकी का प्रदर्शन काफी अच्छा है। निकी ने एलेक्सा को टैग कर दिया है और अब गॉडेस के नाम से जानी जानेवाली एलेक्सा का मुकाबला सोन्या से होगा जो एक टैग की वजह से मैच का हिस्सा बन गई हैं।

उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को भटकाने की कोशिश की, जिसका फायदा उठाकर मैंडी ने उनपर वार कर दिया है। मैंडी दोबारा से रिंग में आ गई हैं, और उन्होंने एलेक्सा को पिन करके मैच जीत लिया है।

विजेता - मैंडी रोज और सोन्या डेविल


एलिस्टर ब्लैक का सैगमेंट

एलिस्टर ब्लैक कह रहे हैं कि अगर कोई उनके साथ लड़ाई नहीं करना चाहता है तो वो ही रिंग में जाकर अपने लिए अपोनेंट ढूंढेंगे।


बैकस्टेज समोआ जो का इंटरव्यू

समोआ जो कह रहे हैं कि वो अगले हफ्ते का मैच जीतेंगे और वो आज शो में अपने विरोधी को कड़ा संदेश देने आए हैं कि वो उन्हें किसी भी तरह से परेशान ना करें वरना इसका परिणाम बुरा होगा।


अली vs इलायस (किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट मैच)

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। इलायस की ताकत का मुकाबला अली की फुर्ती से हो रहा है। ये एक्शन अब रिंग से रिंगसाइड चला गया है। इलायस ने अली को बैरीकेड पर पटक दिया है और अब ये एक्शन टाइमकीपर एरिया में हो रहा है।

दोनों रेसलर्स अब रिंग में वापस आ गए हैं। इलायस ने अली को रिंग की बायीं तरफ पटक दिया है और उनपर वार करने की कोशिश की है, लेकिन अली ने उस अटैक को रोक दिया है। अली अब हाई फ्लाइंग एक्शन कर रहे हैं। एक टॉप टर्मबकल मूव के बाद अली ने क्रॉसफेस अप्लाई कर दिया है। इलायस ने बॉटम रोप की मदद से सब्मिशन मूव को खत्म कराया है। इलायस ने अली की बाईं टांग को रिंग पोस्ट के जरिए चोटिल करने की कोशिश की है।

अली ने ऐसा होने से रोक दिया है। वो रिंग की टॉप रोप से इलायस पर वार करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इलायस वहां से हट गए हैं। इलायस ने एक टॉप रोप मूव करने की कोशिश की है, लेकिन अली ने उन्हें किक हिट कर दी है।

एक 450 की कोशिश में अली चूक गए हैं और इलायस ने ड्रिफ्ट अवे की मदद से उन्हें हराकर मैच जीत लिया है।

विजेता - इलायस


बेली का सैगमेंट

बेली रिंग में आ गई हैं। उन्हें फैंस से काफी बुरा रिएक्शन मिल रहा है। फैंस लगातार बैकी लिंच को चीयर कर रहे हैं। बेली कह रही हैं कि फैंस उन्हें क्यों बू कर रहे हैं। क्या उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा करेंगी? बेली के मुताबिक सिर्फ अपने दोस्तों के लिए ही एक अच्छा और सच्चा दोस्त ऐसा कर सकता है। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कह रही हैं कि इसकी वजह से शो और चैंपियनशिप को बैकी लिंच के जैसा ही पसंद किया जाएगा। वो शार्लेट के बारे में बात करने ही वाली थी कि क़्वीन ने उन्हें टोक दिया है।

शार्लेट रैंप से रिंग में आ गई हैं। वो कह रही हैं कि बेली उन्हें मतलबी कह रही हैं, लेकिन कौन मतलबी है ये बीते कल में सबने देख लिया है। इससे पहले कि वो कुछ कहतीं साशा बैंक्स रिंग में आ गई हैं। शार्लेट और साशा के बीच लड़ाई हो रही है लेकिन बेली ने उनपर वार कर दिया है।

साशा ने कुर्सी की मदद से शार्लेट की पिटाई कर दी है। स्मैकडाउन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है।


नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। किंग ऑफ़ द रिंग से जुड़े मैच हर हफ्ते फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इस हफ्ते भी इससे जुड़े मैच होंगे जिनमें इलायस का मुकाबला अली से होगा जबकि एंड्राडे के सामने होंगे चैड गेबल। इस मैच में रोमांच भी है और थोड़ी सी मुश्किल भी। रॉ में समोआ जो और रिकोशे के मैच के बाद हमें ये पता चला कि अगले हफ्ते ये दोनों रेसलर्स एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा होंगे जिसमें बैरन कॉर्बिन इनके साथ होंगे।

डेनियल ब्रायन चाहते हैं कि रोमन रेंस पिछले हफ्ते उनको स्पीयर देने के लिए माफी मांगे। इन दोनों के बीच की लड़ाई को देखते हुए ऐसा लगता है कि रोमन रेंस माफी तो नहीं मांगने वाले हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि एरिक रोवन इस बात का खुलासा कर दें कि उन्होंने डेनियल के कहने पर ही रोमन पर वार किया था। ये एक अच्छी कहानी है और इसे इसी तरह से सबके बीच में आना चाहिए।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...