Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 30 अप्रैल 2019

न्यूज़
7.32K   //    01 May 2019, 07:43 IST

Enter caption


-केविन ओवेंस शो

मेन इवेंट में केविन ओवेंस शो हुआ जिसमें उन्होंने जेवियर वुड्स के गेस्ट बुलाया। आपको बता दें कि ओपनिंग सैगमेंट के दौरान केविन ने वुड्स पर अटैक किया था जिसके कारण वो मेन इवेंट में नहीं आए। साथ ही कहा कि वो मनी इन द बैंक में कोफी को हराकर उन्हें आराम देंगे। इतने में कोफी बाहर आए और केविन ओवेंस को जमकर मारा। केविन ओवेंस किसी तरह जान बचा कर भागे। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड खत्म हुआ।


-मनी इन द बैंक के लिए विमेंस सुपरस्टार्स के नाम का एलान हुआ।

रॉ की विमेंस का एलान हो चुका है अब बारी थी स्मैकडाउन की। बेली के साथ अब इस मैच में मैंडी रोज, एंबर मून और कार्मेला हिस्सा लेने वाली हैं।




-रैंडी ऑर्टन- एंड्राडे Vs फिन बैलर- अली

ये चारों सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक में लड़ने वाले हैं लेकिन उससे पहले फैंस को एक टैग मैच देखने को मिला। जिसको फिन बैलर और अली ने जीत लिया। हालांकि मैच के बाद बैलर को रैंडी ने RKO मारा जबकि अली ने सुपरकिक का स्वाद रैंडी को चखाया।

विजेता-फिन बैलर -अली


Advertisement

-रोमन रेंस Vs बी टीम (इलायस स्पेशल गेस्ट रेफरी)

रोमन रेंस ने पहले बताया कि क्यों उन्होंने विंस मैकमैहन को मारा जबकि शेन मैकमैहन बाहर आए और बी-टीम के खिलाफ रोमन रेंस का हैंडीकैप मैच तय किया। इसके अलावा इलायस को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया। मैच शुरु होते ही बी टीम ने रेंस पर अटैक किया लेकिन रेंस ने वापसी करते हुए खुद को संभाला। इस दौरान इलायन पर भी रेंस ने अटैक किया। रोमन रेंस ने जीत दर्ज की जबकि इलायस के साथ अपनी कहानी को आगे बढ़ाया।

विजेता- रोमन रेंस



-असुका और कायरी सेन Vs लोकल रैसलर्स

कायरी सेन को NXT से मेन रोस्टर में लाया गया है और पेज को साथ जोड़ा गया हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये टीम काफी आगे तक जाएगी। स्मैकडाउन में असुका और सेन की जोड़ी ने लोकल रैसलर्स पर एक आसान जीत दर्ज की।

विजेता- असुका और कायरी सेन



-मनी इन द बैंक के लिए सुपरस्टार्स का एलान

मनी इन द बैंक लैडर मैच में स्मैकडाउन की तरफ से रैंडी ऑर्टन, एंड्राडे, अली और फिन बैलर हिस्सा लेंगे।




-हार्डी बॉयज का सैगमेंट

स्मैकडाउन के टौग टीम चैंपियन हार्डी बॉयज बाहर आए। हालांकि जैफ हार्डी बैसाखियों पर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जैफ के चोटिल होने के कारण वो टाइटल को छोड़ रहे हैं। तभी लार्स सुलिवन आए और उन्होंने मैट को मारा, जैफ ने अटैक की कोशिक लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए। आर ट्रुथ भी रिंग में पहुंचे लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा।




-बैली Vs बैकी लिंच

मनी इन द बैंक के लैडर मैच में स्मैकडाउन की तरफ से बेली मुकाबले में हिस्सा लेने वाली पहली सुपरस्टार बनीं। बेली का मैच बैकी लिंच के खिलाफ हुआ जिसको फैंस द्वारा अच्छा सपोर्ट मिला। दोनों विमेंस रैसलर्स ने अपनी स्किल्स दिखाई लेकिन बेली , द मैन बैकी लिंच पर जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो पाई।

विजेता- बैकी लिंच



-ओपनिंग सैगमेंट

इस सैगमेंट में माइकल कोल ने कोफी किंग्सटन को बुलाया और एक वीडियो दिखा कर कहा कि जिस तरह वो चैंपियम बने हैं वो काफी जबरदस्त है। साथ ही कोफी की तारीफ भी हुई। साथ ही ये भी दिखाया कि कैसे ओवेंस ने पिछले हफ्ते अटैक किया था। कोफी ने ओवेंस को मनी इन द बैंक के लिए चैलेंज किया। इसी दौरान केविन ओवेंस आए और उन्होंने WWE टाइटल मैच का चैलेंज स्वीकर किया।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...