Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE : 4 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 05 Jun 2019, 05:20 IST
05 Jun 2019, 05:20 IST


Enter caption


गोल्डबर्ग का सैगमेंट

गोल्डबर्ग रिंग में आ गए हैं। फैंस उनके नाम के चैंट्स लगा रहे हैं। गोल्डबर्ग ने उन्हें धन्यवाद कहा।

गोल्डबर्ग: पिछले 20 साल से इंतजार कर रहा हूं अंडरटेकर के साथ वन ऑन वन मैच का। लेकिन अब मैच मिल गया है। पिछली रात टेकर ने फैमिली के बारे में कहा था। लेकिन गोल्डबर्ग के बारे में उन्हें पता नहीं है। 173 मैचों की स्ट्रीक उन्हें याद होनी चाहिए। टेकर ने जो कहा वो शायद उनके ऊपर हो सकता है। शुक्रवार की रात की मैं कुछ अलग लगूंगा। 20 साल पुराना गोल्डबर्ग नजर आएगा। शुक्रवार को पता चल जाएगा की हम दोनों में बेस्ट कौन है। टेकर रेस्ट इन पीस

टेकर का म्यूजिक बज गया है। और वो रिंग में आ गए है। रिंग में दोनों ने एक दूसरे से नजरें मिलाई। इसके बाद अंधेरा हुआ और टेकर गायब हो गए। गोल्डबर्ग ने इसके बाद कह दिया शुक्रवार को देखते है।


एंड्राडे VS अपोलो क्रूज

अपोलो के आते ही एंड्राडे ने उनके ऊपर हमला कर दिया। एंड्राडे ने हैडलॉक डीडीटी अपोलो को मार दिया। इसके बाद फिन बैलर ने आकर अटैक कर दिया। वेगा ने बीच में खलल डाल दिया और मौके का फायदा उठाकर एंड्राडे ने बैलर को भी हैडलॉक डीडीटी दे दिया है।

Advertisement

एलेक्सा ब्लिस VS कार्मेला VS शार्लेट फ्लेयर

तीनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया। कार्मेला ने पहले एलेक्सा को रिंग के बाहर भेजा और इसके बाद शार्लेट को किक मारकर लॉक लगा दिया। एलेक्सा ने आकर उन्हें बचाया। एक बार फिर एलेक्सा ने शार्लेट को कवर कर लिया। इस बार कार्मेला ने आकर बचा लिया। सोन्या डेविल और मैंडी रोज भी आ गई है। शार्लेट फ्लेयर ने इसके बाद रिंग के बाहर कार्मेला को किक मारकर गिरा दिया। फिर एलेक्सा को रिंग में जाकर कवर किया।

कार्मेला ने इसके बाद शानदार टॉप रोप से छलांग मारकर शार्लेट को कवर किया। शार्लेट बच गई। फिगर फोर अब कार्मेला को फ्लेयर ने लगा दिया। एलेक्सा ने शार्लेट को मूव लगाकर कवर किया लेकिन कार्मेला ने बचा लिया। शार्लेट ने एलेक्सा को फिगर फोर लगाने की कोशिश की लेकिन कार्मेला ने किक मार दी। मैंडी और सोन्या ने कार्मेला का पांव खींच दिया। मौके का फायदा उठाकर एलेक्सा ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। और अब वो बेली के खिलाफ स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगी।


शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मैकमैहन ने इस बार भी द रिवाइवल के साथ एंट्री की। अपने बचाव के लिए वो उन्हें लाए है। शेन ने अपना इंट्रो अच्छे से पहले कराया।

शेन:द रिवाइवल ने रॉ में अच्छा काम किया। तुम लोगों की तारीफ करता हूं।

शेन मैकमैहन ने इसके बाद रोमन रेंस को सुपर शोडाउन में हराने की बात कही। रोमन रेंस अब आ गए। रिवाइवल को दोनों सुपरस्टार्स को स्टेज पर सुपरमैन पंच उन्होंने मार दिया है। अब वो शेन मैकमैहन को जैसे ही रिंग में मारने गए तो साइड से आकर मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मार दी। इसके बाद रिंग में फिर से शेन मैकमैहन ने स्पीयर रोमन रेंस को मार दिया है।


आर ट्रुथ VS इलायस

इन दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ। लेकिन इलायस ने 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है। लेकिन बैकस्टेज से अब कई सुपरस्टार्स आ गए और इलायस को घेर लिया है। इलायस रिंग के नीचे छुप गए है। बांकि सुपरस्टार्स आपस में भिड़ गए है। मौके का फायदा उठाकर आर ट्रुथ एक बार फिर रिंग के नीचे गए और इलायस को हराकर फिर से चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।


मोमेंट ऑफ ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस आ गई हैं। और उनकी गेस्ट इस बार बेली है।

एलेक्सा ने बेली को बुला लिया है।

एलेक्सा: मनी इन द बैंक की बात करते हैं। एक रात में सब बदल गया।

बेली: एक रात की बात ये नहीं है। काफी साल इसके लिए लगे हैं।

एलेक्सा: क्या ये टाइटल तुम्हारे पास है और ये तुम्हें सही लगता है। किसी और के पास नहीं होना चाहिए ये।

एलेक्सा बार-बार कॉफी मंगा रही है। बेली ने एलेक्सा की कॉफी फेंक दी। और अपना गुस्सा दिखाया। एलेक्सा ने ये कर दिया कि ये टाइटल उसके पास होना चाहिए जो डिजर्व करते हैं।

कार्मेला आ गई है। उन्होंने अपने आपको नया चैंपियन बताया।

शार्लेट आ गई है।

शार्लेट:विंस मैकमैहन से मेरी इस बारे में बात हुई है कि बेली से मुकाबला कौन करेगा। उन्होंने कह दिया कि कार्मेला, एलेक्सा और शार्लेट के बीच आज ही मुकाबला होगा। जो भी जीतेगा वो बेली से मुकाबला करेगा।


कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स vs सैमी जेन, केविन ओवेंस

जिगलर के जाते ही सैमी और केविन आ गए है। कोफी और जेवियर पहले से रिंग में मौजूद है। सैमी ने जेवियर पर अटैक कर दिया।लेकिन जेवियर ने भी शानदार क्लोजलाइन मारकर कवर किया।कोफी ने आकर टॉप रोप से एल्बो सैमी को मार दिया।कोफी ने अब केविन को पंच मारने शुरू कर दिए।कोफी ने दोनों को शानदार किक मार दी है।सैमी बाहर चले गए। लेकिन कोफी ने दोनों के ऊपर छलांग लगा दी।

केविन ने शानदार क्लोजलाइन जेवियर को देकर कवर किया लेकिन वो बच गए।जेवियर ने टॉप रोप से किक ओवेंस को मार दी। कोफी आ गए। कोफी ने सैमी को तीन किक और बूम ड्राप मारकर गिरा दिया। केविन ने आने की कोशिश की लेकिन जेवियर ने गिरा दिया। कोफी ने सैमी को फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। लेकिन जिगलर ने आकर दोनों को सुपरकिक मार दी है।


न्यू डे का सैगमेंट

कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स अपने ही अंदाज में रिंग में आ गए है।

कोफी:पिछले तीन महीने में ये सीखा है कि जिंदगी क्रेजी और सरप्राइज है। पिछले 10 सालों में बहुत कुछ किया हैं मैंने। कई हाई लेवल भी आए और कई लो लेवल भी आए। लेकिन मैंंने हिम्मत कभी नहीं मानी। रैसलमेनिया में wwe टाइटल ले लिया। हमेशा सभी से यहीं कहता हूं कि अपने ऊपर भरोसा रखें।

घाना में उनकी सफलता का वीडियो फिर दिखाया गया। और इसके बाद कोफी इमोशनल हो गए है। कोफी ने इसके बाद अपने परिवार की बात बताई। लेकिन जिगलर आ गए।

जिगलर: कोफी तुम महान हो और सभी तुमको मानते हैं। लेकिन सुपर शोडाउन में ऐसा नहीं होगा। मैं तुम्हारी सफलता की इज्जत करता हूं। लेकिन तुम्हें नहीं पता कौन हूं में।

इसके बाद जिगलर की भी स्टोरी बड़े स्क्रीन पर दिखाई गई।

जिगलर: मैंने सभी कुछ अपना यहां पर दिया है। मैंने अपनी आत्मा wwe को दी है। लेकिन चैंपियन तुम हो। तुम हीरो हो। एक दिन सभी को पता चल जाएगा की जिगलर स्टोरी का हीरो है।

कोफी:सभी जानते हैं जिगलर तुम्हारा अच्छा करियर रहा है। पहले तुम मुझे हरा भी चुके हो। लेकिन तुम एक बात भूल रहे हो।

कोफी ने इसके बाद वीडियो दिखाने के लिए कहा जब जिगलर ने यूएस चैंपियनशिप छोड़ी थी।

कोफी:जिगलर तुम हमेशा भागते हो। लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानता। wwe के खिलाफ क्विट नहीं करता, तुमने हमेशा किया है।सुपर शोडाउन में चैंपियन भी मैं ही रहूंगा।

जिगलर ये कह कर चले गए कि सुपर शोडाउन तो मेरा ही होगा।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।WWE स्मैकडाउन एक ज़बरदस्त शो होगा। ये सिर्फ एक अनुमान नहीं है, एक हकीकत है क्योंकि इस शो के महज तीन दिन बाद कंपनी सऊदी अरब में अपना सुपर शोडाउन शो करने वाली है। इस शो से जुड़े मैच के बारे में जानकारी कंपनी ने रॉ में भी साझा की थी। सिर्फ यहीं नहीं, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के साथ साथ अंडरटेकर ने भी अपने विरोधी पर प्रोमोज़ के ज़रिए वार किया था। इस हफ्ते गोल्डबर्ग स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे जो अपने आप में एक ऐतिहासिक पल है। वहीँ लार्स सुलिवन भी पहली बार इंटरव्यू का हिस्सा होंगे। इसके साथ साथ शेन मैकमैहन रोमन रेंस पर अपने वार को जारी रखेंगे।

Modified 20 Dec 2019, 23:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...