COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 5 फरवरी, 2019

न्यूज़
17.13K   //    Timeless


जैफ हार्डी Vs डेनियल ब्रायन

जैफा हार्डी इस मैच के लिए आ गए हैं, जैफ को क्राउड से काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। अब WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन आए उनके साथ हमेशा की तरह एरिक रोवन हैं। ब्रायन ने जबरदस्त अटैक करना शुरु किया लेकिन जैफ ने अच्छा काउंटर करके कवर किया।

रिंग पोस्ट पर ब्रायन ने लगातार ड्रॉप किक मार और जैफ की हालत बुरी कर दी। ब्रायन ने एक सबमिशन लगा दिया है। जैफ किसी तरह बच गए, जैफ ने किसी तरह ब्रायन पर अटैक किया। हालांकि ब्रायन बार बार मौका देखकर जैफ को मार रहे हैं।

ब्रायन पूरे मैच में हावी दिख रहे हैं और बुरी तरह से जैफ हार्डी पर अटैक कर रहे हैं। जैफ को मौका मिला और जैफ ने भी पलटवार कर दिया है। दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं, ब्रायन को रिंग के बाहर गिराया जबकि जैफ भी कूद गए। जैफ अब रिंग में स्टॉन टॉम्ब की तैयारी में हैं लेकिन ब्रायन हट गए। ब्रायन ने फिर से मैच में वापकी की है। जैफ ने ट्विस्ट ऑफ फेट मार दिया है और रिंग के ऊपर से स्वॉन टॉम्ब बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन रोवन खींच लिया। मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया है, जैफ को ब्रायन ने सबमिशन में पकड़ लिया है, समोआ जो आ गए हैं, उन्होंने ब्रायन को कोकिना क्लच में पकड़ा लेकिन रैंडी ऑर्टन ने आकर समोआ जो मारा, जबकि मुस्तफा अली ने अभी आकर अटैक कर दिया। ये क्या एजे स्टाइल्स आ गए हैं, आते ही ऑर्टन को मारा फिर समोआ जो पर अटैक किया और जैफ को फिनोमिनल फॉर आर्म मार दिया। ब्रायन डर कर भार गए हैं और बैकस्टेज खुद को बेस्ट बता रहे हैं। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म होता है।

विजेता- जैफ हार्डी


Advertisement

कार्मेला-नेओमी Vs द आइकोनिक्स Vs मैंडी रोज-सोन्या डेविल

पहले कार्मेला आईं फिर नेओमी ने एंट्री मारी। द आइकोनिक्स भी आ गई हैं। मैंडी और सोन्या भी आ गई हैं। कार्मेला और रोज लड़ रही हैं, नेओमी को टैग मिला तो बिली के पर अटैक कर दिया गया हैं। अब कार्मेला पर आइकोनिक्स ने अपने मूव लगाएं। मैंडी को टैग मिल गया है लेकिन कार्मेला टैग नहीं दे पा रही हैं। नेओमी को टैग मिल गया है और उन्होंवे सोन्या डेविल, आइकोनिक्स सभी की धुनाई कर दी है। मैंडी पर नेओमी अपना पूरा गुस्सा निकाल रही है, ये क्या पेटन रॉयस ने नेओमी पर अटैक किया, जिसका फायद मैंडी रोज ने उठाया और फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता-मैंडी रोज और सोन्या डेविल



डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन रिंग में अपने टाइटल के साथ खड़े हैं, उनका साथ एरिक रोवन दे रहे हैं।

ब्रायन-आखिरकार आप लोगों मुझे समझे लगे हैं कि मैं क्या करना चाहता हूं। आप सभी लोग समझदार लोग हैं। आप लोग समझ गए होंगे कि हम सबको बदलाव चाहिए। वॉशिंगटन के लोग महान हैं और मेरी बातों सो समझ रहे हैं। इसलिए मैंने बेल्ट में बदलाव किया। ये नई बेल्ट बदलाव के लिए है। मैं इस गृह का चैंपियन हूं। मैं पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाला हूं। मैं एक बात साथ कर दूं कि मैं फिर से अपने टाइटल को डिफेंड करुंगा।





रैंडी ऑर्टन Vs मुस्तफा अली

मुस्तफा अली पहले से रिंग में मौजूद हैं ,अब रैंडी ऑर्टन रिंग में आ रहे हैं। मैच की बेल बज गई है, अली ने अटैक करना शुरु क्या लेकिन रैंडी ने भी क्लोथलाइन मार दी। रैंडी ने अली को रिंग के बाहर फेंक किया ,जबकि कमेंट्री टेबल पर पटका। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में हैं। रैंडी ऑर्टन इस वक्त हावी दिख रहे हैं। ऑर्टन ने रिंग के ऊपर से अली को सुपलेक्स मार दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अली ने काउंटर अटैक शुरु कर दिया है और कमेंट्री टेबल के पास रैंडी की हालत बुरी कर दी है। दोनों रिंग में पहुंच गए हैं। अली ने फेस बस्ट मारकर कवर किया है। अली ने पहले रैंडी को चकमा दिया और फिर एक डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिंग के ऊपर अली चढ़ गए हैं लेकिन रैंडी ने उन्हें खींचा और RKO मारकर जीत दर्ज की। ये क्या समोआ जो आ गए और उन्होंने रैंडी को कोकिना क्लच में पकड़ लिया है। ये क्या डेनियल ब्रायन भी आ गए हैं। उनके साथ एरिक रोवन भी है।

विजेता-रैंडी ऑर्टन






ल्यूक गैलौज- कार्ल एंडरसन Vs शिंस्के नाकामुरा- रुसेव

गैलौज और एंडरसन पहल से रिंग में मौजूद हैं, जबकि उसके बाद नाकामुरा और रुसेव ने रिंग में कदन रखा। एंडरसन -गैलोज बहुच अच्छी तरह से टैग कर रहे हैं जबकि नाकामुरा और रुसेव का तालमेल नहीं दिख रहा है। नाकामुरा ने एंडरसन को मारा जबकि एंडरसन ने काउंटर किया। रुसेव को टैग मिल गया है और उन्होंने एंडरसन और गैलोज पर अटैक किया। इस शानदार मैच में रुसेव और नाकामुरा ने जीत दर्ज की।

विजेता-रुसेव और शिंस्के नाकामुरा




शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

शार्लेट ब्लू ब्रांड का आगाज कर रही हैं। पिछली रात रॉ में बैकी को WWE से सस्पेंड कर दिया गया था।

शार्लेट- घमड़ इंसान को काफी कुछ करने पर मजबूर कर देता है और बैकी ने रॉ में वहीं किया, स्टेफनी पर अटैक किया और सस्पेंड होना पड़ा। हालांकि मैं इससे काफी खुश हूं। मैं एक रैसलर को जानती हूं जो पूरी तरह से फिट हैं और रैसलमेनिया में रोंडा राउजी का सामना कर सकती है।

(ये क्या बैकी क्राउड के बीच से आ रही हैं। शार्लेट ने गार्ड को बुलाया है लेकिन फैंस बैकी चैंट्स कर रहे हैं। शार्लेट ने बोला की बैकी ने रोमन रेंस की एंट्री कॉपी की हैं।)

बैकी- चुप शार्लेट तुम क्राउड को बोर कर रही हो। तुम क्या सोच रही हो कि मेरी जगह रैसलमेनिया में लेने वाली हो

ट्रिपल एच आ गए हैं और उन्होंने कहा कि बैकी सस्पेंड हैं अगर वो इससे खत्म करना चाहती हैं तो डॉक्टर्स को दिखाएं, शार्लेट को बैकस्टेज भेज दिया है। रैसलमेनिया में तभी जा सकती हो जब डॉक्सर्ट तुम्हें से क्लीयर होंगी, ये एक साफ बात है। जब तक नहीं दिखाती हो तब तक घर जाओ।

बैकी- तुम्हें क्या लगता है स्टेफनी मेडिकली क्लीयर हैं। क्योंकि मैंने जो उसके साथ किया मुझे नहीं लगता।

ट्रिपल एच- तुम एक हारीं हुई रैसलर हो क्योंकि तुम समझ नहीं पा रही हो कि क्या करना है। तुम्हें सर्वाइवर सीरीज में मैच मिला लेकिन रॉ में जाके तुमने वो हक खो दिया और चोटिल होना पड़ा। तुमने मेडिकली ट्रिटमेंट को जेल बताया था। अभी भी तुम्हारे पास रैसलमेनिया में जाने का मौका है लेकिन तुम सोचती नहीं हो। तुम डरपोक हो , तुम डॉक्टर्स के पास जाने से डरती , रोंडा से डरती हो इसलिए नहीं कुछ कर रही। मुझे तो शक हैं कि चोट लगी है या नहीं। तुम डरती हो कि रैसलमेनिया में कहीं रोंडा तुम्हारा बुरा हाल ना कर दें। ये सब तुम इसलिए कर रही हो कि रैसलमेनिया में तुम्हारा डर सामने ना आ जाए।

ये क्या बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को थप्पड़ जड़ दिया है , दोनों एक दूसरे को गुस्से में देख रहे हैं। बैकी अब क्राउड के बीच में चली गई हैं और एरीना को छोड़ दिया है।



नमस्कार , WWE स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस शो के लिए काफी एक्साइटमेंट बढ़ने लगी है, और उसकी वजह है जिस तरह से ये शो पिछले हफ्ते खत्म हुआ था और फिर जिस तरह से रॉ के दौरान घटनाएं घटीं। इस शो में पहले से ही तीन मैचेज की घोषणा हो चुकी है और उनके पहले से ही काफी रोमांचक होने की संभावना है लेकिन जिस तरह से रॉ में बैकी लिंच को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड किया गया है, उससे ना सिर्फ इस शो बल्कि आने वाले मैचेज और आने वाले शोज़ पर भी परेशानी के बादल आ गए हैं।

इस समय अगर कंपनी में कोई महिला रैसलर है जो सबपर अपना प्रभाव और फैंस के साथ सबसे ज़्यादा कनेक्ट हो पा रही हैं तो वो है बैकी लिंच। इस हफ्ते रॉ में उन्होंने डॉक्टर को दिखाने से जुड़ी बात होने पर कंपनी की चीफ ब्रांड ऑफिसर और विंस मैकमैहन की बेटी स्टैफनी मैकमैहन पर वार कर दिया। ये बात तो तय है कि इस शो में इस बारे में बात ज़रूर होगी, लेकिन ये बात भी तय है कि ना सिर्फ वो, बल्कि और भी कई ऐसी चीज़ें होंगी।


Get Wrestlemania 35 News in Hindi here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...