Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 5 मार्च 2019

न्यूज़
10.14K   //    Timeless

Enter caption

शार्लेट और बैकी लिंच का सैगमेंट

शार्लेट की एंट्री हो रही हैं। शार्लेट को फैंस ने सपोर्ट नहीं मिल रहा है। बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया कि कैसे रॉ के दौरान रोंडा राउजी ने बैकी बुरा हाल किया। शार्लेट ने बैकी को बाहर बुलाया हैं और बैकी का म्यूजिक बज गया है। बैकी आज भी बैसाखियों के सहारे आई हैं।

बैकी बोल रही हैं कि एक बार फिर से यहां आकर अच्छा लग रहा है। बैकी ने कहा कि रोंडा ने अपना आपा खो दिया था लेकिन तुम तो वहीं से निकल गई थी। रोंडा ने उन्हें बुरी तरह मारा और वो आज भी लड़ने के लिए तैयार हैं। शार्लेट पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि वो शार्लेट को एक पैर से भी हरा सकती हैं। बैकी ने साफ किया कि अब उनके पास हारने के लिए कुछ नहीं हैं। इतने में शार्लेट ने बैकी पर अटैक कर दिया और चोटिल घुटने पर मारा। बैकी ने किसी तरह पलटवार किया और शार्लेट को आर्म बार फंसा दिया, रेफरी के बाहर आने से बैकी ने छोड़ा। शार्लेट किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी। फैंस बैकी -बैकी चैंट्स कर रहे हैं। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म होता है।






केविन ओवेंस Vs एरिक रोवन

केविन ओवेंस की एंट्री हो रही है उसके बाद एरिको रोवन आ रहे हैं उनके साथ WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन भी हैं। मुकाबला शुरु हो गया है और रोवन काफी हावी दिख रहे हैं। रोवन ने कोस्ट पर पहले मारा उसके बाद ओवेंस को ड्रॉप किक मारकर बाहर का रास्त दिखाया। रिंग के बाहर ब्रायन और ओवेंस भिड़ गए हैं लेकिन रोवन ने जबरदस्त अटैक किया। ब्रायन ने ओवेंस पर अटैक किया और रेफरी ने मैच को रद्द कर दिया है। अब रोवन और ब्रायन ओवेंस को मार रहे हैं। ये क्या मुस्तफा अली आ गए हैं और उन्होंने पहले ब्रायन पर अटैक किया उसके बाद रोवन को मारा। हालांकि ब्रायन ने वापसी करते हुए अली पर अटैक किया लेकिन मौका देखकर ओवेंस ने ब्रायन को स्टनर मार दिया है। अब रोवन और ब्रायन भाग गए हैं।




मैंडी रोज Vs नेओमी

मैंडी की एंट्री हुई हैं और उनके साथ सोन्या डेविल हैं। नेओमी की एंट्री हो रही है। मैंडी ने बेल बजते ही नेओमी पर अटैक कर दिया और आसानी से मैच जीता। ये क्या स्टेज पर असुका आ गई हैं और उन्होंने सोन्या डेविल र मैंडी रोज पर हमला किया।

Advertisement

विजेता- मैंडी रोज


एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे Vs द बाद (शेमस-सिजेरो)

ब्लैक की एंट्री हुई जबकि रिकोशे ने दस्तक दी है। अब द बार आ रहे हैं। मैच शुरु हो गया और द बार ने रिपोके को अपना निशाना बनाया और अटैक करना शुरु कर दिया। सिजेरो ने रिकोशे पर पकड़ बना ली है। लेकिन किसी तरह सिजेरो को रिकोशे ने डीडीटी मार दी। शेमस को टैग मिला और ब्लैक को टैग मिला। ब्लैक ने मून सॉल्ट मारा। सिजेरो के पास अब टैग हैं उन्होंने ब्लैक को कवर भी किया लेकिन किक आउट ह। ब्लैक ने शेमस को रिंग के बाहर किया जबकि रिकोशे ने सिजेरो पर जीत दर्ज की। मैच के बाद रुसेव-नाकामुरा ने NXT सुपरस्टार्स पर अटैक किया, ये क्या हार्डी बॉयज भी आ गए हैं और उन्होंने पहले द बार को मारा फिर रुसेव-नाकामुरा को। ब्लैक-रिकोशे और हार्डी बॉयज एक साथ रिंग में खड़े हैं।

विजेता- एलिस्टर ब्लैक- रिकोशे



आर ट्रूथ Vs समोआ जो Vs रे मिस्टीरियो Vs एंड्राडे (फेटल 4 वे मैच फॉर यूएस चैंपियनशिप मैच)

यूएस चैंपियन आर ट्रूथ रिंग में अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज का एलान करने आए हैं। पिछले हफ्ते से ट्रूथ बोल रहे हैं कि वो जॉन सीना के रास्तों पर चलने वाले हैं। लेसी इवांस आईं और ट्रूथ को लग रहा है कि वो चैलेंजर हैं लेकिन वो चली गई। ये क्या समोआ जो बाहर आ गए हैं। रे मिस्टीरियो भी आ गए हैं। एंड्राडे भी आ गए हैं।

चारों रैसलर्स रिंग में हैं और खिताबी मुकाबला शुरु हो गया है। समोआ जो ने सभी पर अटैक कर दिया है और मुकाबले में बढ़त बनाई। समोआ इस मौके को गंवाना नहीं चाहते हैं। समोआ जो ने रे मिस्टीरियो को स्लैम मार दिया फिर एल्बो ड्रॉप मारकर पिन किया लेकिन किक आउट हुए। अब एंड्राडे पर अटैक कर रहे हैं। एंड्राडे ने काउंटर अटैक किया लेकिन समोआ जो ने तुरंत जवाब दे दिया। आर ट्रूथ भी मुकाबले में हैं और उन्होंने अटैक कर शुरु किया, उन्होंने अपने मूव्स लगाएं , एंड्राडे ने मौका देखकर मैच में अपने दबदबा बनाया।

ट्रूथ ने एंड्राडे को कंधों पर उठाया जबकि मिस्टीरियो ने समोआ जो को बॉडी स्लैम मारा। चारों रैसलर्स एक दूसरे को मार रहे है। ट्रूथ ने थोड़ा कंट्रोल कर लिया है। मिस्टीरियो को एंड्राडे ने पावरबॉम्ब मारा। समोआ जो ने एंड्राडे को कोस्ट पर पटका, ट्रूथ ने स्वाइन बस्टर समोआ जो को मारा फिर मिस्टीरियो को पटका और सीना की तरह नकल शफल मार दिया। समोआ जो ने कोकिन क्लच में ट्रूथ को पकड़ लिया लेकिन मिस्टीरियो ने बचा लिया। ये क्या रिंग के बाहर जैलिना ने ट्रूथ को माका जबकि कार्मेला ने जैलिना को। मिस्टीरियो ने एंड्राडे को 619 लगा दिया लेकिन ये क्या समोआ जो ने एंड्राडे को आके मारा और पिन कर जीत दर्ज की। समोआ जो नए यूएस चैंपियन बन गए हैं। ये पहला मौका है जब समोआ जो ने मेन रोस्टर में किसी टाइटल पर कब्जा किया है।

विजेता-समोआ जो



द मिज Vs जे उसो

द उसोज पहले आए हैं फिर शेन मैकमैहन के साथ मिज। इनका मैच फास्टलेन में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। मुकाबला शुरु हो चुका है और जे उसो -मिज एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं, जे उसो पकड़ बनाई थी लेकिन मिज ने दो बार डबल नी मारी और मौका देखकर जे ने पिन किया लेकिन किक आउट हुए। जे उसो समोआ ड्रॉप मार दिया और टॉप रोप पर हैं उन्होंने छलांग लगाई लेकिन मिज ने पैरों से रोक दिया, रिंग के बाहर जिम्मी और शेन लड़ रहे हैं, दोनों को देखकर जे उसो रिंग के बाहर जा रहे हैं लेकिन मिज ने उन्हें अपना मूव लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता- द मिज


डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

ब्रायन आ चुके हैं साथ में एरिक रोवन भी है। हालांकि बड़े स्क्रीन पर पिछले हफ्ते के बदलाव को दिखाया जा रहा है जिसमें कोफी को हटाकर ओवेंस को शामिल किया गया। ब्रायन बोल रहे हैं कि पिछले हफ्ते मैं शांत था , चाहे कोफी को रिप्लेस किया हो , लेकिन मैंने कुछ नहीं बोला। अब मैं बोलने जा रहा हूं और आप सभी शांत रहेंगे। (क्राउड कोफी चैंट्स कर रहा है)। मैं कोई कोफी की बात नहीं करना चाहता हूं क्योंकि वो कहीं भी स्टैंड नहीं करते है, कोफी इस वक्त भारत के दौरे पर हैं और उसे वहीं होना चाहिए। केविन ओवेंस को आप इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि वो तुम्हारी तरह है । वो भी मतलबी है तुम भी... मैं इस धरती का चैंपियन हूं।

केविन ओवेंस आ गए है , मैं पांच महीनों से WWE से दूर था और अब मैं वापस आ चुका हूं।मैंने इस दौरान सभी रॉ और स्मैकडाउन को देखा। ये भी एहसास किया कि जो मैं करना चाहता था वो कोई और कर रहा है। मैं खुद को सबसे बेहतर बताता था लेकिन तुमने बोलना शुरु किया, बेल्ट को कूड़ेदान में डाल दिया। तभी मैंने सोच लिया कि आते ही मुझे क्या करना है और मैं वहीं कर रहा हूं। मैं वो इंसान हूं जो तुम्हारा बंद कर सकता है।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस चल रही है और एक दूसरे को दोनों नीचा दिखा रहे है, ओवेंस ने दावा किया कि वो टाइटल ब्रायन से लेकर रहेंगे। ओवेंस ने पहले रोवन को मारा फिर ब्रायन पर अटैक किया लेकिन रोवन ने रिंग में आकर ओवेंस को उठा कर पटक दिया।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते की जैसा देखा गया था कि केविन ओवेंस ने वापसी करते हुए सीधा WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हासिल किया। विंस मैकमैहन ने दस्तक दी और कोफी किंग्सटन को फास्टलेन के मुकाबले से हटा दिया। ये एपिसोड फास्टलेन से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड है उससे पहले कुछ उलटफेर होने की उम्मीद है।

इस हफ्ते कुछ चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे जबकि फास्टलेन पीपीवी के लिए बिल्ड अप होंगे। रॉ का एपिसोड शानदार रहा तो ब्लू ब्रांड भी चाहेगा कि उसका एपिसोड भी दमदार रहे।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...