Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 7 मई 2019

न्यूज़
8.62K   //    Timeless

Enter caption

एजे स्टाइल्स Vs सैमी जेन Vs कोफी किंग्सटन (WWE चैंपियनशिप मैच)

सबसे पहले एजे स्टाइल्स आए उसके बाद सैमी जेन। अंत में चैंपियन कोफी ने दस्तक दी। कोफी के लिए मैच काफी अहम है क्योंकि उन्होंने खुद कहा था को दो सुपरस्टार्स को हरा सकते हैं। तीनों सुपरस्टार्स अब रिंग में हैं । एजे सटाइल्स ने हल्ला बोल दिया जबकि कोफी ने तुरंत ही वापसी करते हुए स्टाइल्स को मारा। कोफी ने शुरुआती में कवर लेकिन किक आउट हुए।

सैमी मैच में मौका देखकर अटैक कर रहे हैं लेकिन ये जंग कोफी और स्टाइल्स की ज्यादा दिख रही है। अब तीनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। सैमी को जैसे ही मौका मिला उन्होंने स्टाइल्स और कोफी पर जबरदस्त अटैक कर दिया।

सैमी ने चैंपियन कोफी किंग्सटन को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्टाइल्स ने मुकाबले में वापसी की लेकिन सैमी ने उकी आंखों में कुछ मार दिया। अब कोफी और सैमी जेन टॉप रोप पर हैं, सैमी ने कोफी को सुपलेक्स मार दिया है।

सैमी अब स्टाइल्स को सुपलेक्स मारने गए हैं लेकिन स्टाइल्स ने वापसी की जबकि स्टाइल्स ने टॉप रोप से सैमी को रिंग में गिराया। स्टाइल्स ने कोफी को नेक ब्रेकर मारा। कोफी ने स्टाइल्स और सैमी दोनों को SoS मार दिया। ये क्या रिंग के बाहर केविन ओवेंस ने जेवियर वुड्स को बुरी तरह मारा। कोफी जेवियर को देखने को जा रहे थे कि सैमी ने कोफी को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। दूसरी बार सैमी ने अपना फिनिशिंग मूव मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। तीसरी बार भी कोफी ने किक आउट कर दिया। ये क्या कोफी ने अपना फिनिशिंग मूव सैमी को लगाकर जीत दर्ज की। कोफी अपने साथी को देख रहे हैं। जीत के बाद मनी इन द बैंक के लिए ओवंस को कोफी ने चुनौती दी। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- कोफी किंग्सटन



एंबर मून- कार्मेला Vs सोन्या डेविल- मैंडी रोज

पहले इस मैच के लिए एंबर मून आईंं, फिर कार्मेला ने कदम रखा। उसके बाद सोन्या डेविल और मैंडी रोज की एंट्री हुईं। ये मैच काफी जबरदस्त रहा, एंबर मून , मैडी रोज और सोन्या डेविल काफी धमाकेदार दिखी जबकि कार्मेला मैच में कम नजर आईं। मैंडी रोज ने एंबर मून को अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद पेज अपनी टीम कायरी और असुका के साथ आईं। पेज ने कहा कि अगले हफ्ते उनकी टीम सोन्या-मैंडी से लड़ने वाली है।

Advertisement

विजेता- मैंडी रोज -सोन्या डेविल



शेन मैकमैहन का सैगमेंट

शेन मनी इन द बैंक के बारे में बता रहे हैं लेकिन तभी मिज वहां पहुंचे और शेन पर अटैक करने लगे । मिज को शेन स्टेज पर मार रहे हैं लेकिन तभी बी टीम ने आके मिज पर अटैक कर दिया। मिज ने वापसी करते हुए बी टीम को मारा लेकिन तभी शेन ने मिज को स्टील चेयर से मारा।



द उसोज Vs डेनियल ब्रायन- एरिक रोवन (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

शेन के सैगमेंट के बाद ये मैच तुरंत शुरु हो गया। द उसोज ने डबल टीम बनाकर ब्रायन पर अटैक किया जबकि रोवन ने मैच में कुछ वापसी की लेकिन उसोज ने अपनी स्किल्स ने रोवन और ब्रायन पर हल्ला बोला। ब्रायन ने किसी तरह इस मैच में वापसी करते हुए उसोज पर अटैक किया। उसोज को जैसे जैसे मौका मिलता है वो अटैक कर रहे हैं लेकिन रोवन-ब्रायन भी काउंटर में कोई कमी नहीं रख रहे हैं। ब्रायने सबमिशन में पकड़ा लेकिन जिम्मी ने किसी तरह खुद को बचा लिया और ब्रायन को सुपरकिक मारी, रोवन रिंग में हैं द उसोज जीत के करीब है लेकिन रोवन ने किक आउट कर दिया। मौका मिलते ही एरिक रोवन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता- डेनियल ब्रायन-एरिक रोवन बने नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन





शेन मैकमैहन का सैगमेंट


शेन मैकमैहन नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस का एलान कर सकते हैं। आपको बता दें कि जैफ की गंभीर चोट के कारण हार्डी बॉयज ने टाइटल को छोड़ दिया था। शेन को काफी बू हो रहा है लेकिन शेन ने कहा कि मिज ने रॉ में जो किया वो खराब था। हालांकि शेन ने साफ किया कि मनी इन द बैंक ने वो स्टील केज मैच को जीत लेंगे।

शेन अब स्मैकडाउन टाइटल पर आ गए हैं। जैफ की चोट पर दुख जताया। शेन ने डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को नए टैग टीम चैंपियंस के रुप में बाहर बुलाया। शेन अपने हाथों से बेल्ट दे रहे थे कि द उसोज का म्यूजिक बज गया। द उसोज अब रॉ का हिस्सा हैं। कोई कहता है कि ये किसी का यार्ड है कोफी कहता है ये उसका घर है तो उसोज भी यहां का हिस्सा है। उसोज का कहना है कि सभी ने इस टाइटल को जीत कर लिया है लेकिन ब्रायन और रोवन को ये ऐसे नहीं मिल सकता है। शेन ने मैच का एलान किया।


अली Vs एंड्राडे

मैच के लिए अली आ चुके हैं और एंड्राडे भी रिंग में पहुंच गए हैं। मैच शुरु होते ही अली ने अपने सभी मूव्स एंड्राडे पर लगा दिए। अली बैरीकेड से छलांग लगाने वाले थे कि जैलिना वैगा ने दखल दिया और एंड्राडे ने अटैक किया। दोनों अब रिंग में लड़ रहे हैं लेकिन एंड्राडे अब रिंग के ऊपर हैं और अली ने जबरदस्त काउंटर अचैक किया। लेकिन ये क्या रैंडी ऑर्टन ने पीछे से अटैक किया। एंड्राडे ने रैंडी को मारा फिर अली ने भी किक मारी। रैंडी ऑर्टन पर अटैक हुआ लेकिन रैंडी ने तुरंत अली और एंड्राडे को RKO मार दिया।




एजे स्टाइल्स का ओपनिंग सैगमेंट

स्टाइल्स ने ब्लू ब्रांड का आगाज किया क्योंकि विंस ने वाइल्स कार्ड का नियम लागू किया है। स्टाइल्स अब माइक के साथ रिंग में खड़े हैं।

एजे- मैंने कितने मिस किया स्मैकडाउन को, लास्ट रॉ में विंस ने नया नियम बनाया है। जिससे हम लोग यहां से वहां जा सकते हैं। हालांकि सिर्फ 4 सुपरस्टार आ सकते हैं इसलिए मैं सबसे पहले आया । क्योंकि ये स्मैकडाउन आज भी मेरा घर है।

सैमी जेन का म्यूजिक बज गया है और वो बाहर आ गए हैं। सैमी ने फिर से फैंस की बेइज्जती की। स्टाइल्स को भी बुरा भला बोला। स्टाइल्स ने कहा कि वो बदबू मार रहे हैं क्योंकि स्ट्रोमैन ने उन्हें कल कचरे के डिब्बे में फेंका था।

कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स भी बाहर आ गए हैं। कोफी-वुड्स ने स्टाइल्स का मजाक बनाया कि वो क्यों कहते हैं स्मैकडाउन को अपना घर और पूछा कि वो यहां क्या करने आए हैं। स्टाइल्स ने कहा कि जैसे वो रॉ में आए थे वैसे ही यहां आए हैं।

इसी बीच सैमी जेन ने कहा कि कोफी के खिलाफ चैंपियनशिप मैच उन्हें मिलना चाहिए क्योंकि वो डिजर्व करते हैं ।कोफी ने फिर मजाक करते हुए कि सैमी कहीं से बदबू आ रही है। कोफी ने कहा कि उन्होंने रॉ में ब्रायन को हराकर साफ किया कि रैसलमेनिया में तुक्का नहीं था और वो फिर से साबित कर सकते हैं। तुम दोनों के खिलाफ मैच लड़ कर।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE स्मैकडाउन में कई ऐसी चीज़ें होने वाली हैं जिनके बारे में हमने सोचा नहीं था। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी ने वाइल्ड कार्ड रूल को मान लिया है। इस नियम के आधार पर चार रैसलर्स एक से दूसरे शो में जा सकते हैं। रॉ में हम देख चुके हैं कि पांच रैसलर्स स्मैकडाउन के आए थे।

ऐसी खबरें भी हैं कि कई अन्य बदलाव आने-वाले हफ्तों में हो सकते हैं, लेकिन ये देखना होगा कि क्या वो शो को फायदा पहुचाएंगे या नहीं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...