Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 8 नवंबर 2016

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 22:13 IST
Advertisement

# वायट फैमिली Vs डीन एम्ब्रोज़, केन, जेम्स एल्सवर्थ 6 मैन टैग टीम मैच के लिए वायट फैमिली रिंग में आ रही है। इस मैच के लिए एजे स्टाइल्स कमेंट्री टीम के साथ मौजूद हैं। वायट फैमिली के खिलाफ लड़ने के लिए सबसे पहले रिंग में केन आ रहे हैं। केन के बाद जेम्स एल्सवर्थ रिंग साइड आ रहे हैं और सबसे आखिर में डीन एम्ब्रोज की एंट्री हो रही है। मैच की शुरुआत केन और ल्यूक हार्पर कर रहे हैं। केन ने ल्यूक को चोकस्लैम देने की कोशिश की, लेकिन हार्पर ने उन्हें किक मारी। अब टैग डीन एम्ब्रोज़ और ब्रे वायट को मिल गया है। ब्रे वायट ने अब टैग रैंडी ऑर्टन को दे  दिया है। रैंडी, डीन के हाथ पर पैर से हमला कर रहे हैं। अब डीन ने केन को टैग दिया है। ल्यूक हार्पर की दखल की वजह से रैंडी ने केन के खिलाफ वापसी कर ली है। ल्यूक हार्पर केन की पिटाई कर रहे हैं, टैग रैंडी ऑर्टन को मिल गया है। अभी ब्रेक आ गया है। फैंस लगातार एल्सवर्थ, एल्सवर्थ चैंट कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन ने केन को ड्रॉप किक मारी। अब टैग डीन औऱ ब्रे वायट को मिल गया है। डीन ने वायट फैमिली के तीनों सदस्यों को पीटना शुरु कर दिया है। ब्रे वायट ने डीन को सिस्टर एबीगेल देने की कोशिश की,लेकिन बच गए। केन रिंग के बाहर ल्यूक हार्पर को मार रहे हैं। जेम्स एल्सवर्थ ने टैग खुद ही ले लिया है। नो चिन म्यूजिक लगाने गए एल्सवर्थ को ब्रे वायट ने सिस्टर एबीगेल लगा दी। मैच को वायट फैमिली ने अपने नाम कर लिया है। डीन को ब्रे, रैंडी, एजे ने घेर लिया, तभी रिंग में शेन मैकमैहन आ गए हैं। डैनियल ब्रायन का म्यूजिक बजा और वो भी रिंग में आ गए हैं।

डैनियल ब्रायन कह रहे हैं कि बैरन कॉर्बिन के चोटिल होने की वजह से शेन मैकमैहन सर्वाइवर सीरीज़ के लिए स्मैकडाउन की टीम का हिस्सा होंगे।
Advertisement

बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान डॉल्फ जिगलर कह रहे हैं कि अगले हफ्ते द मिज़ के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने के फैसले से मैं खुश हूं।
# अपोलो क्रूज Vs कर्ट हॉकिंस मैच शुरु होते ही कर्ट हॉकिंस ने अपोलो क्रूज पर हमला कर दिया। लेकिन शुरुआती झटके बाद अपोलो क्रूज ने वापसी कर ली है। क्रूज ने हॉकिंस को किक मारी। कर्ट हॉकिंस ने अपोलो क्रूज को रोल कर मैच जीता।
बैकस्टेज: डैनियल ब्रायन ने एलान किया कि क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए कलिस्टो का सामना ब्रायन कैंड्रिक के साथ होगा, जिस भी ब्रैंड का रैसलर इस टाइटल को जीतेगा, क्रूजरवेट डिवीज़न उसके पास चला जाएगा।
# एलैक्सा ब्लिस Vs बैकी लिंच WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए हो रहे इस मैच में एलैक्सा ब्लिस की पहले एंट्री हुई और उसके बाद बैकी लिंच रिंग में आ रही हैं। मैच शुरु होने के बाद दोनों ही स्टार्स एक दूसरे पर वार कर रही हैं। ब्लिस ने बैकी लिचं को पकड़कर रिंग पोस्ट में दे मारा और उसके बाद उन्हें रिंग के बाहर स्टील स्टेयर पर मारा। ब्लिस अब बैकी को रिंग के अंदर लेकर आ गई हैं। बैकी लिंच ने वापसी करते हुए एलैक्सा ब्लिस पर पावरबॉम्ब लगाया। एलैक्सा ब्लिस वापसी कर बैकी की पिटाई कर रही हैं। ब्लिस ने बैकी को रोल कर पिन करने की कोशिश की, लेकिन बैकी ने किकआउट कर दिया। ब्लिस ने बैकी पर डीडीटी लगाया। बैकी ने एलैक्सा ब्लिस पर डिसआर्मर लगाया और मैच को बैकी लिंच ने ही अपने नाम किया।
बैकस्टेज: डैनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन को आकर बताया कि बैरन कॉर्बिन को चोट लग गई है और वो सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।
# बैरन कॉर्बिन Vs कलिस्टो मैच के लिए रिंग में सबसे पहले बैरन कॉर्बिन की एंट्री हुई और उसके बाद कलिस्टो की। मैच शुरु होने से पहले ही बैरन ने कलिस्टो पर अटैक कर दिया। बैरन, कलिस्टो को बुरी तरह मार रहे हैं। बैरन ने कलिस्टो को रिंग के बाहर फेंक दिया। बैरन रिंग से उतरते हुए गिर गए और कलिस्टो ने फायदा उठाकर उन्हें चोटिल कर दिया। कलिस्टो ने टॉप टर्नबकल पर चढकर बैरन कॉर्बिन के पैर पर छलांग लगाई।
बैकस्टेज: जेम्स एल्सवर्थ कह रहे हैं कि बैरन कॉर्बिन हमारी टीम में नहीं रहे थे, कोई नहीं हम दोनों ही इस मैच के लिए काफी हैं। डैनियल ब्रायन भी आ गए हैं। डैनियल ब्रायन कह रहे हैं कि मैंने तुम्हारे लिए नया साथी ढूंढ लिया है और वो केन हैं।
# नटाल्या Vs नेओमी मैच के लिए पहले नटाल्या और बाद में नेओमी की एंट्री हुई। मैच के लिए निकी बैला कमेंट्री कर ही हैं। दोनों स्टार्स एक दूसरे की पिटाई कर रहे थे कि कार्मैला भी रिंग साइड आ गई हैं। कार्मैला, निकी से भिड़ रही थी, तभी नटाल्या बीचबचाव करने आ गई। लेकिन नटाल्या के रिंग में जाते ही नेओमी ने उन्हें रोल कर जीत हासिल की।
# वॉ़डविलंस Vs ब्रीजांगो मैच शुरु होते ही साइमन गोच ने टायलर ब्रीज पर अटैक कर दिया। ब्रीजांगो की टीम ने वापसी करते हुए वॉडविलंस को पिन करके मैच जीता लिया है। ब्रीजांगो की टीम सर्वाइवर सीरीज़ के लिए स्मैकडाउन की टैग टीम का हिस्सा होंगे।
बैकस्टेज: नाराज बैरन की बात पर शेन मैकमैहन ने कहा कि बैरन का सामना आज कलिस्टो के साथ सिंगल्स मैच में होगा।
# एजे स्टाइल्स का प्रोमो एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन के 899वें एपिसोड की शुरुआत कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स कह रहे हैं, "डीन ने पिछले हफ्ते चीटिंग कर मैच जीता और TLC के मेन इवेंट में जगह बनाई। डीन स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए कलंक हैं"। एजे स्टाइल्स अपनी बात रख रहे थे, तभी बैरन कॉर्बिन का म्यूजिकक बजा और वो रिंग में आ गए हैं। ब्रे वायट, रैंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर भी रिंग में पहुंच चुके हैं। स्मैकडाउन की टीम के एक और साथी डीन एम्ब्रोज़, जेम्स एल्सवर्थ के साथ आ रहे हैं। एजे स्टाइल्स डीन को कह रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो सर्वाइवर सीरीज़ में एल्सवर्थ नहीं आने चाहिए। डीन ने कहा कि अगर तुम्हे एल्सवर्थ से दिक्कत है तो तुम्हें मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा। बैरन कॉर्बिन रिंग से उतरकर बैकस्टेज जा रहे हैं। शेन मैकमैहन का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ चुके हैं। शेन कह रहे हैं कि तुम सभी को अपनी विवाद भुलाकर सर्वाइवर सीरीज़ के मैच पर ध्यान देना होगा। जेम्स एल्सवर्थ सर्वाइवर सीरीज़ में टीम स्मैकडाउन के मैस्कट होंगे। आज वायट फैमिली का सामना डीन एम्ब्रोज़, बैरन कॉर्बिन, जेम्स एल्सवर्थ के साथ होगा।
नमस्कार, WWE की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। आज का स्मैकडाउन लाइव एपिसोड स्कॉटलैंड के ग्लासगो में हो रहा है। पिछले हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर बने हैं। ऐसे में आज होने वाले एपिसोड में उनका या एजे स्टाइल्स का संबोधन देखने को मिल सकता है। स्मैकडाउन में आज विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। जिसमें चैंपियन बैकी लिंच, एलैक्सा ब्लिस के खिलाफ अपना टाइटल डिफैंड करती हुई नजर आएंगी। सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या एलैक्सा टाइटल जीत पाएंगी ? कल रॉ की कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने अगले हफ्ते के रॉ में शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन को आने का न्यौता दिया है। आज देखना होगा कि क्या वो दोनों इस न्यौते को स्वीकार करते हैं या नहीं ? Published 09 Nov 2016, 05:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit