Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 8 नवंबर 2019

न्यूज़
09 Nov 2019, 06:13 IST

रोमन रेंस और शॉर्टी जी
रोमन रेंस और शॉर्टी जी

रोमन रेंस Vs किंग कॉर्बिन

रोमन रेंस मुकाबले के लिए आ चुके हैं और UK के क्राउड ने उन्हें अच्छा सपोर्ट दिया है। अब किंग कॉर्बिन की एंट्री हो रही है। मैच की बेज बजने से पहले रोमन रेंस ने जबरदस्त क्लोथलाइन मारी और कॉर्बिन को रिंग के बाहर गिर दिया। रिंग के बाहर रोमन रेंस, कॉर्बिन की धुनाई कर रहे हैं।

अब दोनों रिंग में आ गए हैं और ऑफिशियल मैच को शुरु किया गया है। रोमन रेंस का गुस्सा साफ दिख रहा है और कॉर्बिन को बिल्कुल भी मौका नहीं दे रहे हैं। सुपरमैन पंस के लिए तैयार हुए थे रोमन रेंस लेकिन रॉबर्ट रुड और डॉल्फ उन्हें मारने आए लेकिन रेंस ने काउंटर कर दिया।

बैरन कॉर्बिन ने मौका देख डीप सिक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। बैरन कॉर्बिन ने अब मैच में पकड़ बना ली है। रोमन रेंस कोशिश कर रहे हैं लेकिन कॉर्बिन ने क्लोथलाइन मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रोमन रेंस ने फिर से काउंटर किया लेकिन कॉर्बिन चोकस्लैम मार दिया। रोमन रेंस ने मुकाबले में वापसी करते हुए डॉल्फ और रुड को मारा लेकिन मौका देखकर कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज लगाकर रोमन रेंस को हरा दिया।

विजेता -किंग कॉर्बिन



मैंडी रोज-सोन्या डेविल Vs डैना ब्रूक- कार्मेला

मैंडी और सोन्या पहले से रिंग में थीं जबकि बाद में ब्रूक और कार्मेला आई। इस मैच में सोन्या और मैंडी ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ने पूरे मैच में कंट्रोल किया हुआ था। लेकिन मौका देखकर डैना ब्रूक ने बाजी अपने नाम की। इस जीत के साथ कार्मेला और ब्रूक ने सर्वाइवर सीरीज की टीम में जगह बनाई।

विजेता- डैना ब्रूक और कार्मेला



टायसन फ्यूरी का सैगमेंट

टायसन फ्यूरी की एंट्री हो गई है, ये उनका हॉमटाउन है। इस बार की स्मैकडाउन मैंचेस्टर में हो रही है। फ्यूरी ने क्राउन ज्वेल में स्ट्रोमैन को हराया था। फ्यूरी बोल रहे हैं कि जैसे की सभी जानते हैं कि वो दुनिया में धूम रहे हैं और लड़ रहे हैं। क्राउन ज्वेल में उन्होंने स्ट्रोमैन को हराया। बाकी अब वो अपनी बॉक्सिंग को पूरा करेंगे जो उन्होंने अधूरी छोड़ी है।

Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बज गया है। दोनों एक दूसरे को रिंग में देख रहे हैं। हालांकि फ्यूरी ने स्ट्रोमैन की तारीफ करते हुए कहा कि क्राउन ज्वेल में एक अच्छा मैच था। लेकिन वो फिर से लड़ना चाहते हैं लेकिन स्ट्रोमैन के साथ टैग टीम बनाकर। इसके बात क्राउड काफी जोश मे दिख रहा है।

बी टीम बाहर आ गई है और टायसन फ्यूरी और स्ट्रोमैन का मजाक बना रही है। लेकिन तभी स्ट्रोमैन ने बौ डैलास और कर्टिस एक्सेल को ढेर किया। जबकि टायसन ने रिंग के अंदर डैलास को KO पंच मारा जबकि कर्टिस को स्ट्रोमैन ने पावरस्लैम।



बैकस्टेज

सैमी जेन और डेनियल ब्रायन आपस में बात कर रहे हैं कि अचानक लाइट्स चली गई और पीछे फीन्ड आ गए। सैमी तो भाग गए लेकिन फीन्ड ने डेनियल ब्रायन को मैंडिबल क्लो में पकड़ लिया।



साशा बैंक्स Vs निकी क्रॉस

साशा बैंक्स आई गई हैं, बैंक्स की एंट्री थीम बदल गई है। जबकि चैंपियन बेली कमेंट्री टेबल पर है। निकी क्रॉस भी आ गई हैं। पिछले हफ्ते निकी और बेली का मैच हुआ था जिसनें बैंक्स ने दखल दिया था। मैच के शुरु होते ही बैंक्स ने कंट्रोल कर हासिल कर लिया है। बैंक्स ने सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुई।निकी क्राउस ने मुकाबले में वापसी करते हुए बैंक्स पर अटैक किया। ये क्या रिंग के बाहर निकी ने चैंपियन बेली पर अटैक कर दिया। निकी ने रिंग के अंदर बैंक्स को डीडीटी मार दिया है। साश ने बैंक्स स्टेटमेंट लगाकर जीत दर्ज की। ये बैंक्स का हैल इन ए सैल के बाद पहला मैच था जिसमें जीत दर्ज की। मैच के बाद बेली ने निकी पर अटैक किया लेकिन शायना बैजलर ने दस्तक देकर बेली को मारा।

विजेता- साशा बैंक्स



शिंस्के नाकामुरा-सिजेरो Vs अली-शॉर्टी जी

शिंस्के नाकामुरा ने सैमी जेन के साथ एंट्री की फिर सिजेरो आए। अब अली और शॉर्टी जी ने रिंग में दस्तक दी। बेज बजते ही सिजेरो ने खतरनाक अपरकट शॉर्टी को मार दिया। किसी तरह शॉर्टी ने अली को टैग किया जिसके बाद हाई फ्लाई मूव्स रिंग में दिख रहे हैं। कभी फेस बस्ट तो कभी डीडीटी अली ने सिजेरो की हालत बुरी कर दी है। अली क्रॉस बॉडी मारने जा रहे थे लेकिन सिजेरो ने उन्हें पकड़ लिया और कवर किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अली नाकामुरा को मारने जा रहे थे कि सिजेरो ने दखल दिया जिसको रेफरी ने नहीं देखा। उसके बाद नाकामुरा ने अली को किनशासा माकर हरा दिया।

विजेता- शिंसके नाकामुरा और सिजेरो


NXT ने किया अटैक

हैवी मशीनरी मैच के लिए आए लेकिन NXT रोस्टर ने अटैक कर दिया, जिसके बाद स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स भी बाहर आए।


बैकस्टेज

रोमन रेंस बैकस्टेज पहुंच गए है, वहां उन्हें शॉर्टी जी मिले। शॉर्टी ने रोमन रेंस को बताया कि किंग कॉर्बिन ने उनका कैसा मजाक बनाया और क्या बोला।


द रिवाइवल Vs न्यू डे (WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच)

इस मैच के लिए सबसे पहले न्यू डे के कोफी किंग्सटन और बिग ई आए। उसके बाद चैंपियन द रिवाइवल ने रिंग में एंट्री की। मैच की शुरुआत से कोफी ने रिवाइवल पर कंट्रोल बनाना शुरु कर दिया था। जिसके बाद बिग ई ने रिवाइवर पर अटैक किया। कोफी को टैग मिल गया है उन्होंने फिर से अपने मूव्स लगा दिए हैं उन्होंने रिंग के बाहर छलांग भी लगा दी है। कोफी को अब रिवाइवल ने सुपलेक्स और स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कोफी ने Sos मारकर कवर किया लेकिन डैश ने किक आउट किया। बिग ई को कवर किया लेकिन वो किक आउट हुए। द रिवाइवल अपने मूव लगा रहे थे लेकिन न्यू डे ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। ये सातवीं बार है जब न्यू डे ने टैग टीम टाइटल को अपने नाम किया है।

विजेता- न्यू डे



किंग कॉर्बिन का सैगमेंट

किंग कॉर्बिन रिंग में आ गए हैं। कॉर्बिन बोल रहे हैं कि सर्वाइवर सीरीज में पहली तीनों ब्रांड हिस्सा लेने वाले हैं। अब किंग , रोमन रेंस की तारीफ कर रहे है जबकि एक दम से उनके शब्द बदल गए। रोमन रेंस के बिग डॉग होने पर कॉर्बिन मजाक बना रहे हैं। किंग कॉर्बिन , बड़ी स्क्रिन पर रोमन रेंस का म्यूजिक का वीडियो चलाए जिसमें एक डॉग बना होता है, वो छोटे डॉग की तरह भौंक कर रहा है। क्राउड काफी बू कर रहे हैं।




नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते का एपिसोड क्राउन ज्वेल में हुई तकनीकी गलतियों की वजह से काफी अच्छा हो गया था। ऐसा इसलिए है क्योंकि NXT ने शो में एंट्री करके पहले से प्रस्तावित मैचों की जगह आकर काफी बेहतरीन एक्शन किया था। इसकी वजह से रॉ और फिर इस हफ्ते के NXT शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हो गए थे।

अब चूँकि सर्वाइवर सीरीज में सिर्फ दो ही हफ्तों का वक्त बचा है तो ये देखना होगा कि कौन सा ब्रांड इस हफ्ते स्मैकडाउन पर अटैक करेगा। क्या NXT अपने पिछले हफ्ते के अटैक को जारी रखेगा या फिर रॉ के रेसलर्स स्मैकडाउन में दस्तक देंगे।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...