COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 9 अप्रैल 2019

न्यूज़
10.72K   //    Timeless

Enter caption

द न्यू डे Vs द बार और ड्रू मैकइंटायर

दोनों टीम रिंग में पहुंच हई है लेकिन सैमी जेन का भी म्यूजिक बज गया है और वो बस आए हैं। न्यू डे ने मुकाबले में जबरदस्त पकड़ बनाई। ड्रू को टैग मिला और उन्होंने वुड्स को मारा और रिंग के बाहर कमेंट्री टेबल पर पटका। अब किसी तरह बिग ई को टैग मिल गया है जबकि सिजेरो रिंग में है और बिग ई से स्प्लैश मार दिया है। सिजेरो ने वापसी की और क्रॉस बॉडी मारी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

सिजेरो और शेमस ने डबल टीम करके मूव लगाया लेकिन वुड्स ने बचा लिया। बिग ई ने शेमस को जबरदस्त क्लोथलाइन मार दी है। कोफी को टैग मिला, पहले उन्होंने सिजेरो को मारा फिर शेमस को अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद कोफी अपने बच्चों को रिंग में लेकर आए हैं। क्या पता ये न्यू डे का आखिरी स्मैकडउन मैच हो और शेक अप में वो रॉ का हिस्सा बन जाए। जश्न के साथ स्मैकडाउन का ये शो खत्म हुआ।

विजेता- न्यू डे



बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी ने साफ कहा कि उन्होंने रैसलमेनिया में रोंडा राउजी और शार्लेट को हराकर दो खिताब पर कब्जा किया। रॉ में उनपर लेसी इवांस ने अटैक किया था। जिसका जवाब उन्हें मिल गया था। अगर कोई उनसे पंगा लेगा तो उसका बुरा हाल होगा क्योंकि उन्होंने जो किया है वो किसी से छिपा नहीं है। साफ शब्दों में कहे तो बैकी ने चेतावनी दे दी हैं। ये क्या स्टेज पर जाते ही लेसी इवांस ने बैकी पर अटैक कर दिया और वहां से चली गई।


Advertisement



हार्डी बॉयज Vs द उसोज (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

हार्डी बॉयज आ गए हैं जबकि उसोज ने कदम रखा है। WWE में पहली बार इन दोनों टीम का मैच हो रहा है, हार्डी बॉयज ने शुरुआत से पकड़ बनाने की कोशिश की है, लेकिन उसोज भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों टीम एक दूसरे को टैग करते हुए आगे बढ़ रही है। रिंग के बाहर मैट हार्डी को मारा गया। अब फिर से रिंग में लड़ाई शुरु हो गई है। मैट हार्डी की हालत बुरी है। जैफ को टैग मिला उन्होंने ट्विस्ट ऑफ फेट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ को उसोज ने सुपरकिक और क्राउस बॉडी मारी फिर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। ये क्या मैट मे पहले ट्विस्ट ऑफ फेट मारा फिर जैफ ने उसोज को स्वॉन टॉम बॉम्ब मारकर कवर किया और जीत दर्ज की। इसी के साथ हार्डी बॉयज स्मैकडाउन में टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। ये हार्डी बॉयज के लिए ऐतिहासिक पल है। ये क्या लार्स सुलिवन बाहर आए हैं। सुलिवन ने हार्डी बॉयज पर जबरदस्त प्रहार किया



शेन मैकमैहन का सैगमेंट

रैसलमेनिया में शेन ने मिज को हराया था, इस दौरान कई सारे खतरनाक स्टंट देखने को मिले थे। शेन ने कहा कि रैसलमेनिया में कई सारे चैंपियन बदलते हुए दिखे लेकिन साथ ही शेन मैकमैहन ने मिज को भी हराया, जो लोग शायद भूल गए लेकिन आप सभी ने देखा। मिज के पिता ने हिम्मत दिखाई थी और रिंग में लड़ने के लिए आए थे और उन्होंने मुझे आंख पर मारा जिसका जवाब मैंने दे दिया। ये क्या सीएम पंक का चैंट्स हो रहा है। शेन ने अनाउंसर को बुलाया और अपने बारे में बोलने के लिए बोला है लेकिन शेन को वो पसंद नहीं आ रहा है जिसके बाद शेन उन्हें पकड़ कर स्टेज तक लेकर जा रहे हैं। हालांकि आखिरी बार शेक उनकी तारीफ पसंद आई।



द आइकोनिक्स Vs करिसा और क्रिस्टन (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन)

रैसलमेनिया में इन्होंने फेटल 4 वे मैच में खिताब को जीता था। अपनी जीत के बारे में बिली के और पेटन रॉइस बता रही हैं। इन दोनों का मैच लोकल रैसलर्स के खिलाफ होना है। आपको बता दें कि आइकोनिक्स पहल बार टाइटल को डिफेंड करने वाली हैं। आइकोनिक्स ने लोकल रैसलर्स पर अटैक किया और आसानी से अपने खिताब को डिफेंड कर लिया लेकिन इस मैच को पूर्व जनरल मैनेजर पेज देख रही थीं। क्या पेज की वापसी रिंग में होने वाली हैं ?

"वहीं बैकस्टेज पेज ने कहा कि वो सुपरस्टार्स शेक अप के दौरान अपनी एक टैग टीन लेकर आने वाली है"

विजेता- द आइकोनिक्स





कार्मेला और आर ट्रुथ का सैगमेंट

कार्मेला ने इस साल की बैटल रॉयल को जीता, वहीं ट्रुथ और कार्मेला ने बैकी लिंच की तारीफ की जबकि खुद की जीत के बारे में भी बोला। ये क्या समोआ जो आ गए हैं। जो और ट्रु की लड़ाई शुरु हो गई है लेकिन ट्रुथ ने अटैक किया जबकि समोआ जो ने कोकिन क्लच में पकड़ा और फिर रिंग से बाहर का फेंक दिया। समोआ जो ने कहा कि उन्होंने रैसलमेनिया में 60 सेकेंड्स में मिस्टीरियो को हरा दिया और सभी सुपरस्टार्स को ये चेतावनी है। ये क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन आ गए हैं। दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। कोकिना क्लच में स्ट्रोमैन को पकड़ लिया है। समोआ जो किसी तरह खुद को बचा कर भाग गए।




एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे और अली Vs रुसेव, शिंस्के नाकामुरा और एंड्राडे

ब्लैक,रिकोशे और अली में रिंग में जबकि रुसेव नाकामुरा और एंड्राडे भी मैच के लिए पहुंच गए हैं। नाकामुका और रिकोशे ने मुकाबले का आगाज किया। रिकोशे ने जबरदस्त मूव्स नाकामुरा पर लगाए लेकिन नाकामुरा ने रुसेव को टैग दिया। रिकोशे पर अब वार करना शुरु कर दिया है। अली के पास टैग है लेकिन उन्होंने ब्लैक को चैग कर दिया अब तीनों एक दूसरे को टैग करके लड़ रहे हैं। तीनों ने ब्लैक का सिग्नेचर रिंग में बैठने वाला मूव किया। अली ने रुसेव को डीडीटी मारकर काउंटर किया। ब्लैक के पास टैग है जबकि एंड्राडे को भी टैग मिल गया है। रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिल रहा है। अली ने एंड्राडे पर अपना फिनिशिंग मूव लगाया और जीत दर्ज की। ये क्या मैच के बाद अली को रैंडी ऑर्टन ने RKO मार दिया। जबकि केविन ओवेंस ने रुसेव को स्टनर मार दिया।

विजेता-एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे और अली 


न्यू डे का सैगमेंट

न्यू WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन और न्यू डे के साथ स्मैकडाउन का आगाज हुआ। न्यू डे यहां कोफी की जीत का जश्न मनाने वाली है। यू डिजर्व इट के चैंट्स हो रहे हैं। बिग ई ने कोफी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने ब्रायन को हरा दिया और नए चैंपियन बने। जैसा की बिग ई से स्प्लीट रॉ में किया था वैसा ही स्मैकडाउन में किया। बिग ई ने बताया कि कोफी भी रॉ में बैकी लिंच की तरह डबल चैंपियन बन सकते थे। वुड्स ने कहा कि हम यहां कोफी का करियर सेलिब्रेट करने आए हैं। हम सभी और पूरे WWE की तरफ से तुम्हें बधाई। कोफी बोल रहे हैं कि ये उनके लिए खास पल है लेकिन उन्होंने खुद को साबित किया है, और अपनी फैमिली को धन्यवाद किया जो एरिना में बैठी हैं।

द बार की एंट्री हो रही है। द बार ने कहा कि कोफी को हमeरा धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि रॉ में सैथ रॉलिंस उन्हें हरा देते अगर वो नहीं आते। हम सही वक्त पर आए वरना तुम 24 घंटों के अंदर बेल्ट हार जाते । क्यों 6 मैन टैग टीम मैच हो जाए। ये क्या ड्रू मैकइंटायर बाहर आ रहे हैं। द बार के पार्टनर मैकइंटायर होंगे।



नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE स्मैकडाउन में काफी ज़बरदस्त एक्शन होगा, इसको लेकर शायद ही किसी के मन में सस्पेंस हो क्योंकि कोफ़ी किंग्सटन अब नए WWE चैंपियन हैं और 11 साल के लंबे सफर के बाद उन्हें वो मुकाम मिला जिसके वो हकदार हैं। इसके साथ साथ रैसलमेनिया में कई और मैच हुए जिसके दौरान प्रदर्शन काफी ज़बरदस्त था लेकिन शायद नतीजा उस तरीक़े का नहीं था जिसकी उम्मीद थी। मिज़ अपना मैच शेन मैकमैहन के हाथों हार बैठे थे तो वहीं कुछ ऐसे निर्णय हुए जिसने फैंस को काफी ख़ुशी दी, जिसमें बैकी लिंच ने दोनों शोज़ कि विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की। इसके साथ साथ आइकॉनिक के द्वारा टैग टीम टाइटल जीतना फैंस को हैरान कर गया था, लेकिन इसका फायदा आने वाले समय में ना सिर्फ विमेंस टैग टीम डिवीज़न को मिलेगा बल्कि उनके करियर्स को भी, और ये बात निश्चित है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...