Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 सितंबर 2021 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड अब खत्म हो गया और इस शो को लेकर बात करने लायक काफी चीजें हैं। शुरुआत से लेकर अंत तक ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। कुछ पुरानी स्टोरीलाइन जारी रही, तो साथ ही में नई दुश्मनी की शुरुआत भी SmackDown में होते हुए दिखाई दी।

रोमन रेंस, बिग ई, फिन बैलर, बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया। रोमन रेंस ने जहां SmackDown की शुरुआत की, तो बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के सैगमेंट के जरिए SmackDown का अंत हुआ और इसमें WWE दिग्गज केन भी नजर आए, जिसने सभी को प्रभावित किया।

ऐज और सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन अभी खत्म नहीं हुई है और साफ तौर पर अभी इस दुश्मनी में एक आखिरी मुकाबला देखने को मिल सकता है। साथ ही में Raw सुपरस्टार और WWE चैंपियन बिग ई ने भी SmackDown में शिरकत की और टैग टीम मैच का हिस्सा बनते हुए वो दिखाई दिए।

ब्रॉक लैसनर को लेकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच जो सैगमेंट देखने को मिला, वो भी काफी ज्यादा शानदार रहा। इसके अलावा WWE ने Extreme Rules और Raw के एपिसोड के लिए बड़े मैच का ऐलान किया गया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन ने SmackDown की शुरुआत की। इस बीच हेमन ने ऐलान किया कि रोमन रेंस किसी से भी नहीं डरते हैं, बल्कि बैलर और ब्रॉक लैसनर ही रोमन रेंस से डरते हैं। बिग ई ने भी रिंग में एंट्री की, जिसके बाद रोमन रेंस के साथ उनका स्टेयरडाउन देखने को मिला।

1 / 11 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now