Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 सितंबर 2021 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड अब खत्म हो गया और इस शो को लेकर बात करने लायक काफी चीजें हैं। शुरुआत से लेकर अंत तक ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। कुछ पुरानी स्टोरीलाइन जारी रही, तो साथ ही में नई दुश्मनी की शुरुआत भी SmackDown में होते हुए दिखाई दी।

रोमन रेंस, बिग ई, फिन बैलर, बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया। रोमन रेंस ने जहां SmackDown की शुरुआत की, तो बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के सैगमेंट के जरिए SmackDown का अंत हुआ और इसमें WWE दिग्गज केन भी नजर आए, जिसने सभी को प्रभावित किया।

ऐज और सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन अभी खत्म नहीं हुई है और साफ तौर पर अभी इस दुश्मनी में एक आखिरी मुकाबला देखने को मिल सकता है। साथ ही में Raw सुपरस्टार और WWE चैंपियन बिग ई ने भी SmackDown में शिरकत की और टैग टीम मैच का हिस्सा बनते हुए वो दिखाई दिए।

ब्रॉक लैसनर को लेकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच जो सैगमेंट देखने को मिला, वो भी काफी ज्यादा शानदार रहा। इसके अलावा WWE ने Extreme Rules और Raw के एपिसोड के लिए बड़े मैच का ऐलान किया गया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन ने SmackDown की शुरुआत की। इस बीच हेमन ने ऐलान किया कि रोमन रेंस किसी से भी नहीं डरते हैं, बल्कि बैलर और ब्रॉक लैसनर ही रोमन रेंस से डरते हैं। बिग ई ने भी रिंग में एंट्री की, जिसके बाद रोमन रेंस के साथ उनका स्टेयरडाउन देखने को मिला।

WWE चैंपियन बिग ई और फिन बैलर ने SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को टैग टीम मुकाबले में हराया।

SmackDown में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच ब्रॉक लैसनर को लेकर चर्चा देखने को मिली।

WWE SmackDown में रिक बूग्स ने रॉबर्ट रूड को हराया। मैच के बाद अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज ने नाकामुरा और बूग्स पर अटैक किया। क्रूज ने आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच की मांग की।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच SmackDown में मुकाबला शुरू नहीं हो पाया। कॉर्बिन ने मैच से पहले ही ओवेंस पर बुरी तरह अटैक कर दिया।

Happy Corbin isn't wasting ANY time taking it to @FightOwensFight!#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/0Ru45ZKeLR

WWE SmackDown में पॉल हेमन के इंटरव्यू के बीच में बिग ई नजर आए और इस बीच द उसोज ने बिग ई के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया। रोमन रेंस भी वहां पर मौजूद नजर आए।

The @WWEUsos just DROPPED the WWE Champion backstage!#SmackDown @WWEBigE @HeymanHustle https://t.co/pmq3V28U4V

SmackDown में सैथ रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने WWE दिग्गज ऐज के खिलाफ एक और मैच की मांग की।

WWE SmackDown में लिव मॉर्गन और टोनी स्टॉर्म ने टैग टीम मैच में कार्मेला और जेलिना वेगा को काउंट आउट के जरिए हराया। बाद में कार्मेला और मॉर्गन के मैच को Extreme Rules के लिए ऑफिशियल कर दिया गया।

#) फिन बैलर का SmackDown का प्रोमो देखने को मिला और उन्होंने डीमन कैरेक्टर के बारे में बात की। इस बीच उन्होंने रोमन रेंस को WWE Extreme Rules में होने वाले मैच से पहले धमकी भी दी।

SmackDown में सैमी जेन ने एक बार फिर WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी।

#) WWE दिग्गज केन ने SmackDown के मेन इवेंट के जरिए वापसी की और बियांका ब्लेयर का उनके होमटाउन में स्वागत किया। इस सैगमेंट में बैकी लिंच भी नजर आईं और अंत में लिंच ने ब्लेयर को स्लैम दे दिया।

.@KaneWWE presents @BiancaBelairWWE with the key to the county! 🔑#SmackDown https://t.co/RF38p2v2Hk
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...