Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 नवंबर 2021 

WWE SmackDown के एपिसोड में Survivor Series पीपीवी का जबरदस्त हाइप देखने को मिला
WWE SmackDown के एपिसोड में Survivor Series पीपीवी का जबरदस्त हाइप देखने को मिला
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले हुआ आखिरी एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस एपिसोड से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीद थी और शो काफी हद तक उम्मीदों पर खरा भी उतरा। SmackDown के लिए पहले ही बड़े ऐलान कर दिए गए थे।

रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और अंत में भी यूनिवर्सल चैंपियन ने शिरकत की। इसके अलावा Raw सुपरस्टार और WWE चैंपियन बिग ई ने भी एंट्री करते हुए बवाल मचाया। उन्होंने किंग वुड्स के साथ मिलकर रोमन रेंस और द उसोज़ (ब्लडलाइन) का बहुत ही बुरा हाल किया।

शेमस की SmackDown में वापसी हुई और वो फैटल 4वे मैच में लड़ते हुए नजर आए और उन्होंने अपने नए पार्टनर के साथ मिलकर जबरदस्त जीत भी दर्ज की। आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को भी Survivor Series से पहले अहम जीत मिली। शायना बैज़लर और नटालिया ने टैग टीम मुकाबले में नेओमी और आलिया की टीम को हराते हुए अहम मोमेंटम हासिल किया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज़ ने SmackDown की शुरुआत की। इस बीच रेंस ने खुद को किंग बताया। इस बीच किंग वु्ड्स ने दखल दिया, लेकिन रोमन रेंस ने वुड्स के सामने ही उनका पूरा सामान तोड़ दिया और यहां तक कि उनके ताज को भी तोड़ दिया।

1 / 7 NEXT
Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now