Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 दिसंबर 2021

WWE SmackDown का क्रिसमस स्पेशल एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
WWE SmackDown का क्रिसमस स्पेशल एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का क्रिसमस ईव स्पेशल एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस एपिसोड को पहले ही टेप किया जा चुका था और इसी वजह से ज्यादातर रिजल्ट्स के बारे में फैंस को पहले से ही पता था। हालांकि जो मैच SmackDown में हुए वो जरूर देखने लायक थे और मेन इवेंट में हुआ मैच काफी मजेदार था।

SmackDown के लिए ऐलान किया गया था शार्लेट फ्लेयर अपनी विमेंस चैंपियनशिप को टोनी स्टॉर्म के खिलाफ डिफेंड करेंगीं। इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा आईसी चैंपियनशिप के लिए 12 मैन गौंटलेट मैच देखने को मिला। इस मैच में एंजल, मंसूर, एरिक, शैंकी, आईवार, शेमस, ड्रू गुलक, सिजेरो, रिकोशे, हम्बर्टो, जिंदर महल और सैमी जेन ने हिस्सा लिया।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के पूर्व स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन का खास इंटरव्यू SmackDown में देखने को मिला। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने हेमन को फायर करते हुए उनके ऊपर अटैक किया था और आखिरकार इस अटैक के बाद हेमन की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आई।

साथ ही में मेन इवेंट में मैडकैप मॉस और द उसोज (जिमी और जे उसो) का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मैच में द न्यू डे (जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। यह मैच बहुत ही ज्यादा मजेदार था और फैंस को इन 6 सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा एंटरटेन भी किया। मैच के बाद फेस सुपरस्टार्स ने अपनी जीत को सेलिब्रेट करते हुए क्रिसमस के मौके पर फैंस को खुश होने का पूरा मौका भी दिया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत में पॉल हेमन का इंटरव्यू हुआ और हेमन ने बताया कि जो उनका काम था उन्होंने वो ही किया। इसके साथ ही हेमन ने फ्यूचर को लेकर बड़ा टीज किया और कहा कि रोमन रेंस के बिना उनका करियर लगभग खत्म ही है।

Without the Head of the Table, is @HeymanHustle's career over???#SmackDown @WWERomanReigns @BrockLesnar https://t.co/2KfFOl5TP7
"@WWERomanReigns is the greatest Universal Champion of all time, but he needs to be protected from @BrockLesnar." - @HeymanHustle #SmackDown https://t.co/sqPxzpzEkj

#) WWE SmackDown में हुए विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर ने टोनी स्टॉर्म को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

Keep fighting, Toni! 👏👏👏#SmackDown https://t.co/xQZHxHKKsy

#) WWE SmackDown में हुए गौंटलेट मैच में एंजल ने मंसूर और एरिक को एलिमिनेट किया।

#) WWE सुपरस्टार शैंकी ने SmackDown में हुए गौंटलेट मैच में एंजल को एलिमिनेट किया।

#) WWE की फेमस टैग टीम वाइकिंग रेडर्स के एक हाफ आईवार ने शैंकी को एलिमिनेट किया।

#) WWE दिग्गज शेमस ने गौंटलेट मैच में आईवार और सिजेरो को एलिमिनेट किया।

💥💥💥@Ivar_WWE gets taken out with a vicious BROGUE KICK!#SmackDown #GauntletMatch @WWESheamus https://t.co/2PSqMSINSI

#) WWE SmackDown में रिकोशे ने शेमस, हम्बर्टो और जिंदर महल को एलिमिनेट किया।

RECOIL!After escaping defeat from @WWESheamus, @KingRicochet takes out @humberto_wwe in the 12 Days of Christmas #GauntletMatch! #SmackDown https://t.co/f19FVtx7aM

#) WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने अंत में रिकोशे को एलिमिनेट करते हुए मैच जीता और वो आईसी चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन गए।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और न्यू डे ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में मैडकैप मॉस और द उसोज को शिकस्त दी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment