Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 सितंबर 2021 

WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला, रोमन रेंस का हुआ बड़ा मैच
WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला, रोमन रेंस का हुआ बड़ा मैच
मयंक मेहता
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ और यह एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले SmackDown का आखिरी शो था और यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने काफी हद तक पीपीवी के लिए जबरदस्त बिल्ड अप किया और फैंस को शो भी पसंद आया।

रोमन रेंस, 'डीमन' फिन बैलर, बियांका ब्लेयर, हैप्पी कॉर्बिन, सैथ रॉलिंस, शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स ने SmackDown के एपिसोड में प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा और उन्होंने काफी प्रभावित किया। इसके अलावा जेलिना वेगा के लिए यह एपिसोड काफी ज्यादा यादगार साबित हुआ और आखिरकार वापसी के बाद उन्हें अपनी पहली जीत मिली।

Extreme Rules के लिए कोई नया मैच नहीं जोड़ा गया और साथ ही में किसी भी मुकाबले में कोई खास परिवर्तन नहीं किया गया। यह थोड़ा निराश करने वाली बात रही कि लेकिन इसके बावजूद भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। रिडिक मॉस ने काफी समय बाद WWE में वापसी की और उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन का साथ देते हुए केविन ओवेंस पर अटैक किया।

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड का मुकाबला हुआ, तो मुकाबले के बाद ब्लडलाइन ने अपना दबदबा दिखाया। इसके अलावा डीमन बैलर ने भी वापसी करते हुए Extreme Rules से पहले अपने इरादे साफ कर दिए।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) बैकी लिंच ने SmackDown की शुरुआत की और उन्होंने बियांका ब्लेयर पर निशाना साधा। इस बीच बियांका ब्लेयर ने भी एंट्री की और बैकी लिंच की बुरी तरह बेइज्जती की। इस सैगमेंट के अंत में जहां बैकी लिंच ने ब्लेयर को थप्पड़ जड़ा, तो बियांका ने पलटवार करते हुए बैकी पर अपना फिनिशर लगाते हुए धराशाई कर दिया।

#) WWE SmackDown में अपोलो क्रूज को हराते हुए शिंस्के नाकामुरा ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के दौरान रिक बूग्स ने कमांडर अजीज पर अटैक करते हुए उन्हें सुपलेक्स दिया।

#) WWE SmackDown में मोंटेज फोर्ड का इंटरव्यू हुआ और उन्होंने उसोज के साथ रोमन रेंस के ऊपर भी निशाना साधा। बाद में रोमन रेंस ने फोर्ड के खिलाफ मैच की मांग की, जिसे ऑफिशियल किया गया।

#) WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस ने अपने प्रोमो में ऐज के ऊपर निशाना साधा और कहा कि उन्हें अभी भी अपने चैलेंज के जवाब का इंतजार है। बाद में ऐज ने ट्वीट करते हुए अपनी वापसी का ऐलान किया।

"I will find you where you sleep..." 😶@WWERollins NEEDS an answer from @EdgeRatedR, and he will go to any lengths to get it. #SmackDown https://t.co/8Ux0qmj7gr

#) WWE SmackDown में जेलिना वेगा ने लिव मॉर्गन को सिंगल्स मुकाबले में हराया। WWE में वापसी के बाद वेगा की यह पहली जीत है।

#) WWE SmackDown में बैरन कॉर्बिन अपना टॉक शो (हैप्पी टॉक) लेकर आए। इस बीच केविन ओवेंस ने एंट्री की, लेकिन रिडिक मॉस ने वापसी करते हुए ओवेंस के ऊपर अटैक कर दिया। कॉर्बिन और मॉस ने मिलकर ओवेंस को चोकस्लैम लगा दिया।

#) WWE SmackDown में निकी A.S.H ने सिंगल्स मुकाबले में नटालिया को हराया। मुकाबले के बाद शॉट्जी और नॉक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

#) WWE SmackDown में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच अनबन देखने को मिली। डॉमिनिक अपने पिता से नाराज नजर आए और बाद में सैमी जेन ने भी डॉमिनिक को सलाह दी।

"If you weren't ringside the last two weeks, I would have BEATEN @SamiZayn." #SmackDown @DomMysterio35 @reymysterio https://t.co/8KEeWdoIb3

#) WWE SmackDown में नेओमी ने आकर एक बार फिर अपने लिए मैच की मांग की। हालांकि सोन्या डेविल ने उनकी बात नहीं मानी और बाद में उन्हें एरीना से बाहर कर दिया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने मोंटेज फोर्ड को हराया। मैच के बाद रोमन रेंस ने फोर्ड पर अटैक जारी रखा, तो डीमन ने एंट्री करते हुए रेंस और द उसोज पर बुरी तरह अटैक किया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now