Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 नवंबर 2021

WWE SmackDown में रोमन रेंस को आखिरकार मिला उनका नया प्रतिद्वंदी
WWE SmackDown में रोमन रेंस को आखिरकार मिला उनका नया प्रतिद्वंदी
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ और इसमें बात करने लायक काफी कुछ था। शुरुआत से लेकर अंत तक SmackDown बहुत ही ज्यादा जबरदस्त था और कंपनी ने अगले हफ्ते के एपिसोड को भी बहुत ही शानदार तरीके से हाइप किया।

काफी समय से ब्रॉक लैसनर को लेकर हर कोई अपडेट जानना चाहता था और फैंस को इस हफ्ते SmackDown में बहुत बड़ी खबर मिल ही गई। दरअसल कायला ब्रैक्सटन ने ऐलान किया कि ब्रॉक लैसनर का सस्पेंशन खत्म हो गया है और अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लैसनर की वापसी होगी। इसके बाद से हर कोई कयास लगा रहा है कि लैसनर वापसी के बाद क्या करेंगे।

इसके अलावा रोमन रेंस ने भी पूरे रोस्टर पर निशाना साधते हुए खुद को सर्वश्रेष्ठ बताया। WWE ने पहले ही SmackDown के एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया था और इसी वजह से फैंस पूरी तरह शो से जुड़े रहे। यह कहना गलत नहीं होगा कि SmackDown के एपिसोड ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

हालांकि आईसी चैंपियनशिप और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को बिल्कुल इग्नोर किया गया। अभी नहीं पता कि इन दोनों चैंपियनशिप के अगले दावेदार कौन होंगे। साथ ही में लगभग साफ हो गया है कि SmackDown विमेंस चैंपियनशिप की अगली दावेदार टोनी स्टॉर्म होने वाली हैं, तो रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अगले दावेदार सैमी जेन होने वाले हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और ब्रॉक लैसनर समेत सभी सुपरस्टार्स पर निशाना साधते हुए उन्हें लूजर बताया। रेंस ने खुद को सर्वश्रेष्ठ बताया और साथ ही में अपने अगले प्रतिद्वंदी ढूंढने के लिए होने वाले बैटल रॉयल को भी हाइप किया।

"@BrockLesnar is a loser. I don't care about the rumors. That's the facts."#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/VdADuZyRBt
1 / 7 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now