Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 अप्रैल 2022 

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की हुई झड़प
WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की हुई झड़प
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। शो की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक स्मैकडाउन (SmackDown) में काफी कुछ देखने को मिला। WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) को काफी अच्छे से हाइप किया।

इस हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर, आईसी चैंपियन रिकोशे, शेमस, जेवियर वुड्स, नेओमी और रोंडा राउजी ने महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। साथ ही दो भारतीय सुपरस्टार्स जिंदर महल और शैंकी के बीच तकरार देखने को मिली। यह टीम अगर जल्द अलग हो जाती है तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

टैग टीम यूनिफिकेशन के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, जिसमें जबरदस्त बवाल मचा। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर भी इसमें शामिल हो गए। अब WrestleMania Backlash में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को नहीं मिलेगा, बल्कि अब इस प्रीमियम लाइव इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच होगा।

शो के मेन इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच बीट द क्लॉक चैलेंज देखने को मिला। इस चैलेंज में रोंडा राउजी का दबदबा देखने को मिला और शार्लेट फ्लेयर के हाथ निराशा लगी। उन्होंने अपना गुस्सा एक बार फिर ड्रू गुलक के ऊपर निकाला। शॉट्जी और आलिया भी इस चैलेंज का हिस्सा बनी थीं।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) ड्रू मैकइंटायर ने सैमी जेन का स्टील केज के अंदर मुकाबला किया। इस मैच को जीतते हुए ड्रू मैकइंटायर ने अपना बदला पूरा किया।

#) हैप्पी कॉर्बिन SmackDown में हैप्पी टॉक सैगमेंट लेकर आए और इसमें उन्होंने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर मैडकैप मॉस की बेइज्जती की। कॉर्बिन ने मॉस की ट्रॉफी को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन मॉस ने आकर पलटवार किया।

"Everything I touch... it turns to gold."#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/oMZTGN3KeJ

#) रिकोशे और शैंकी के बीच आईसी चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। रिकोशे ने पिनफॉल के जरिए इस मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद जिंदर महल और शैंकी के बीच अनबन देखने को मिली।

#) SmackDown में रेचल रोड्रिगज ने सिंगल्स मैच में कैट कार्डोना को हराया। यह रेचल का पहला मैच था।

#) RK-Bro और द उसोज के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में जबरदस्त ब्रॉल हुआ। इस बीच रोमन रेंस और द उसोज ने मिलकर RK-Bro पर अटैक किया और फिर ड्रू मैकइंटायर ने आकर RK-Bro को बचाया। मैकइंटायर ने रोमन रेंस को भागने पर मजबूर किया।

#) पॉल हेमन ने एडम पीयर्स को WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज vs RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर मैच बुक करने के लिए कहा। बाद में इस मैच को ऑफिशियल किया गया।

#) WWE SmackDown में नेओमी ने सिंगल्स मैच में शायना बैजलर को हराया। मैच के बाद नटालिया और शायना बैजलर ने नेओमी और साशा बैंक्स पर अटैक किया।

#) जेवियर वुड्स ने SmackDown में हुए सिंगल्स मैच में रिज हॉलैंड को हराया।

#) SmackDown में शेमस ने कोफी किंग्सटन को हराया। मैच के बाद शेमस और रिज हॉलैंड ने जेवियर वुड्स पर अटैक किया और उन्हें टेबल पर पटक दिया।

#) रोंडा राउजी ने SmackDown के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर को बीट द क्लॉक चैलेंज में हराया।

.@WWE_Aliyah outlasts the clock! @RondaRousey sends a clear message to @MsCharlotteWWE on #SmackDown! https://t.co/myWvKj2UCS

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...