Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 सितंबर 2021 

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड वैसे तो कुछ ज्यादा खास नहीं रहा, लेकिन मेन इवेंट मैच में जरूर एपिसोड को यादगार बना दिया। SmackDown के एपिसोड के लिए पहले से ही ज्यादा ऐलान नहीं किए गए थे। रोमन रेंस (Roman Reigns) vs फिन बैलर (Finn Balor) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान ही पहले किया गया था बस।

रोमन रेंस, हैपी कॉर्बिन, सैथ रॉलिंस, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच ने SmackDown में काफी ज्यादा प्रभावित किया। SmackDown की शुरुआत टैग टीम चैंपियनशिप कंटेंडर मैच से हुई, तो इसके बाद SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का प्रोमो भी देखने को मिला, जिसमें बियांका ब्लेयर भी नजर आईं।

इसके अलावा Extreme Rules के लिए पहले मैच का ऐलान हो गया है। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग अगले हफ्ते होगी। साथ ही MSG में होने वाले SmacKDown के शो में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला होगा, तो साथ ही में ब्रॉक लैसनर की वापसी भी देखने को मिलेगी।

निश्चित ही WWE ने SmackDown के इस एपिसोड को शानदार बनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अगले हफ्ते होने वाले SuperShow को शानदार तरीके से हाइप किया है और अब हर किसी को अगले हफ्ते होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड का इंतजार है।

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच का अंत बिल्कुल भी चौंकाने वाला नहीं रहा और उम्मीद के मुताबिक ही परिणाम देखने को मिला।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर

#) द उसोज ने SmackDown की शुरुआत की और स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर निशाना साधा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने भी चैंपियंस का मजाक बनाया। इसके बाद दोनों टीमों के बीच मैच हुआ और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने DQ के जरिए द उसोज को हराया।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस ने द उसोज को बुलाने के लिए पॉल हेमन को भेजा। हालांकि पॉल हेमन का इंटरव्यू हुआ, जिस दौरान पता चला कि उनकी फोन की रिंगटोन ब्रॉक लैसनर का थीम म्यूजिक है। इस बीच बिग ई भी वहां पर नजर आए।

#) WWE SmackDown में बैकी लिंच का प्रोमो हुआ और उन्होंने बियांका ब्लेयर को लेकर बात की। बियांका ब्लेयर भी नजर आईं और उन्होंने मैच की मांग की। हालांकि बैकी लिंच ने साफ तौर पर इसके लिए मना कर दिया।

#) WWE SmackDown में सिंगल्स मुकाबले में रिक बूग्स ने डॉल्फ जिगलर को शिकस्त दी।

#) WWE ऑफिशियल्स ने ऐलान किया कि बैकी लिंच Extreme Rules में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगीं।

#) WWE SmackDown में सिजेरो ने सैथ रॉलिंस को DQ के जरिए हराया। रॉलिंस ने मैच के बाद भी सिजेरो पर अटैक जारी रखा और अंत में ऐज ने एंट्री करते हुए सिजेरो को बचाया।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस को पॉल हेमन ने बताया कि अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर वापसी करने वाले हैं।

#) WWE SmackDown के अगले हफ्ते होने वाले एपिसोड के लिए सैथ रॉलिंस को ऐज ने मैच के लिए चैलेंज किया। बाद में इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया।

#) WWE SmackDown में केविन ओवेंस अपना शो लेकर आए, जिसमें हैप्पी कॉर्बिन और लोगन पॉल नजर आए। इस सैगमेंट के अंत में कॉर्बिन ने ओवेंस को चोकस्लैम दिया।

#) WWE SmackDown में सैमी जेन ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में फिन बैलर को हराकर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...