Create

WWE SmackDown Results और वीडियो हाइलाइट्स: 21 जनवरी 2022 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त था
WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त था

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत द ब्लडलाइन के सैगमेंट के साथ हुई, लेकिन इसके अलावा पूरे शो के दौरान कई मुकाबले देखने को मिले। हालांकि ज्यादातर मुकाबले रीमैच ही थे, जिसने जरूर थोड़ा निराश किया। इसके बावजूद SmackDown का एपिसोड देखने लायक था।

रिज हॉलैंड की भी Day 1 में लगी चोट के बाद आखिरकार SmackDown में वापसी हुई। शेमस और रिकोशे के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिला। इस मैच का नतीजा बिल्कुल पिछले हफ्ते जैसा ही था। आलिया और नटालिया के बीच एक बार फिर मैच हुआ, लेकिन इस बार इतनी जल्दी मैच का अंत नहीं हुआ। ज़ाया ली की भी वापसी हुई और साथ ही में समर रे को भी अटेंडेंस में देखा गया।

वाइकिंग रेडर्स और लोस लोथारियस के बीच भी मुकाबला हुआ। साथ ही में Raw के तीन मुख्य सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बिग ई इस हफ्ते SmackDown में दिखाई दिए। ओवेंस और रॉलिंस ने रोमन रेंस को बहुत बड़ा झटका दिया, तो बिग ई ने किंग वुड्स की गैरमौजूदगी में कोफी किंग्सटन का साथ दिया।

अगले हफ्ते भी बिग ई बहुत बड़े टैग टीम मैच का हिस्सा होने वाले हैं। मेन इवेंट में द उसोज vs सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ। इस मैच के अंत के कारण Royal Rumble 2022 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में भी बड़ा बदलाव हो गया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) द उसोज ने SmackDown की शुरुआत की, जिसके बाद रोमन रेंस की भी एंट्री हुई। सैथ रॉलिंस ने द उसोज को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया। इस मैच में शर्त जोड़ी गई कि अगर उसोज की हार होती है तो वो Royal Rumble में रिंगसाइड से बैन रहेंगे और अगर रॉलिंस हारते हैं तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच कैंसिल हो जाएगा।

Seth "FREAKIN'" Rollins has had enough of all this acknowledging...#SmackDown @WWERollins https://t.co/USK6LWliUV

#) WWE SmackDown में कोफी किंग्सटन ने सिंगल्स मुकाबले में मैडकैप मॉस को हराया। मैच के बाद बिग ई ने मैडकैप मॉस को बिग एंडिंग भी दिया।

#) WWE SmackDown में आलिया ने DQ से नटालिया को हराया। मैच के बाद ज़ाया ली ने वापसी करते हुए नटालिया को रिंग के बाहर भेजा।

#) WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने नेओमी को हराया। सोन्या डेविल मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी थी और उन्होंने भरपूर चीटिंग भी की।

#) WWE SmackDown में द वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम मुकाबले में लोस लोथारियस को हराया।

#) WWE SmackDown में सैमी जेन का सैगमेंट हुआ, जिसमें जॉनी नॉक्सविले ने उन्हें शॉक देकर रिंग के बाहर भी फेंका।

#) WWE SmackDown में शेमस ने रिकोशो को एक बार फिर शिकस्त दी।

.@WWESheamus looks to overpower @KingRicochet on @SmackDown! https://t.co/oZBT4cqtoC

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने रोमन रेंस द्वारा किए अटैक के कारण DQ से द उसोज को हराया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment