Create
Notifications

WWE SmackDown Results और वीडियो हाइलाइट्स: 28 जनवरी 2022

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
मयंक मेहता
visit

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त और देखने लायक था। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) से पहले हुआ यह आखिरी एपिसोड था और कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी के साल के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला।

SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने शो की शुरुआत की और इस सैगमेंट में कई सुपरस्टार्स का दखल देखने को मिला। साथ ही में साशा बैंक्स की भी वापसी हुई। इसके अलावा शेमस और रिज हॉलैंड vs सिजेरो और रिकोशे, शैंकी और जिंदर महल vs रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा, द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) vs हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस, नेओमी vs सोन्या डेविल मैच SmackDown में देखने को मिला।

SmackDown में बहुत ब़ड़ा ऐलान किया गया कि अब बिग ई पूरी तरह से SmackDown का हिस्सा बन गए हैं। साथ ही में साशा बैंक्स, रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान भी किया।

सैमी जेन भी अपना InZayn सैगमेंट लेकर आए, जिसमें भारतीय सुपरस्टार्स जिंदर महल और शैंकी गेस्ट थे। मेन इवेंट सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस का फेस-ऑफ देखने को मिला। इस सैगमेंट में पूरी तरह से सैथ रॉलिंस का पलड़ा भारी रहा और रोमन रेंस अपनी हर कोशिश में पूरी तरह से नाकाम हुए।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत शार्लेट फ्लेयर ने की और उन्होंने दावा किया कि वो विमेंस Royal Rumble मैच जीतते हुए WrestleMania के लिए अपना चैलेंजर चुनने वाली पहली सुपरस्टार बनने वाली हैं। शायना बैजलर, आलिया, नटालिया और शॉट्जी भी इस सैगमेंट में दिखाई दिए। साशा बैंक्स की भी वापसी इस सैगमेंट के जरिए हुई और उन्होंने शार्लेट फ्लेयर को थप्पड़ भी मारा। रिंग में सभी सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिला।

Can @ShotziWWE seize the spotlight tomorrow night at #RoyalRumble???#SmackDown https://t.co/fQmhXdXqJa

#) WWE SmackDown में शेमस और रिज हॉलैंड ने टैग टीम मैच में सिजेरो और रिकोशे को हराया। रिज हॉलैंड ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

#) WWE SmackDown में नेओमी ने सोन्या डेविल को हराते हुए अपना बदला लिया। मैच के बाद सोन्या डेविल ने अपनी एंट्री का ऐलान विमेंस Royal Rumble मैच के लिए किया।

.@SonyaDevilleWWE has put herself in tomorrow night's 30-Woman #RoyalRumble Match! #SmackDown https://t.co/p4qwlC47Xa

#) WWE SmackDown में सैमी जेन का InZayn सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें जिंदर महल और शैंकी गेस्ट थे।

#) WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने शैंकी और जिंदर महल को हराया। बूग्स ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

#) WWE SmackDown में कोफी किंग्सटन और बिग ई ने टैग टीम मैच में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन को शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस - सैथ रॉलिंस का फेस-ऑफ हुआ। सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए उन्हें काफी ज्यादा गुस्सा दिलाया। अंत में रेंस ने सुपरमैन पंच देने की कोशिश की, लेकिन रॉलिंस ने खुद को बचाया।

"What about the time I took a steel chair to your back and changed the game forever?"#SmackDown @WWERollins @WWERomanReigns https://t.co/mfzPNHL58Y
"I'll never forgive you for what you did to us."#SmackDown @WWERomanReigns @WWERollins https://t.co/9jgA6AbYjC
Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now