Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 फरवरी 2022 

WWE SmackDown में गोल्डबर्ग ने किया रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज
WWE SmackDown में गोल्डबर्ग ने किया रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown का रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) के बाद हुआ पहला एपिसोड समाप्त हो चुका है। यह एपिसोड बहुत ही ज्यादा शानदार था और इसमें एक्शन की कोई कमी नहीं थी। पहले ही स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए बड़े ऐलान कर दिए गए थे और इसी वजह से शो ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

Elimination Chamber 2022, WrestleMania 38, अगले हफ्ते और 18 फरवरी को होने वाले SmackDown के लिए मैच का ऐलान भी किया गया। गोल्डबर्ग और रोंडा राउजी के रूप में दो दिग्गजों की वापसी इस हफ्ते SmackDown में हुई। दोनों दिग्गजों ने इस शो को खास बनाया और साथ ही अपने प्रतिद्वंदी को भी चुना।

गोल्डबर्ग ने जहां रोमन रेंस को चैलेंज किया और अब वो Elimination Chamber 2022 में ड्रीम मैच लड़ने वाले हैं। इसके अलावा WrestleMania 38 के लिए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है। अगले हफ्ते SmackDown में शार्लेट फ्लेयर अपनी विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं और शिंस्के नाकामुरा भी 18 फरवरी को होने वाले SmackDown के एपिसोड में चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

इस हफ्ते SmackDown में रिकोशे vs रिज हॉलैंड, शेमस - रिज हॉलैंड vs सिजेरो-रिकोशे, जिंदर महल vs शिंस्के नाकामुरा, न्यू डे vs लोस लोथारियस, आलिया vs नटालिया और जिमी उसो vs एरिक का मुकाबला भी देखने को मिला। पॉल हेमन ने Royal Rumble 2022 में एक बार फिर रोमन रेंस के साथ आने का कारण बताया। साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने अपनी पुरानी दुश्मनी को जारी रखते हुए मैडकैप मॉस को अपना निशाना बनाया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर :

#) रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज ने SmackDown की शुरुआत की। पॉल हेमन ने Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर को छोड़ते हुए रोमन रेंस के साथ आने का कारण बताया। इस बीच गोल्डबर्ग ने वापसी की। उन्होंने बिना समय गंवाए Elimination Chamber 2022 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया।

"@BrockLesnar looks like a SCHMUCK, and now he acts like a SCHMUCK!"#SmackDown @HeymanHustle @WWERomanReigns https://t.co/mOLNf3r01A

#) WWE SmackDown में रिकोशे ने सिंगल्स मुकाबले में रिज हॉलैंड को हराया।

#) WWE SmackDown में रिज हॉलैंड और शेमस ने रिकोशे और सिजेरो को हराया। हॉलैंड ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

.@KingRicochet & @WWECesaro working together to take down @WWESheamus & @RidgeWWE. Who will leave with the W? #SmackDown https://t.co/8YmRHDnMJC

#) WWE SmackDown में जिमी उसो ने सिंगल्स मैच में एरिक को शिकस्त दी। जिमी ने स्पलैश लगाते हुए इस मैच को जीता।

#) WWE SmackDown में आलिया ने काउंटआउट से नटालिया को हराया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते भी मैच होने वाला है।

#) WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट में हैप्पी कॉर्बिन ने दखल दिया। इस बीच मैडकैप मॉस ने मैकइंटायर पर अटैक करना चाहा, लेकिन पूर्व चैंपियन ने उनके ऊपर क्लेमोर किक हिट किया।

#) WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा ने जिंदर महल को शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown में हुए टैग टीम मैच में न्यू डे ने लोस लोथारियस को हराया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोंडा राउजी ने WrestleMania में अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर शार्लेट फ्लेयर को चुना। बाद में उन्होंने सोन्या डेविल पर अटैक भी किया।

"You are just one of many I owe an 😮😮😮 beating to."#SmackDown @RondaRousey @MsCharlotteWWE https://t.co/wCb05I1aZP
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...