Create
Notifications

WWE दिग्गज के साथ चैंपियनशिप मैच में हुआ बहुत बड़ा धोखा, 31 महीने बाद आखिरकर फेमस Superstar बना चैंपियन 

WWE SmackDown में रिकोशे ने रचा इतिहास
WWE SmackDown में रिकोशे ने रचा इतिहास
मयंक मेहता

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन (Sami Zayn) और रिकोशे (Ricochet) के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) में हुआ यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ, लेकिन इसका अंत काफी चौंकाने वाला रहा और इस दौरान दिग्गज के साथ बड़ा धोखा हुआ। इसी वजह से फैंस को रिकोशे के रूप में नया चैंपियन मिला।

We've got a new Intercontinental Champion!!!!#SmackDown #ICTitle @KingRicochet https://t.co/mcUUqfhsoE

आईसी चैंपियनशिप के साथ ही SmackDown के एपिसोड की शुरुआत हुई। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी और मैच को जीतने का भरपूर प्रयास किया। रिकोशे ने मैच को जीतने के लिए काफी कुछ ट्राई किया, लेकिन जल्द ही सैमी जेन ने मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया। हालांकि इसी वक्त जॉनी नॉक्सविल ने एंट्री की और सैमी जेन का ध्यान पूरी तरह से भटक गया।

इसका फायदा पूरी तरह से रिकोशे ने उठाया और सैमी जेन को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को जीत लिया। सैमी जेन के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ और अगर नॉक्सविल इस मैच में दखल नहीं देते तो जेन के लिए अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना इतना मुश्किल नहीं होता।

आपको बता दें कि सैमी जेन ने 18 फरवरी को हुए SmackDown के एपिसोड में आईसी चैंपियनशिप को जीता था और दो हफ्तों के अंदर ही वो इस चैंपियनशिप को हार गए। यह जेन का इस साल आईसी चैंपियन बनने के बाद पहला टाइटल डिफेंस भी था, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

WWE में 31 महीने बाद रिकोशे ने पहली बार जीती कोई चैंपियनशिप

रिकोशे को काफी समय से WWE में पुश नहीं मिला था और फैंस इसी वजह से नाराज भी थे। हालांकि इस हफ्ते रिकोशे ने अपने टाइटल के सूखे को खत्म किया और आईसी चैंपियनशिप जीतते हुए इतिहास रचा। रिकोशे अपने करियर में पहली बार आईसी चैंपियन बने हैं।

इसके अलावा जुलाई 2019 में वो अपनी यूएस चैंपियनशिप को हारे थे और इसके बाद वो पहली बार चैंपियन बनने में कामयाब हुए हैं। अब देखना होगा कि रिकोशे का टाइटल रन कैसा चलता है और इस साल WrestleMania में वो किस सुपरस्टार के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करते हैं।

"I will see you at #WrestleMania!!!" Will @realjknoxville accept @SamiZayn's challenge?!#SmackDown https://t.co/YiACfmHzl0

दूसरी तरफ सैमी जेन की नजर आईसी चैंपियनशिप के लिए रीमैच हासिल करने से पहले जॉनी नॉक्सविल से बदला लेने पर होने वाली है। दोनों दिग्गजों का मुकाबला WrestleMania 38 में होने वाला है और देखना होगा कि सैमी जेन आईसी चैंपियनशिप मैच में मिले धोखे का बदला नॉक्सविल से लेने में कामयाब होते हैं या नहीं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...