WWE के मौजूदा चैंपियन ने Roman Reigns से लिया अपनी बेइज्जती का बदला, जबरदस्त अटैक से की हालत खराब 

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने इस अटैक की उम्मीद नहीं की होगी
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने इस अटैक की उम्मीद नहीं की होगी

WWE SmackDown में रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर जबरदस्त अटैक करते हुए उनसे अपनी बेइज्जी का बदला लिया। स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में RK-Bro और द ब्लडलाइन एक सैगमेंट में दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने अपने आधिकारक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसमें उन्होंने रिडल की बेइज्जती की थी। उन्होंने कहा,

"WrestleMania Backlash में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच में फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर्स थे। हालांकि इसमें रिडल भी थे।"

रोमन रेंस ने द उसोज, रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर और खुद को जरूर फ्यूचर Hall of Famer बताया, लेकिन रिडल का नाम उन्होंने मजाकिया अंदाज में लेते हुए उनके ऊपर निशाना साधा। रेंस यहां पर हंस भी रहे थे। इसके अलावा WrestleMania Backlash में हुए मैच में भी रेंस ने रिडल पर निशाना साधा था।

रिडल को SmackDown में मौका मिला और उन्होंने ट्राइबल चीफ से बदला लिया उनके ऊपर अटैक कर दिया। दरअसल SmackDown के मेन इवेंट में RK-Bro ने एक बार फिर द उसोज को टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच के लिए चैलेंज किया था। द उसोज ने इस चैलेंज को स्वीकार किया था और अगले हफ्ते के लिए यह मैच ऑफिशियल भी हो गया था।

हालांकि इसके बाद द उसोज और रोमन रेंस अपने टाइटल के साथ पोज कर रहे थे। इसी बीच रिडल ने रेंस के फेस पर अपनी नी से अटैक करते हुए सभी को चौंका दिया। रिडल ने इस अटैक के बाद कहा,

"तुम्हें क्या लगता है मैं Hall of Fame में शामिल होने लायक नहीं हूं?"

Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने साफ कर दिया कि उन्हें अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस द्वारा की गई बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने अपने ही अंदाज में रेंस को सबक सिखाया।

WWE में RK-Bro और द ब्लडलाइन के बीच आगे क्या?

RK-Bro और द उसोज के बीच अगले हफ्ते SmackDown में टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन के लिए मैच होगा। दोनों टीमों की नजर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनने पर होगी। इसके अलावा इस हफ्ते जो कुछ भी हुआ उसके बाद रोमन रेंस भी रिडल से बदला लेना चाहेंगे और साथ ही अपने भाइयों को चैंपियन बनाने की भी उनकी कोशिश रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now