Create
Notifications

Roman Reigns का दिखा बहुत ही खतरनाक रूप, 36 साल के WWE Superstar को बुरी तरह पीटकर किया 'अधमरा' 

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने फिर मचा्या बवाल
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने फिर मचा्या बवाल
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच देखने को मिला। इस मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने चीटिंग करते हुए अपने भाइयों द उसोज (The Usos) को यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन बनने में मदद की और इसके बाद उन्होंने खतरनाक रूप दिखाते हुए रिडल (Riddle) की हालत काफी ज्यादा खराब कर दी।

THEY DID IT! THEY DID IT! THEY DID IT!With @WWERomanReigns & @HeymanHustle on the scene, @WWEUsos have won!#SmackDown https://t.co/5aAAPQS7qg

द उसोज और RK-Bro के बीच जबरदस्त चैंपियनशिप मैच देखने को मिल रहा था। हालांकि मैच के अंतिम पलों में रोमन रेंस ने एंट्री करते हुए अपने भाइयों की मदद की। दरअसल रिडल टॉप रोप से जे उसो को सुपर RKO देने गए, लेकिन रोमन रेंस ने आकर अपने भाई का पैर पकड़ लिया और रिडल रिंग में गिर गए। इसके बाद उसो ने स्पलैश लगाया और रिडल को पिन करते हुए टैग टीम यूनिफिकेशन मैच को जीत लिया।

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने मचाया भयंकर बवाल

मैच के बाद रोमन रेंस ने 36 साल के रिडल के ऊपर बुरी तरह हमला कर दिया। दूसरी तरफ द उसोज ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर सुपर किक्स लगाई। रेंस ने अनाउंसर्स डेस्क को खाली किया और फिर रिडल को गिलोटिन लॉक में जकड़ लिया। इससे रिडल फेड आउट हो गए और 'अधमरी' हालत हो गई। द उसोज ने स्टील स्टेप्स से रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया। उन्होंने रिडल को टेबल पर सेट किया और जे उसो ने टॉप रोप से छलांग लगाई।

😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲@WWEUsos #SmackDown https://t.co/cbu8u1HI2V

यह सब एक्शन फैंस काफी हैरान नजर आए और यहां तक कि एरीना में मौजूद छोटे बच्चे भी काफी ज्यादा डर गए और कुछ के आंख में आंसू देखने गए। इसके बाद रोमन रेंस ने रैंडी ऑर्टन को भी गिलोटिन लॉक में जकड़ लिया। RK-Bro के दोनों सदस्यों की बुरी हालत करने के बाद रिंग में जाकर रोमन रेंस और द उसोज ने अपने टाइटल के साथ पोज किए।

निश्चित ही SmackDown में जो कुछ भी हुआ RK-Bro ने इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं की थी। रैंडी ऑर्टन और रिडल की नजर ना सिर्फ अपने टाइटल को वापस पाने पर होगी, बल्कि वो रोमन रेंस को भी सबक सिखाना चाहेंगे। आने वाले समय में अगर रोमन रेंस के साथ उनका मैच देखने को मिलता है तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि रोमन रेंस के खतरनाक रूप में जरूर सभी को हैरान कर दिया और हील के तौर पर वो अपने प्रदर्शन को अलग लेवल पर ले गए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...