Create

WWE दिग्गज जॉन सीना को लगा बहुत बड़ा झटका, रोमन रेंस का पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से होगा मुकाबला 

WWE SummerSlam में नहीं होगा रोमन रेंस vs जॉन सीना?
WWE SummerSlam में नहीं होगा रोमन रेंस vs जॉन सीना?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने स्मैकडाउन (SmackDown) में सभी फैंस को चौंका दिया। सभी को उम्मीद थी कि रोमन रेंस और जॉन सीना (John Cena) के बीच मैच को ऑफिशियल कर दिया जाएगा, लेकिन रोमन रेंस ने साफ तौर पर सीना के चैलेंज को स्वीकार ही नहीं किया। हालांकि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) ने उन्हें चैलेंज किया, जिसे रेंस ने स्वीकार कर लिया।

जॉन सीना ने Money in the Bank में वापसी की थी और उन्होंने रोमन रेंस को कंफ्रंट किया था। इसके बाद Raw और फिर SmackDown में आकर रोमन रेंस को SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस बीच पॉल हेमन नजर आए और उन्होंने कहा कि रेंस को जब लगेगा तब वो आकर सीना के चैलेंज का जवाब देंगे।

बाद में ऐलान किया गया कि रोमन रेंस SmackDown के मेन इवेंट में जॉन सीना के चैलेंज का जवाब देंगे। SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस नजर आए और उन्होंने जॉन सीना पर जमकर निशाना साधा। रेंस ने सीना को लेकर कहा कि सीना एकदम पुराने अंदाज में ही आए हैं और उनमें कुछ भी नयापन नहीं है। वो हमेशा एक ही बातें बोलते रहते हैं।

रोमन रेंस ने फिर साफ कर दिया कि SummerSlam में जॉन सीना के साथ उनका मैच नहीं होगा, क्योंकि वो उनके चैलेंज को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। इसके बाद फिन बैलर की एंट्री हुई और उन्होंने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया। पहले रोमन रेंस ने थोड़ा सोचा और क्राउड की चैंटिंग के बाद इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

WWE SummerSlam में नहीं होगा रोमन रेंस vs जॉन सीना?

रिपोर्ट के अनुसार SummerSlam में जॉन सीना vs रोमन रेंस के मैच को तय माना जा रहा था, लेकिन अभी इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि भले ही रोमन रेंस ने फिन बैलर के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। हालांकि अभी तक ऐलान नहीं हुआ है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला कब और कहां होगा।

इसके अलावा अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस द्वारा मैच के लिए मना करने के बाद जॉन सीना का रिएक्शन क्या रहता है और रोड टू SummerSlam के दौरान जॉन सीना क्या करते हैं। बैलर और रेंस का मैच होता है, तो वो काफी जबरदस्त साबित हो सकता है और फैंस भी इसका काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment