Create

WWE Survivor Series WarGames से पहले Roman Reigns को हुआ तगड़ा नुकसान, उनकी गैरमौजूदगी में उनके भाइयों की हुई करारी हार

Pankaj
WWE SmackDown में फैंस को आया मजा
WWE SmackDown में फैंस को आया मजा

The Usos: WWE Survivor Series WarGames से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड देखने को मिला। ये शो शानदार रहा। मेन इवेंट में भी बहुत बवाल देखने को मिला। फैंस को यहां बहुत मजा आया। मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और शेमस (Sheamus) का मुकाबला द उसोज़ (The Usos) के साथ हुआ। ये "WarGames Advantage Match" था। यहां मैकइंटायर और शेमस की जीत हुई।

Drew McIntyre & Sheamus defeated The Usos on #SmackDown. The Brutes will have the WarGames advantage tomorrow night at #SurvivorSeries! #WWE https://t.co/eiP6NDLPFi

WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच

मैकइंटायर, शेमस और द उसोज़ के बीच इस बार शानदार मुकाबला देखने को मिला। रिंगसाइड पर द ब्लडलाइन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। एक बार फिर जे उसो और सैमी ज़ेन के बीच गहमागहमी देखने को मिली। मैच का अंत भी जबरदस्त तरीके से हुआ। केविन ओवेंस ने बहुत चतुराई दिखाई।

रिंगसाइड पर मैकइंटायर सहित अन्य सुपरस्टार्स धराशाई हो गए थे। रिंग के अंदर शेमस और जे उसो थे। रिंग के बाहर केविन ओवेंस और सैमी का आमना-सामना हुआ। केविन ने सैमी को रिंग के अंदर डाल दिया। इतने में रेफरी ने सैमी को बैकस्टेज जाने के लिए कह दिया।

रेफरी सैमी से बात कर रहे थे और इसका फायदा ओवेंस ने उठाया। उन्होंने जे को शानदार स्टनर दिया और रिंग से बाहर चले गए। शेमस ने इसके बाद जे को ब्रॉग किक लगाकर पिन किया और जीत हासिल कर ली। रोमन रेंस इस बार मौजूद नहीं थे। अगर वो होते तो शायद अपने भाइयों को हार से बचा लेते।

WWE Survivor Series WarGames में द ब्लडलाइन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बीच वॉरगेम्स मैच होगा। मैकइंटायर और शेमस की जीत के बाद ब्रॉलिंग ब्रूट्स को यहां फायदा होगा। आपको बता दें मैच में शुरूआत दोनों टीम्स के एक-एक सदस्य से होगी। पांच मिनट बाद अब ब्रॉलिंग ब्रूट्स के सुपरस्टार की एंट्री ही रिंग में होगी। इसका मतलब है कि फिर मैच 2-ऑन-1 हो जाएगा। द ब्लडलाइन को इस वजह से नुकसान हो सकता है। अभी तक WWE ने इस मैच को अच्छे अंदाज में बिल्ड किया है। देखना होगा कि किसकी जीत अंत में होगी।

KO & Sami for the Tag Titles? 👀#SmackDown #WWE https://t.co/EgcSNsmmmt

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment