Create

WWE SmackDown में बड़े Superstar की खुलेआम फाड़ी गई टी-शर्ट, Roman Reigns ने तोहफा देकर मनाया

roman reigns sami zayn
SmackDown में रोमन रेंस ने अपने नए साथी को दिया तोहफा
Neeraj sharma

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते की शुरुआत द ब्लडलाइन के धमाकेदार सैगमेंट से हुई, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) और कई अन्य सुपरस्टार्स दिखाई दिए। इसमें सैमी जेन (Sami Zayn) को रेंस ने भी अपने ग्रुप के Honorary मेंबर के तौर पर स्वीकार कर लिया है, लेकिन इस दौरान जे उसो (Jey Uso) के साथ उनके संबंध एक बार फिर बिगड़ते नजर आए।

शुरुआत में पॉल हेमन ने क्राउड का मजाक बनाया और कहा कि ये पूरा संसार ट्राइबल चीफ के कंट्रोल में है। इस बीच द ब्लडलाइन के सबसे नए मेंबर सोलो सिकोआ को हाइप किया गया, जिन्होंने माइक लेकर कहा कि वो अपने ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करते हैं।

Roman Reigns gifted Sami Zayn an official Honorary Uce T-Shirt, much to the dismay of Jey Uso on #SmackDown!#WWE https://t.co/4ZnIwb4ZuY

द ब्लडलाइन वहां से जाने वाला था, लेकिन तभी सैमी जेन ने उन्हें रोकते हुए बताया कि वो भी ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करते हैं, लेकिन रेंस ने उनसे अपनी टी-शर्ट उतारने के लिए कहा और ऑर्डर दिया कि जेन, द ब्लडलाइन की टी-शर्ट दोबारा कभी ना पहनें और अगले ही पल द उसोज ने उनकी टी-शर्ट फाड़ दी।

द कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट काफी निराश नजर आने लगे थे, लेकिन तभी रेंस ने उन्हें एक नई टी-शर्ट दी, जिसपर 'Honorary Uce' लिखा हुआ था। जेन ने रेंस को गले भी लगाया, मगर जे उसो के चेहरे पर गुस्से के भाव साफ देखे जा सकते थे जो इस ओर इशारा करते हैं कि जे उसो और सैमी जेन का एंगल अभी लंबा चलने वाला है।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच

SmackDown के मेन इवेंट में द उसोज और ब्रॉलिंग ब्रुट्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। मैच के दौरान सैमी जेन ने द उसोज को स्टील चेयर देकर मदद करने की कोशिश की, लेकिन शेमस ने उन्हें रोक लिया।

तभी अचानक द इम्पीरियम ने आकर बेबीफेस सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया। जेन का एक बार फिर द ब्लडलाइन का साथ देने के लिए आगे आना दर्शा रहा है कि फिलहाल के लिए उनके मन में धोखा देने का कोई विचार नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...