WWE SmackDown में Roman Reigns का सब्र का बांध टूटा और फूटा गुस्सा, मौजूदा चैंपियन को जबरदस्त स्पीयर देते हुए दिया कड़ा संदेश

Pankaj
WWE SmackDown में मचा जबरदस्त बवाल
WWE SmackDown में मचा जबरदस्त बवाल

Roman Reigns: WWE Smackdown का मेन इवेंट इस हफ्ते जबरदस्त रहा। द ब्लडलाइन (The Bloodline), केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने खूब बवाल मचाया। रोमन रेंस (Roman Reigns) का जलवा भी देखने को मिलेगा।

मेन इवेंट की शुरूआत अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने की। केविन ने अपने गेस्ट के रूप में सोलो सिकोआ और रोमन रेंस को बुलाया। ये दोनों तो नहीं आए लेकिन पॉल हेमन ने एंट्री की। हेमन ने रोमन को लेकर बात की लेकिन द उसोज़ ने एंट्री कर ली। ये देखकर पॉल भी हैरान रह गए थे।

ओवेंस और सैमी ने इसके बाद उसोज़ की बेइज्जती की। केविन ने फिर ब्लडलाइन फैक्शन को तोड़ने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि रेंस को उसोज़ की परवाह नहीं है। केविन ने उसोज़ को रेंस के खिलाफ जमकर भड़काया। जिमी ने बड़ी बात इसके बाद कह दी। उन्होंने कहा कि वो ही ट्राइबल चीफ हैं।

रोमन ने इसके बाद एंट्री की। उन्होंने उसोज़ को गुस्से से देखा। सैमी ने इसके बाद कहा कि द ब्लडलाइन अब खत्म होने वाली है। कुछ देर बाद केविन ने रेंस को जबरदस्त स्टनर दे दिया। तगड़ा ब्रॉल फिर देखने को मिला। सिकोआ ने आकर केविन और सैमी की हालत खराब कर दी।

रोमन रेंस ने जबरदस्त स्पीयर सैमी ज़ेन को लगाया। रेंस गुस्से से लाल हो गए थे। उसोज़ ने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स अपने हाथ में उठाए। जे ने वो टाइटल्स सोलो को दे दिए। रोमन ने जिमी से चैंपियनशिप मांगी लेकिन उन्होंने नहीं दिए। जे ने जिमी के हाथ से चैंपियनशिप छीनकर रोमन को दिए। रोमन ने इसके बाद शानदार पोज दिया लेकिन इस दौरान पीछे जिमी उसो खुश नहीं थे।

WWE Night of Champions में Roman Reigns का होगा शानदार मैच

अब इस बात के पूरे संकेत मिल चुके हैं कि बहुत जल्द द ब्लडलाइन टूट जाएगी। आने वाले कुछ हफ्ते और भी मजेदार होंगे। रेंस इस बार सभी से गुस्से में नज़र आए। Night of Champions में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now