WWE SmackDown में Roman Reigns ने 2 महीने बाद धमाकेदार वापसी करते हुए मचाया धमाल, सबसे बड़े मेगास्टार को स्पीयर से किया धराशाई

WWE
WWE SmackDown में हुई Roman Reigns की वापसी

Roman Reigns: इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन (WWE SmackDown) का सीजन प्रीमियम एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहा और इसे खास बनाया रोमन रेंस (Roman Reigns) की धमाकेदार वापसी ने। ट्राइबल चीफ ने मेन इवेंट में एलए (La Knight) को जबरदस्त स्पीयर से धराशाई करते हुए अपनी ताकत दिखाई।

SmackDown की शुरुआत जॉन सीना ने की थी और जल्द ही रोमन रेंस का इसमें दखल देखने को मिला। यहां सीना ने साफ किया कि वो रोमन रेंस को चैलेंज नहीं करने वाले हैं, लेकिन वो ऐसे स्टार को जानते हैं जिन्होंने यह मौका अर्न किया है। जल्द ही एलए नाइट की एंट्री देखने को मिली और ट्राइबल चीफ के साथ उनका कंफ्रंटेशन भी देखने को मिला।

नाइट ने खुद को इंट्रोड्यूस करने के बाद कहा कि रेंस उनके रास्ते में खड़े हैं और साथ ही वो SmackDown इतिहास में सबसे तेजी से ऊपर आने वाले सुपरस्टार हैं। इसके बाद जिमी उसो ने नाइट पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन मेगास्टार का पलड़ा इसमें भारी रहा। बाद में रेंस ने सोलो सिकोआ को नाइट को संभालने की जिम्मेदारी और दोनों के बीच मेन इवेंट में मैच तय हुआ।

SmackDown के मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और एलए नाइट के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला, जिसे अंत में नाइट ने ही जीता। मैच के बाद जब नाइट सेलिब्रेट कर रहे थे, तभी Roman Reigns ने अचानक रिंग में एंट्री की और एलए नाइट पर स्पीयर लगाकर उन्हें धराशाई कर दिया। रेंस के स्पीयर का इम्पैक्ट इतना था कि नाइट उठ तक नहीं पाए और रेंस ने अपनी चैंपियनशिप के साथ पोज करते हुए शो को खत्म किया।

WWE SmackDown में Roman Reigns और Cody Rhodes आए आमने-सामने

आपको बता दें कि WWE दिग्गज Roman Reigns का कंफ्रंटेशन सिर्फ जॉन सीना और एलए नाइट के साथ ही नहीं हुआ, बल्कि उनके पुराने प्रतिद्वंदी से भी आमना-सामना हुआ। कोडी रोड्स और जे उसो ने SmackDown में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी थी।

मैच के बाद जब यह दोनों बैकस्टेज जा रहे थे तभी पहले जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने एंट्री की। इसके बाद रोमन रेंस ने भी एंट्री की और सीधा उनका फेस-ऑफ कोडी रोड्स के साथ हुआ। दोनों काफी गंभीर दिखाई दे रहे थे और हालात के बिगड़ने से पहले ही SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस और ऑफिशियल्स ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग किया। निश्चित तौर पर इस फेस-ऑफ के जरिए फ्यूचर के लिए मैच की नींव रखी जा रही है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now