Create

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने वापसी करते हुए की दिग्गजों की हालत खराब, मेन इवेंट में मचाया बवाल

WWE SmackDown में देखने को मिला रोमन रेंस का दम
WWE SmackDown में देखने को मिला रोमन रेंस का दम

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ना सिर्फ जबरदस्त वापसी की, बल्कि अपने कजिन द उसोज (The Usos) को बचाया और द न्यू डे (The New Day) के कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) का बुरा हाल भी किया।

रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की थी और उनके सैगमेंट के दौरान किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन ने दखल भी दिया था। न्यू डे ने ना सिर्फ रोमन रेंस का मजाक बनाया और उनके ऊपर निशाना भी साधा। इसके बाद वुड्स ने जिमी उसो को SmackDown में मैच के लिए चैलेंज करते हुए बहुत बड़ी शर्त को भी जोड़ा।

दरअसल वुड्स ने ऐलान किया कि अगर वुड्स की जीत होती है तो जिमी उसो को उनके सामने बेंड डाउन करना होगा और अगर जिमी उसो जीतते हैं तो वो रेंस के सामने बेंड डाउन करेंगे। उसोज जरूर इस शर्त से ज्यादा खुश नहीं थे, लेकिन रोमन रेंस ने चौंकाते हुए इस चैलेंज को स्वीकार किया ।

WWE SmackDown के मेन इवेंट मैच के बाद रोमन रेंस ने दिखाया अपना दम

किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच SmackDown के मेन इवेंट में मैच हुआ। यह एक अच्छा मैच था, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि तमाम चालाकी के बावजूद जिमी उसो जीत दर्ज नहीं कर पाए और किंग वुड्स ने उन्हें पिन करते हुए करारी शिकस्त दी। मैच खत्म होने के बाद जिमी उसो को शर्त के मुताबिक बेंड डाउन करना था।

जिमी उसो जब बेंड करने गए, तभी रिंग में रोमन रेंस ने एकदम से एंट्री करते हुए वुड्स को सुपरमैन पंच दिया। इसके बाद ब्लडलाइन ने कोफी किंग्सटन पर भी अटैक कर दिया। वुड्स ने फाइटबैक करना चाहा, लेकिन द उसोज ने उनके ऊपर डबल सुपर किक लगा दी। रेंस ने इसके बाद कोफी किंग्सटन को जबरदस्त स्पीयर लगा दिया।

यह सिलसिला यहां पर नहीं रुका और द उसोज ने कोफी किंग्सटन पर अटैक जारी रखते हुए उनके पैर को निशाना बनाया। इसके साथ उनके ऊपर उसो स्पलैश मूव भी लगाया। रोमन रेंस ने वुड्स को धमकी भी दी।

"If you show up next week, I'll show you what a King looks like."#SmackDown @WWERomanReigns @WWEUsos @AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/NNA4l5mgOn

SmackDown में पिछले दो हफ्तों में जो कुछ भी हुआ है उससे एक तो साफ है कि न्यू डे और ब्लडलाइन की दुश्मनी काफी लंबी चलने वाली है। इसके साथ ही कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं कि Survivor Series के बाद रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment