Create

रोमन रेंस की WWE में 368 दिन बाद भी बादशाहत जारी, पूर्व चैंपियन को चारों खाने चित कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE Smackdown में हुआ रोमन रेंस और फिन बैलर का मैच
WWE Smackdown में हुआ रोमन रेंस और फिन बैलर का मैच

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। 368 दिन बाद भी रोमन रेंस की बादशाहत ब्लू ब्रांड में जारी रही। बैलर को अपने लॉक में जकड़ कर रेंस ने उन्हें धराशाई कर दिया। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा लेकिन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। बैलर ने भी इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

WWE Smackdown में रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच हुआ जबरदस्त मैच

दरअसल मैच की शुरूआत भी धमाकेदार रही। फिन बैलर के ऊपर शुरूआत में ही द उसोज ने हमला कर दिया। कुछ देर बार स्ट्रीट प्रॉफिट्स आ गए लेकिन द उसोज वहां से भाग निकले। फिन बैलर काफी दर्द में थे और इसके बाद रेंस ने एंट्री की। इंजरी के बाद भी बैलर मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए।

बैलर की इंजरी का फायदा रेंस उठा रहे थे लेकिन बैलर ने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल किया। कई बार ऐसा लगा कि रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार जाएंगे और फैंस भी बैलर का जबरदस्त सपोर्ट कर रहे थे। रेंस भी कई बार सुपरमैन पंच और स्पीयर मारने गए लेकिन बैलर ने अपने आप को बचा लिया।

रोमन रेंस को मैच के अंतिम समय में बैलर ने कूडीग्रा लगाया लेकिन रेंस ने किकआउट कर लिया। रेंस इसके बाद काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने बैलर को लगातार पंच मारने शुरू कर दिए। इसके बाद रेंस ने बैलर को guillotine लॉक लगाकर चारों खाने चित कर दिया। फिन बैलर की हार हो गई और रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

बैलर और रेंस के बीच इस बार अच्छा मैच हुआ। रेंस की हालत भी इस बार बैलर ने बहुत ज्यादा खराब की। हालांकि रेंस की इस जीत में द उसोज का योगदान भी रहा। अगर बैलर के ऊपर द उसोज अटैक नहीं करते तो शायद रेंस को काफी मुश्किल से जीत मिलती। रेंस और बैलर के बीच अब लग रहा है कि ये छोटी राइवलरी खत्म हो जाएगी। अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी और शायद रेंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू हो जाएगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment