"Roman Reigns की वजह से The Bloodline टूट रही है" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ पर लगाया गंभीर आरोप 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में द उसोज़ (The Usos) को रोमन रेंस (Roman Reigns) का असली चेहरा दिखाने की कोशिश की। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने सैमी ज़ेन के साथ रोमन रेंस और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को The KO Show पर बुलाया था। हालांकि, इसके बाद द उसोज़ ने आकर सैमी & ओवेंस का सामना किया था।

जल्द ही, जिमी उसो ने इस सैगमेंट के दौरान खुद को ट्राइबल चीफ बताते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद जब रोमन रेंस वहां आएं तो सैमी ज़ेन ने रोमन रेंस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से द ब्लडलाइन टूट रही है। सैमी ज़ेन ने कहा-

"द ब्लडलाइन का अंत हो रहा है, और यह आपकी (रोमन रेंस) गलती है।"

देखा जाए तो सैमी ज़ेन की बात काफी हद तक सही है और यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस द ब्लडलाइन को टूटने से बचा पाते हैं या नहीं।

WWE Night of Champions में रोमन रेंस & सोलो सिकोआ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को द ब्लडलाइन में वापस ला पाएंगे?

रोमन रेंस WrestleMania 39 में द उसोज़ के अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप वापस लेने के बाद से ही नाखुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ हफ्ते पहले द उसोज़ के टैग टीम चैंपियनशिप वापस जीतने में नाकाम रहने के बाद रोमन रेंस ने मामला अपने हाथों में ले लिया है। अब रोमन रेंस Night of Champions में सोलो सिकोआ के साथ मिलकर केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले हैं।

हालांकि, द उसोज़ को यह चीज़ पसंद नहीं आई है और इस वजह से जिमी उसो सबसे ज्यादा नाराज लग रहे हैं। यही कारण है कि Night of Champions में द उसोज़ द्वारा रोमन रेंस को धोखा देने की संभावना काफी बढ़ चुकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now