WWE के मौजूदा चैंपियन ने की Roman Reigns की बुरी तरह बेइज्जती, दिग्गजों ने अटैक करते हुए SmackDown में मचाया जबरदस्त बवाल

WWE
WWE SmackDown की शुरुआत में Roman Reigns के सैगमेंट में क्या हुआ?

Roman Reigns: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) & सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) & सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का फेस-ऑफ देखने को मिला। इस बीच ज़ेन ने ट्राइबल चीफ की बुरी तरह बेइज्जती कर दी और इस बीच द उसोज़ (The Usos) ने WWE टैग टीम चैंपियंस पर जबरदस्त अटैक करते हुए मचाया बवाल।

द ब्लडलाइन ने ब्लू ब्रांड की शुरुआत की और इस बीच रिंग में रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ ने ही एंट्री की। द उसोज़ अपने भाइयों के साथ दिखाई नहीं दिए। रेंस ने फैंस को एक्नॉलेज करने के लिए कहा और जल्द ही रिंग में WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने एंट्री कर ली।

रोमन रेंस ने सैमी ज़ेन को एड्रेस करते हुए उनके ऊपर निशाना साधा और कहा कि उन्हें सिर्फ एक बात का पछतावा रहेगा कि उन्होंने अपनी जिंदगी उनके ऊपर बर्बाद की। हालांकि ज़ेन ने भी खुद को नहीं रोका और Roman Reigns की बुरी तरह बेइज्जती करते हुए करारा जवाब दिया और कहा,

"मुझे भी एक बात का पछतावा है कि मैंने तुम्हें चेयर से बुरी तरह नहीं मारा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह बात तुमसे कह पाऊंगा। Roman Reigns कभी भी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीत पाएंगे, क्योंकि वो उनके जितने अच्छे नहीं हैं। वो अपने भाइयों द उसोज़ से भी बेहतर नहीं हैं।"

इस बीच द उसोज़ ने पीछे से एंट्री करते हुए केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन पर बुरी तरह अटैक कर दिया। दिग्गज भाइयों (जिमी और जे) ने ज़ेन के ऊपर कमेंट्री टेबल पर सुपर किक लगाई। इसके बाद जिमी उसो ने रोमन रेंस को हाई 5 देने का प्रयास किया, लेकिन ट्राइबल चीफ ने ऐसा नहीं किया। Roman Reigns ने कहा कि उन्होंने द उसोज़ को बाहर आने के लिए नहीं कहा था।

WWE में जल्द ही Roman Reigns के फैक्शन The Bloodline का होगा अंत?

द उसोज़ ने जहां रोमन की बेइज्जती का बदला लेने का प्रयास किया, लेकिन लग रहा है कि ब्लडलाइन में दूरियां इतनी बढ़ चुकी हैं कि शायद ही इनके बीच जल्द ही सब ठीक होगा। WWE Night of Champions में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को चैलेंज करने वाले हैं।

मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस मैच में द उसोज़ की भूमिका काफी ज्यादा अहम रहेगी। हालांकि इन दोनों की वजह से रोमन रेंस टैग टीम चैंपियन बनने से चूक जाते हैं, तो निश्चित ही Bloodline को टूटने से कोई नहीं बचा पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।